Create

WWE में हुए 4 जबरदस्त मुकाबले जिनके अंत ने फैंस को काफी ज्यादा गुस्सा दिलाया

WWE में कई बार फैंस मैच के अंत से निराश दिखाई दिए हैं
WWE में कई बार फैंस मैच के अंत से निराश दिखाई दिए हैं
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE प्रोफेशनल रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी है। इस कंपनी में ढेरों सुपरस्टार्स काम करते हैं और यहां सुपरस्टार्स लगातार अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं। WWE स्टोरीलाइंस के साथ ही मैचों पर भी काफी ध्यान देता है। WWE में कई धमाकेदार मैच देखने को मिल चुके हैं जिनके अंत को सालों तक याद रखा जाता है। हालांकि, कई बार मुकाबलों के अंत काफी ज्यादा निराश भी करते हैं।

WWE अपनी स्टोरीलाइन की वजह से मैचों को कभी-कभी नजरअंदाज कर देता है। इसी वजह से कई धमाकेदार मैचों के अंत निराशाजनक रहते हैं और इसी वजह से वो मुकाबले पूरी तरह से खराब हो जाते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 जबरदस्त मैचों के बारे में बात करने वाले हैं जिनके अंत ने फैंस को काफी ज्यादा गुस्सा दिलाया।

4- रोमन रेंस का Royal Rumble 2015 में जीत दर्ज करना

रोमन रेंस को मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में गिना जाता है। पहले वो बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में काम करते थे। WWE ने उन्हें Royal Rumble 2015 से टॉप सुपरस्टार की तरह पुश देने की शुरुआत की थी। फैंस को शुरुआत ही पसंद नहीं आई और इसी वजह से मैच निराशाजनक साबित हुआ।

इस मैच में हर एक फैन डेनियल ब्रायन को जीत दर्ज करते हुए देखना चाहता था। हालांकि, वो पहले ही एलिमिनेट हो गए और इसके बाद फैंस सभी सुपरस्टार्स को बू करने लगे। जब अंत में रोमन रेंस ने जीत दर्ज की तो फैंस काफी गुस्से में दिखाई दिए। इस मैच में रोमन रेंस का प्रदर्शन देखने लायक था।

2.Roman Reigns will win the 2015 Royal Rumble Match http://t.co/UHV0mD0XYK

इसके बावजूद भी फैंस के रिएक्शन ने रोमन रेंस की इस जीत को खराब कर दिया। बाद में द रॉक ने आकर रोमन की जीत को सेलिब्रेट किया। रॉक को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है और इसी वजह से लग रहा था कि शायद उनकी वजह से रेंस को बेहतर प्रतिक्रिया मिलेगी। हालांकि, रॉक भी रोमन को खराब रिएक्शन मिलने से नहीं बचा पाए।

3- अंडरटेकर की WrestleMania में पहली हार से फैंस नाराज थे

youtube-cover

द अंडरटेकर और ब्रॉक लैसनर के बीच WrestleMania 30 में मैच देखने को मिला था। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच इस मैच के लिए हर कोई काफी ज्यादा उत्साहित था। अंडरटेकर को WrestleMania में कोई नहीं हरा पाया था और इसी वजह से लग रहा था कि टेकर इस सुपरस्टार को भी हरा देंगे।

इस मैच के अंत ने काफी ज्यादा निराश किया। मैच के अंत में ब्रॉक लैसनर ने द अंडरटेकर को हराकर सभी फैंस को चौंका दिया। किसी को इस चीज़ पर यकीन नहीं हो रहा था। इस मैच की वजह से फैंस काफी गुस्सा थे क्योंकि सभी को अंडरटेकर की यह जीत की स्ट्रीक काफी ज्यादा पसंद थी।

2- गोल्डबर्ग की जीत से फैंस को आया था गुस्सा

youtube-cover

गोल्डबर्ग और द फीन्ड के बीच Super ShowDown 2020 में मैच देखने को मिला था। दोनों का यह मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए था। फीन्ड के पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप थी और कोई उन्हें हरा नहीं पा रहा था। लग रहा था कि द फीन्ड को गोल्डबर्ग जैसे दिग्गज पर भी एक बड़ी जीत मिल जाएगी।

मैच के अंत में एक बड़ा सरप्राइज मिला और इस चीज़ ने फैंस को निराश किया। गोल्डबर्ग ने फीन्ड को काफी आसानी से हरा दिया और यह एक चौंकाने वाली चीज़ थी। हर एक फैन इस चीज़ से बहुत निराश था और उन्होंने बाद में गोल्डबर्ग के यूनिवर्सल चैंपियन बनने पर भी अपना गुस्सा दिखाया।

1- रोमन रेंस का अंडरटेकर को हराना

youtube-cover

रोमन रेंस और द अंडरटेकर के बीच WrestleMania 33 में मैच देखने को मिला था। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच यह मैच काफी अच्छा था लेकिन अंत को लेकर प्रशंसक गुस्सा थे। उस समय रोमन रेंस टॉप बेबीफेस सुपरस्टार के तौर पर नजर आते थे और उन्हें फैंस द्वारा पसंद नहीं किया जाता था।

इसी वजह से जब रोमन रेंस ने द अंडरटेकर को हराया तो फैंस काफी ज्यादा निराश दिखाई दिए। उन्होंने रोमन रेंस की इस जीत पर अपना गुस्सा निकाला और इसके बाद Raw के एपिसोड में रेंस को लंबे समय तक बू का सामना ही करना पड़ा था। रोमन रेंस की इस जीत से प्रशंसक खुश नहीं थे।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...