Create

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन के बारे में 4 दिलचस्प तथ्य

ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में एक शीप मास्क के पीछे छिपे रैसलर से WWE के सबसे बढ़िया कैरेक्टर बन चुके हैं। प्रो रैसलिंग में हमेशा से ही ताकतवर लोगों को ज्यादा पसंद किया जाता है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जबसे NXT ब्रांड में अपना डेब्यू किया है तब से उन्हें ताकतवर दिखाया गया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय रॉ ब्रांड के सबसे खतरनाक रैसलर हैं। आइए जानें ब्रॉन स्ट्रोमैन के बारे में 5 मज़ेदार तथ्य जिन्हें आप नही जानते होंगे।

#4 वह एक स्ट्रॉन्गमैन चैंपियन हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे रैसलर्स हमेशा से ही एथलेटिक प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेते रहते हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन कई बार स्ट्रॉन्गमैन चैंपियन रह चुके हैं। उन्होंने साल 2010 से लेकर 2012 तक 6 टाइटल्स अपने नाम किए हैं। उन्होंने वेट लिफ्टिंग और कार पुलिंग जैसे कंपटीशन में हिस्सा भी लिया है। इसके अलावा स्ट्रोमैन ने अपनी ताकत को WWE में भी दिखाया है।

#3 उन्हें जानवरों से प्यार है

ब्रॉन स्ट्रोमैन भले ही टीवी पर एक मॉन्स्टर का किरदार निभाते हों लेकिन हकीकत में उन्हें जानवरों से काफी प्यार है। ब्रॉन स्ट्रोमैन जानवरों की काफी मदद करते हैं और बाकी आउटडोर लोगों की तरह उन्हें वहां रहने वाले जानवरों की चिंता रहती है। वह अपने खाली समय में जंगली हॉग्स का शिकार करते हैं और उन्हें बिना चोट पहुंचाए छोड़ देते हैं।

#2 वह एक रोज़बड थे

आपको एडम रोज़ याद हैं, वह अरेना में अपने एक्सोटिक एक्सप्रेस से जाते थे जिनमें उनके साथ 'रोज़बड' का एक बड़ा दल साथ होता था। एडम रोज का यह गिमिक बुरी तरह से फ्लॉप हुआ था। यह काफी दिलचस्प था कि कई WWE के मौजूदा सितारे एक समय इस दल का हिस्सा थे। उस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी बड़ी दाढ़ी और चेहरे पर मुस्कुराहट के कारण इतना खतरनाक नहीं दिखते थे।

#1 उनके पिता सबसे शानदार सॉफ्टबॉल प्लेयर्स में से एक हैं

ब्रॉन के पिता रिक स्करर को सॉफ्टबॉल के सबसे बढ़िया खिलाड़ियों में से एक के रूप में मान्यता दी जाती है। वह अब तक के सबसे बढ़िया स्लो पिच सॉफ्टबॉल प्लेयर्स में से एक हैं। इनके पिता का निक नेम 'द क्रशर' था और यह जानना मुश्किल नहीं है कि ऐसा क्यों था? यह हैं वो 5 चीजें जो कि आप मॉन्स्टर अमंग मैन बब्रॉन स्ट्रोमैन के बारे में नहीं जानते होंगे। लेखक- क्रिस्टोफर सकॉट वेगनर अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment