Create
Notifications

Wrestlemania 34 पर 'द मिज़' के लिए 4 मुकाबले

Amit Shukla

मिज़ को WWE में 10 साल हो चुके हैं और उन्होंने हाल में इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल को काफी बेहतर कर दिया है। इसके साथ ही उनके द्वारा लगातार दिए गए अच्छे मैचेज़ और मिज़ टीवी ने हमें काफी एंटरटेन किया है। वो क्रिस जैरिको के बाद सबसे ज़्यादा बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहे हैं। ऐसी खबर है कि उन्हें काफी पुश मिल रहा है पर फिर भी शो ऑफ इम्मोरटल्स पर उनका कोई प्रतिद्वंदी नहीं है। इसलिए आज हम आपको बताते हैं वो 4 मैचेज़ जो रैसलमेनिया पर हो सकते हैं और ये शो की शान बन सकते हैं:

#4 एक ओपन चैलेंज

ये सबसे अलग सिनारियो है पर ये मुमकिन है। क्या हो अगर रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़, डॉल्फ जिगलर सरीखे रैसलर्स से लड़ने वाले मिज़ जॉन सीना, जैरिको और रोमन रेंस की तरह ही एक ओपन चैलेंज करें। ये एक अच्छा तरीका है और इसे नाम दिया जाए, 'द मिज़ी चैलेंज' जिसके माध्यम से वो रेड, ब्लू और NXT टैलेंट को चैलेंज करें। ये फैंस के लिए ट्रीट और एंटरटेनिंग भी होगा। अगर एडम कोल और एलिस्टर ब्लैक इसका जवाब दें, तो कैसा रहेगा और उनको कितना पॉप मिलेगा।

#3 सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिन्स को वैसे तो जेसन जॉर्डन से रैसलमेनिया पर लड़ना था पर इंजरी की वजह से ये होना मुमकिन नहीं है। अब क्यों ना आर्किटेक्ट को मिज़ के साथ टाइटल मैच दिया जाए? सोचिए क्या होगा अगर इट किक्स के बाद एक कर्ब स्टॉप देकर रॉलिन्स टाइटल जीत जाएं? पूरा अरेना खुश हो जाएगा।

#2 ब्रॉन स्ट्रोमैन

ऐसी खबरें आ रही हैं जिनके आधार पर ब्रॉन स्ट्रोमैन रैसलमेनिया पर द मिज़ से लड़ेंगे। ये देखते हुए कि ब्रॉन ने हाल फिलहाल में अपने सामने आई हर चीज़ को तोड़ दिया है, ये देखना दिलस्चप होगा कि आखिरकार उनके और ए-लिस्टर के बीच मैच कैसा होगा। अगर ब्रॉन ये मैच जीत जाते हैं तो वो सबसे डॉमिनेंट इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन होंगे। यहां ये देखना भी दिलस्चप होगा कि आखिरकार मिज़टूराज़ और मिज़ किस तरह ब्रॉन से अपना टाइटल रिटेन करते हैं।

#1 फिन बैलर

अगर लॉकर रूम में कोई टाइटल के योग्य है तो वो है फिन बैलर। फिन का डीमन पर्सोना अगर मिज़ से लड़ेगा तो ये धमाल मचा देगा। वैसे भी मिज़टूराज़ और बैलर क्लब के साथी रिंगसाइड पर रहेंगे। अगर इन्हें क्रिएटिव फ्रीडम दी जाए तो ये धमाल कर सकते हैं। इसका बिल्ड-अप एलीमिनेशन चेंबर से शुरू हो सकता है। लेखक: प्रीथाम सत्याला, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...