Create

6 WWE रैसलर्स जो Money in the Bank से पहले टाइटल हार सकते हैं

Finn

WWE के आने वाले रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड लंदन में होने वाले हैं। यहां पर एक चैंपियनशिप बदलते हुए जरूर दिख सकती है। क्योंकि WWE के पिछले 2 UK टूर पर 3 टाइटल चेंज हुए थे, इसलिए इस बार भी हमें UK टूर पर नया चैंपियन मिल सकता है।

UK टूर पर दो बार रॉ टैग टीम चैंपियनशिप और एक बार WWE चैंपियनशिप चेंज हुई है। 2017 में शेमस और सिजेरो ने मैनचेस्टर, इंग्लैंड में डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीती। वहीं स्मैकडाउन के एपिसोड में एजे स्टाइल्स ने जिन्दर महल को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी।

2018 में मैनचेस्टर में सैथ रॉलिंस ने AOP के खिलाफ रॉ टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की थी, जिसमें AOP को जीत मिली थी। इसलिए अगले हफ्ते होने वाले रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड में नया चैंपियन देखने को मिल सकता है।

4. विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप

Iconic

आइकॉनिक्स ने रैसलमेनिया 35 में साशा बैंक्स और बेली को हराकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती। WWE का यह फैसला काफी ज्यादा चौंकाने वाला था। पिछले कुछ हफ़्तों से बिली के और पेटन रॉयस रॉ और स्मैकडाउन दोनों ही ब्रांड्स पर उपस्थिति दिखा रही हैं।

आइकॉनिक्स पिछले कुछ हफ़्तों से लगातार मैच हार रही हैं। WWE ने अभी तक उनके प्रतिद्वंदी की घोषणा नहीं की है। WWE ने असुका-कायरी सेन और मैंडी रोज-सोनिया डेविल के बीच मैच बुक किया है। इस मैच को जीतने वाली टीम को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मौका मिलेगा।

WWE के लगभग 30 प्रतिशत घोषित मैच होते ही नहीं हैं। WWE स्मैकडाउन के एपिसोड में इन तीनों टीमों के बीच मैच दिखा सकती है। अगर यह मैच होता है तो हमें टाइटल चेंज देखने को मिल सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

3. इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप

Ic title

फिन बैलर ने डीमन किंग के कैरेक्टर के साथ रैसलमेनिया 35 में बॉबी लैश्ले को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती थी। जिसके बाद उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को 2-3 बार डिफेंड भी किया है।

एक मौके पर लगा कि एंड्राडे बड़ी आराम से फिन बैलर को हरा देंगे, लेकिन फिन बैलर चैंपियनशिप डिफेंड करने में सफल रहे। फिन बैलर मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा हैं, इसलिए वह इस पीपीवी में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच नहीं लड़ रहे हैं।

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के मैच को MITB में करवाने के लिए फिन बैलर से चैंपियनशिप छीन सकती है। WWE का फिन बैलर को लैडर मैच जितवाने का प्लान है, तो वह इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को गंवाते हुए दिखाई दे सकते हैं।

2. यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप

Samoa Joe vs rey mysterio in a singles match

समोआ जो ने रैसलमेनिया 35 में रे मिस्टिरियो को यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के मैच में हराकर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया था। समोआ जो ने इस मैच को 60 सेकेंड में खत्म करके बता दिया था कि रे मिस्टिरियो अभी उनके लिए पूरी तरह से तैयार नहीं है।

सुपरस्टार शेक-अप के दौरान दोनों ही रैसलर्स रॉ में आ गए। रॉ के एपिसोड में रे मिस्टिरियो ने समोआ जो को नॉन-टाइटल मैच में हरा दिया। जिसके बाद WWE ने इन दोनों के बीच मनी इन द बैंक में रैसलमेनिया रीमैच बुक कर दिया।

WWE कई बार पीपीवी के घोषित मैच 5-6 दिन पहले रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड में दिखाती है। इसलिए हमें इन दोनों के बीच मैच देखने को मिल सकता है। फैंस को चौंकाने के लिए इस मैच में रे मिस्टिरियो की जीत देखने को मिल सकती है।

1. रॉ टैग टीम चैंपियनशिप

Tag team

पिछले दो UK टूर में रॉ के टैग टीम चैंपियन बदले हैं। फिलहाल कर्ट हॉकिंस और जैक रायडर टैग टीम चैंपियंस है, रॉ में कई सारी टीम उनका इंतजार कर रही हैं। रॉ में द उसोज़, वाइकिंग रेडर्स, द क्लब और द रिवाइवल जैसी बड़ी टीम मौजूद है, जो कर्ट हॉकिन्स और जैक रायडर की चैंपियनशिप पर नजर गड़ाए हुए हैं।

पिछले कुछ हफ़्तो में WWE ने यह तो बता दिया है कि वाइकिंग रेडर्स जल्द ही रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ सकते हैं।

पूर्व NXT टैग टीम चैंपियंस वाइकिंग रेडर्स ने 2 बार कर्ट हॉकिंस और जैक रायडर की टीम को नॉन-टाइटल मैच में हरा दिया। इसलिए WWE इस हफ़्ते एक बार फिर से इन दोनों टीमों के बीच मैच बुक कर सकती है।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment