Create

 4 धमाकेदार WarGames मैच जिन्हें WWE Survivor Series में बुक कर सकता है

Survivor Series में होंगे WarGames
Survivor Series में होंगे WarGames

Survivor Series: WWE दिग्गज और नए क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच (Triple H) ने हाल ही में ऐलान किया था कि इस साल सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) प्रीमियम लाइव इवेंट में वॉरगेम्स (WarGames) मैच होंगे। इसी वजह से यह इवेंट Survivor Series WarGames के नाम से जाना जाएगा। यह इवेंट 26 नवंबर (भारत में 27 नवंबर) को आयोजित होगा।

WarGames में दो रिंग को एक साथ जोड़ा जाता है और ये स्टील केज के अंदर होने वाले सबसे खतरनाक मुकाबलों में से एक होता है। फिलहाल कंपनी के पास इस इवेंट की तैयारी करने के लिए काफी समय है। इस आर्टिकल में हम 4 WarGames मैचों के बारे में बात करेंगे जिन्हें WWE Survivor Series में बुक कर सकता है।

4- Hit Row और रिकोशे vs मैक्सिमम मेल मॉडल्स (WarGames मैच)

youtube-cover

मैक्स डुप्री ने मेन रोस्टर में आकर इस स्टेबल को बनाया था, वहीं दूसरी ओर Hit Row ने हाल ही में कंपनी में वापसी की है। दोनों ही ग्रुप्स का रोस्टर में नाम बनाना अभी बाकी है। कुछ ही हफ्तों पहले Hit Row और मैक्सिमम मेल मॉडल्स के बीच स्टोरीलाइन देखने को मिली थी, जहां Hit Row जीत दर्ज करने में कामयाब हुए थे।

मैक्सिमम मेल मॉडल्स के मैक्स डुप्री ने अपनी रिंग में वापसी के संकेत दिए हैं। यह संभव है कि MMM नंबर्स गेम का फायदा उठाकर Hit Row पर हमला कर दें। पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रिकोशे, Hit Row का साथ देने के लिए आ सकते हैं। कंपनी इस 6 मैन WarGames मैच को Survivor Series में बुक कर सकती है।

3- जजमेंट डे vs ऐज, रे मिस्टीरियो, एजे स्टाइल्स और बेथ फीनिक्स (WarGames मैच)

youtube-cover

जजमेंट डे ग्रुप WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज ने ही बनाया था। हालांकि, फिन बैलर के शामिल होते ही उन्हें बहुत ही बुरे तरीके से इस ग्रुप से निकाल दिया गया था। WWE Clash at the Castle में डॉमिनिक मिस्टीरियो भी अपने पिता रे मिस्टीरियो को धोखा देते हुए इस खतरनाक फैक्शन का हिस्सा बन चुके हैं।

WWE इस स्टोरीलाइन को अभी जारी रख सकता है। हाल ही में फिन बैलर और एजे स्टाइल्स के बीच स्टोरीलाइन के संकेत देखने को मिले हैं। कंपनी Survivor Series में जजमेंट डे के खिलाफ ऐज, रे मिस्टीरियो और एजे स्टाइल्स का WarGames मैच बुक कर सकती है। यह हो सकता है कि रिया रिप्ली से मुकाबला करने के लिए बेथ फीनिक्स इस मैच के लिए वापसी करें।

2- डैमेज कंट्रोल और शार्लेट फ्लेयर vs बियांका ब्लेयर, बैकी लिंच, नेओमी और साशा बैंक्स (WarGames मैच)

यह मैच शानदार रह सकता है
यह मैच शानदार रह सकता है

ट्रिपल एच ने हाल ही में बताया था कि कंपनी, Survivor Series में एक विमेंस WarGames मैच की प्लानिंग कर रही है। SummerSlam 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट में बेली ने इयो स्काई और डकोटा काई के साथ डैमेज कंट्रोल के रूप में वापसी की थी। बेली ने वापसी के बाद लगातार Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर को अपना निशाना बनाया है।

बियांका की मदद के लिए पूर्व विमेंस चैंपियन बैकी लिंच वापसी कर सकती हैं। कंपनी इवेंट को रोचक बनाने के लिए 8 विमेंस टैग टीम WarGames मैच बुक कर सकती है, जिसमें तीन मेंबर्स की सरप्राइज एंट्री देखने मिल सकती है। Survivor Series में लंबे समय से सस्पेंड साशा बैंक्स और नेओमी, बियांका और बैकी का साथ देने के लिए वापसी कर सकती हैं वहीं दूसरी ओर शार्लेट फ्लेयर, डैमेज कंट्रोल के साथ टीमअप कर सकती हैं।

1- द ब्लडलाइन vs द ब्रॉलिंग ब्रूट्स और ड्रू मैकइंटायर vs इम्पीरियम और कैरियन क्रॉस (WWE WarGames मैच)

WWE के मेन रोस्टर में तीन फैक्शन्स का दबदबा दिखाई दे रहा है। द ब्रॉलिंग ब्रूट्स के बुच और रिज हॉलैंड हाल ही में ब्लडलाइन के द उसोज की टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर बने हैं। वहीं, शेमस और इम्पीरियम के लीडर गुंथर के बीच आईसी चैंपियनशिप को लेकर दुश्मनी जारी है।

कंपनी Survivor Series 2022 के मेन इवेंट के लिए 12 मैन WarGames मैच बुक सकती है। ब्लडलाइन से अपनी हार का बदला लेने के लिए ड्रू मैकइंटायर, द ब्रॉलिंग ब्रूट्स के साथ टीमअप कर सकते हैं, वहीं ड्रू पर जबरदस्त हमला करने वाले कैरियन क्रॉस, इम्पीरियम का साथ दे सकते हैं। निश्चित ही यह मैच ऐतिहासिक रह सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment