Create
Notifications

4 हॉलीवुड Superstars जिनकी John Cena ने WWE रिंग में पीट-पीटकर बुरी हालत की

WWE में जॉन सीना ने हॉलीवुड सुपरस्टार्स की पीट-पीटकर बुरी हालत की
WWE में जॉन सीना ने हॉलीवुड सुपरस्टार्स की पीट-पीटकर बुरी हालत की
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने अपने प्रो रेसलिंग करियर में कई ऐतिहासिक उपलब्धियां अपने नाम की हैं और कई महान सुपरस्टार्स के अलावा कई अन्य जानी-मानी हस्तियों के साथ भी रिंग शेयर कर चुके हैं। आपको बता दें कि समय-समय पर WWE में एक्टिंग की दुनिया के स्टार्स भी परफॉर्म करते रहे हैं।

जॉन सीना कई बार हॉलीवुड के सुपरस्टार्स के लिए मुसीबतें पैदा करते हुए उनकी WWE रिंग में पीट-पीटकर बुरी हालत कर चुके हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 हॉलीवुड सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिनकी हालत WWE रिंग में जॉन सीना ने खराब कर दी थी।

1)WWE दिग्गज जॉन सीना ने केविन फेडरलाइन को बुरी तरह पीटा

#NationalBestFriendsDay John Cena once hit his finishing move on Kevin Federline. https://t.co/OzkH20UW87

फेमस अमेरिकी गायक केविन फेडरलाइन साल 2006 के अक्टूबर महीने में अपनी "Playing with the Fire" एल्बम को प्रमोट करने WWE में आए थे। उस दौरान उन्हें तत्कालीन WWE चैंपियन जॉन सीना के साथ एंगल में शामिल किया गया और उस दौरान उनके बीच झड़प और मैच भी हुआ।

साल 2006 के अक्टूबर महीने के एक Raw एपिसोड में केविन ऑडियंस ने जॉन सीना से कहा कि वो रिंग में उनकी पिटाई होते देखना चाहते हैं। इससे गुस्से में आकर द चैंप ने केविन को जोरदार एटीट्यूड एडजस्टमेंट लगाया था।

2)जेरेमी पिवेन और 3)केन जियोंग

Ken Jeong Still Has Beef With John Cena for What Happened on #WWERaw in 2009comicbook.com/wwe/news/wwe-k… https://t.co/IB5e7XcZvZ

साल 2009 के अगस्त महीने के एक Raw एपिसोड में अमेरिकी एक्टर और प्रोड्यूसर जेरेमी पिवेन ने एक सैगमेंट को होस्ट किया, जिसमें उन्होंने टॉप रोप के ऊपर से छलांग लगाकर जॉन सीना पर अटैक करने की कोशिश की थी, लेकिन जॉन ने उन्हें पकड़ लिया रिंग में पटक दिया।

वहीं इससे पहले वो अपना फिनिशिंग मूव लगा पाते तभी अमेरिकी कॉमेडियन केन जियोंग ने उनपर स्टिक से अटैक कर दिया। केन ने द चैंप को मनाने की बहुत मनाने की कोशिश की, लेकिन जॉन सीना ने उन्हें उठाकर रिंग से बाहर पटक दिया था।

4)जॉन स्टीवार्ट

Jon Stewart gets destroyed by John Cena. http://t.co/k7pFgNaaJv

SummerSlam 2015 में उस समय के WWE चैंपियन सैथ रॉलिंस और यूएस चैंपियन जॉन सीना के बीच विनर टेक्स ऑल मैच हुआ। आपको याद दिला दें कि उस साल SummerSlam को अमेरिकी कॉमेडियन जॉन स्टीवार्ट ने होस्ट किया था। इससे कुछ महीने पहले उन्हें सैथ रॉलिंस के साथ फ्यूड में देखा गया था।

रॉलिंस के खिलाफ उनकी फ्यूड के कारण ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे उन्होंने स्टील चेयर को हाथ में लिए जॉन सीना की मदद के लिए एंट्री ली है, लेकिन सबको चौंकाते हुए उन्होंने जॉन पर चेयर से अटैक कर दिया। इसी का फायदा उठाकर रॉलिंस जीत दर्ज करने में सफल रहे थे।

उसके बाद एक Raw एपिसोड में रिक फ्लेयर द्वारा होस्ट किए गए एक सैगमेंट में जॉन स्टीवार्ट ने उस अटैक के लिए सफाई देने की कोशिश की, लेकिन जॉन सीना को प्रभावित नहीं कर सके। इसलिए गुस्से में आकर 16 बार के WWE चैंपियन ने अमेरिकी कॉमेडियन को खतरनाक तरीके से एटीट्यूड एडजस्टमेंट लगाकर सबक सिखाया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...