Create
Notifications

4 चोटिल सुपरस्टार्स जो रैसलमेनिया से पहले वापसी कर सकते हैं

Sanjay Dutta

रैसलमेनिया सीजन जोरो-शोरो से शुरू हो चुका है और यह शो अप्रैल 8 को होने वाला है, अभी से ही अटकलें लगाई जा रही है कि कौन इस शो के कार्ड में जगह बनायेगा और किसे इस शो के कार्ड से बाहर कर दिया जाएगा।

WWE के कुछ बड़े सुपरस्टार्स को लगी चोट के कारण, वह कुछ समय के लिए घर भेज दिए गए हैं। आइए नजर डालतेे हैं कि उन सुपरस्टार्स पर जो साल के सबसे बड़े शो से पहले ठीक हो पाएंगे:


# 4 डीन एम्ब्रोज

डीन एम्ब्रोज को ट्रायसेप्स पर लगी चोट के कारण दिसंबर के अंत के बाद से इन-रिंग एक्शन से बाहर हो गए है। हालांकि, सामोआ जो का उनको बैकस्टेज पर हमला किए जाने के बाद एम्ब्रोस को टेलिविज़न पर नहीं देखे गए हैं।

एम्ब्रोस "द शील्ड" ग्रुप के साथ अपने दूसरे रन के बीच में थे और रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने वाले थे, वह उन्हें चोट के कारण बाहर होना पड़ा। जेसन जॉर्डन ने उनकी जगह ली और सैथ रोलिंस के साथ टैग टीम चैंपियनशिप जीती।

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि एम्ब्रोज 2-3 महीने के लिए बाहर हो सकता है और अगर ऐसा होता है, तो हम रैसलमेनिया से पहले एम्ब्रोज को रिटर्न करते हुए देख पाएंगे। वह जेसन जॉर्डन या यहां तक ​​कि सैथ रोलिंस के साथ भी झगड़ा कर सकते हैं जो रैसलमेनिया में एक मैच में जाकर खत्म हो सकते हैं।

# 3 ड्रयू मैकइंटायर

ड्रयू को NXT टेकओवर: Wargames पर एंड्रेड 'सिएन' अल्मास के खिलाफ अपने मैच के दौरान उनके द्विशिर पेशी पर चोट लगी। वह कभी भी तब से इन-रिंग एक्शन से बाहर है और वह कुछ और महीनों तक बाहर रहने वाले है।

उनके वापसी की सटीक तारीख स्पष्ट नहीं है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ड्रयू रैसलमेनिया से पहले ठीक हो जायेंगे और रैसलमेनिया विकएण्ड पर वापसी कर सकते हैं।

ड्रयू NXT टेकओवर : न्यू ओरलिंस में NXT चैंपियनशिप के रिमैच के लिए वापस आ सकते हैं या वह आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल का हिस्सा बनकर रैसलमेनिया पर अपनी वापसी कर सकते हैं।

# 2 बिग कैस

अगस्त में रॉ के एक एपिसोड के दौरान पूर्व टैग टीम पार्टनर एंजो अमोरे के खिलाफ एक स्ट्रीट फाइट मैच के दौरान बिग कैस को उनके एसीएल पर चोट लगी। कैस तब से इन-रिंग एक्शन से बाहर रहे है और उनके मई में लौटने की अफवाह आ रही है।

अगर ऐसा होता है, तो वह इस साल के रैसलमेनिया का हिस्सा नहीं बन पायेंगे, लेकिन उनके पास तेजी से स्वस्थ होकर रैेसलमेनिया में रैसल करने का भी मौका है।

बिग कैस आंद्रे द जाइंट बैटल रॉयल में सरप्राइज ऐंनर्टी बनकर इसे जीत सकते हैं क्योंकि एंजो के साथ एक कार्यक्रम का मतलब बनता अगर अमोरो अभी भी WWE में होते।

बिग कैस को मौनस्टर अमोग मैन, ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ एक एंगल में डाला जा सकते हैं और हम इन दो दिग्गजों को लड़ते हुए देख सकते हैं यह देखने के लिए इन दोनों में सबसे बड़ा मोन्स्टर कौन है। रैसलमेनिया में ब्रॉन के खिलाफ जीत निश्चित रूप से कैस के करियर को पतरी पर लाएगा।

# 1 समोआ जो

समोआ जो को रॉ के एक एपिसोड पर रायनो के खिलाफ एक मैच के दौरान पैर की चोट लगी, जिसके कारण उन्हें इन-रिंग एक्शन से बाहर होना पड़ा और वह मिक्स्ड मैच चैलेंज का हिस्सा नहीं बन पाए।

WON के डेव मेल्टजर के मुताबिक, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह मार्च में वापसी करेंगे। WWE ने उस समय के दौरान हाउस शो के लिए उन्हें विज्ञापित करना शुरू कर दिया है ।हालांकि, पिछले साल फिन बैलर ने रैसलमेनिया से पहले अपनी चोट के बाद हाउस शो में काम करना शुरू कर दिया था लेकिन उन्हें रैेसलमेनिया कार्ड से बाहर रखा गया था; अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या जो के किस्मत में भी यह लिखा हुआ है।

इसके अलावा, समोआ जो वापस आकर IC चैम्पियनशिप पिक्चर में डालें जा सकते है और जो मैन रोस्टर पर आने के बाद अपनी पहली बड़ी चैंपियनशिप जीत सकते है।

लेखक - शिवेन सचदेवा , अनुवादक - संजय दत्ता

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...