COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 WWE सुपरस्टार्स जो माइक पर बिल्कुल भी अच्छा नहीं बोलते

ANALYST
64   //    06 Jul 2018, 15:36 IST

वह दिन चले गए जब प्रो रैसलिंग के टॉप पर पहुँचने के लिए सिर्फ अच्छे रिंग कौशल की जरूरत थी। बदलते समय के साथ अब इन सुपरस्टार्स को मीडिया और तमाम इंटरव्यू में जाना होता है। इन सब कारणों से ज्यादातर सुपरस्टार्स ने माइक कौशल को भी सीखा है और कुछ को तो माइक पर प्रोमो कट करने में महारथ भी हासिल हो गयी है।

रिक फ्लेयर ने अपने WWF और WWE कार्यकाल के दौरान माइक कौशल को काफ़ी मशहूर बनाया। आज के समय में उसी का अनुसरण करते हुए द मिज़, एलेक्सा ब्लिस और कार्मेला जैसे सुपरस्टार अपने कमजोर रिंग वर्क की भरपाई अपने शानदार प्रोमो देकर करते हैं।


लेकिन कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स हैं जो रिंग में तो शानदार प्रदर्शन करते हैं लेकिन कमजोर माइक कौशल के कारण अपनी आवाज़ से दर्शको को लुभा नही बना पाते।

सबसे बढ़िया उदाहरण : द ब्लजिन ब्रदर्स

4. असुका




असुका फिलहाल कम्पनी में सबसे ज्यादा टैलेंटेड सुपरस्टार्स में से एक हैं। 914 दिन तक लगातार बिना कोई भी मैच गवाए वह सबसे ज्यादा दिन तक अविजित रहने वाली रैसलर हैं। वह मौजूदा रोस्टर में तकनीकी रूप से सबसे सक्षम सुपरस्टार हैं और आगे चलकर वह इस दशक की सबसे महान महिला रैसलर भी बनेंगी।

आजतक जिस एकमात्र कारण की वजह से वह में रोस्टर पर कामयाबी हासिल नही कर सकी हैं वह है, उनकी बेहद कमजोर माइक स्किल्स। भले ही उन्होंने खुद के कैरेक्टर को निखारा हो लेकिन अभी भी उनको प्रोमो कट करने में काफी मशक्कत करनी होती है।

जहाँ एक तरफ नाकामुरा जैसे सुपरस्टार अपनी कमजोर माइक स्किल्स को ही अपना मुख्य हथियार बना रहे हैं, वही असुका हमेशा से ही एक दो शब्दों पर ही अटकी रहती हैं।
1 / 4 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...