Create

4 जबरदस्त WWE ड्रीम मैच जो 2022 में पहली बार देखने मिल सकते हैं

ये जबरदस्त ड्रीम मैच होने ही चाहिए
ये जबरदस्त ड्रीम मैच होने ही चाहिए
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE: WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) इस हफ्ते होने वाले रॉ (Raw) में पहली बार एक-दूसरे के आमने-सामने आए थे। पूर्व IMPACT रेसलिंग और WWE चैंपियंस के बीच होने वाला यह जबरदस्त ड्रीम मैच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए हुआ था।

ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद बीते कुछ हफ्तों से कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स की वापसी का सिलसिला जारी है। कंपनी में हो रहे लगातार बदलाव के बीच कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो कभी एक-दूसरे के खिलाफ नहीं दिखे हैं। इस आर्टिकल में हम 4 ड्रीम मैचों के बारे बताएंगे जो 2022 में पहली बार देखने को मिल सकते हैं।

4- रोंडा राउजी vs शायना बैजलर

दो पूर्व UFC फाइटर दिखेंगी WWE रिंग में ?
दो पूर्व UFC फाइटर दिखेंगी WWE रिंग में ?

रोंडा राउजी और शायना बैजलर एक-दूसरे को लंबे समय से जानती हैं। दोनों MMA कंपनी UFC का हिस्सा थीं, जिसके बाद दोनों ने स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट की सबसे बड़ी कंपनी WWE में अपार सफलता हासिल की। पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में रोंडा राउजी और शायना बैजलर का स्टेज में स्टेयरडाउन देखने मिला था।

कंपनी ने दोनों MMA फाइटर्स को बहुत ही चतुराई से दूर रखा है। हालांकि, कुछ ही हफ्ते पहले दोनों एक-दूसरे के खिलाफ टैग टीम मैच का हिस्सा जरूर थीं लेकिन कहीं भी दोनों का मुकाबला होते हुए नहीं दिखा। अगर Clash at the Castle में बैजलर, लिव मॉर्गन को चैंपियनशिप मैच में हराने में कामयाब रहती हैं, तब हो सकता है कि पहली बार दोनों UFC फाइटर्स (राउजी और शायना) WWE रिंग में एक-दूसरे से भिड़ें।

3- गुंथर vs बॉबी लैश्ले

क्या Survivour Series से बेहतर जगह कोई और हो सकती है इस मैच के लिए ?
क्या Survivour Series से बेहतर जगह कोई और हो सकती है इस मैच के लिए ?

मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर और मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बॉबी लैश्ले इस साल जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। दोनों हैवीवेट्स का एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में दिखना फैंस के लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। एक तरफ गुंथर हैं जो मेन रोस्टर में अनडिफिटेड हैं वहीं लैश्ले बहुत ही डॉमिनेंट दिखाई दे रहे हैं।

दोनों टॉप स्टार्स के बीच जबरदस्त मुकाबला हो सकता है। साइज, ताकत और इन-रिंग स्किल्स में गुंथर और बॉबी लैश्ले एक समान हैं। अगर आने वाले वक्त में दोनों अपनी चैंपियनशिप रिटेन रखने में कामयाब होते हैं तब यह बड़ा मुकाबला पहली बार Survivor Series 2022 इवेंट में हो सकता है।

2- द उसोज vs क्रीड ब्रदर्स

क्रीड ब्रदर्स
क्रीड ब्रदर्स

पिछले एक साल से द उसोज ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए टैग टीम डिवीजन में एक-तरफा राज किया है। रोमन रेंस के भाइयों ने Raw और SmackDown ब्रांड की लगभग सभी टैग टीमों को एक के बाद एक लगातार हराया है। मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस के लिए मेन रोस्टर में कोई काबिल टैग टीम नहीं दिखाई दे रही है, जो उन्हें रोक पाए।

इसका जवाब मौजूदा NXT टैग टीम चैंपियंस क्रीड ब्रदर्स हो सकते हैं। क्रीड ब्रदर्स ने NXT में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। अनुभवी द उसोज का यंग और ताकतवर क्रीड ब्रदर्स से मुकाबला बहुत ही शानदार साबित हो सकता है। Survivor Series 2022 इवेंट के चैंपियन vs चैंपियन मैच में या WWE ड्राफ्ट के जरिए क्रीड ब्रदर्स को मेन रोस्टर में लाकर दोनों टैग टीम के बीच फर्स्ट टाइम एवर मैच देखने मिल सकता है।

1- कैरियन क्रॉस vs अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Per Wrestling Observer Newsletter, Roman Reigns vs Karrion Kross could likely take place at Survivor Series. https://t.co/CjVj1s4S2H

ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद WWE में बदलाव का सबसे बड़ा संकेत कैरियन क्रॉस की कंपनी में अचानक हुई वापसी है। बता दें कि पूर्व NXT चैंपियन ने हाल ही में हुए SmackDown के एपिसोड में वापसी करते हुए ड्रू मैकइंटायर पर हमला करके रोमन रेंस के साथ दुश्मनी के संकेत दिए थे।

कंपनी के दो सबसे बड़े हील्स के बीच यह मैच बहुत ही दिलचस्प साबित हो सकता है। हाल ही में रेसलिंग पत्रकार डेव मेल्टजर ने भी पुष्टि की है कि कंपनी ट्राइबल चीफ और हेराल्ड ऑफ द डूम्स डे के नाम से मशहूर कैरियन क्रॉस के बीच Survivor Series 2022 में मैच प्लान कर रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...