Create

इम्पैक्ट रैसलिंग के 4 सुपरस्टार्स जो WWE में सही तरीके से फिट होंगे

इम्पैक्ट रैसलिंग जो पहले TNA के नाम से जाना जाता था, उसे पहले WCW का नया स्वरूप माना जाता था, लेकिन खराब मैनजमेंट और मौके गंवानें के कारण अब यह एक छोटी सी इकाई बनकर रह गया है। अब चूंकि इम्पैक्ट रैसलिंग के रैसलर्स ने WWE की तरफ रुख किया है जैसे कि बॉबी रूड, EC3, एरिक यंग और अब बॉबी लैशले(संभावित), तो हम आपको बताते हैं उन 4 रैसलर्स के बारे में जिन्हें WWE में आने से फायदा होगा:

4 एडी एडवर्ड्स

एडी असल में दुनिया के सबसे अच्छे रैसलर्स में से एक हैं। 2014 में इम्पैक्ट रैसलिंग से जुड़ने के बाद उन्होंने एक बार TNA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप भी जीती है। अपने पूर्व पार्टनर डेवी रिचर्ड्स के साथ मिलकर उन्होंने कई बार टैग टीम टाइटल्स जीते हैं। अब चूंकि इनमें अनुभव और एथलेटिसिज़्म का अच्छा तालमेल है तो ये 205 लाइव के लिए अच्छे रहेंगे और उस डिवीज़न को आगे बढ़ाने में सहायक होंगे। 2013 के अपने पिछले WWE कार्यकाल में उनका सही तरह से इस्तेमाल नहीं हुआ, लेकिन इस बार उन्हें वो मौका मिलना चाहिए।

3 ब्रायन केज

2004 से रैसलिंग बिज़नेस का हिस्सा रहे केज ने 2008 में WWE के ही FCW बैनर के अंतर्गत काम किया और सितम्बर के मध्य में उन्हें रिलीज़ कर दिया गया। इंडी फैंस के बीच लोकप्रिय केज ने लूचा अंडरग्राउंड में एक मशीन की तरह अच्छा प्रदर्शन किया। इस साल जनवरी में कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद केज ने 15 फरवरी वाले शो में इम्पैक्ट रैसलिंग में एंट्री की। उनमें वो बिल्ड और करिज़्मा है जो WWE के लिए ज़रूरी है। सोचिए अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन और बैरन कॉर्बिन कर साथ इनकी फिउड होगी तो कैसा रहेगा।

2 जॉनी मुंडो

WWE में 2002 से 2011 के बीच में काम करने वाले जॉनी ना केवल टैग टीम बल्कि सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर भी काफी प्रसिद्ध हैं। उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल और ECW चैंपियन की चैंपियनशिप जीती हुई है। AAA, लूचा अंडरग्राउंड और इम्पैक्ट रैसलिंग के साथ काम करने वाले जॉनी को एक समय पर ब्लॉन्ड कहा जाता था क्योंकि माइक पर उनकी स्किल्स को पसंद नहीं किया जाता था। लेकिन उन्होंने उसपर काम किया और लूचा अंडरग्राउंड के सबसे ज़बरदस्त हील बन गए। वो WWE में एक बहुत अच्छा एडिशन होंगे और मिड कार्ड को बेहतर करेंगे।

1 एली ड्रेक

एली ड्रेक में वो सारी खूबियां हैं जो आपने मिज़ में देखी हैं क्योंकि वो एक अच्छे टॉकर हैं। वो एक भूतपूर्व इम्पैक्ट रैसलिंग चैंपियन हैं और इस समय ऑस्टिन एरीज के साथ एक राइवलरी का हिस्सा हैं। एली ने अपने प्रोमोज में हमेशा डिलीवर किया है और उनके कैच फ्रेज़ेज़ को इम्पैक्ट रैसलिंग फैंस पसन्द करते हैं। अगर सही मौका मिले तो इन्हें WWE में इस्तेमाल किया जा सकता है। इनके और जॉन सीना तथा मिज़ के साथ प्रोमोज़ बेहद अच्छे रहेंगे। लेखक: शिवेन सचदेवा, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment