Create

4 मैच जो TLC पीपीवी के मैच कार्ड में शामिल किए जाने चाहिए

Enter caption

WWE के लिए साल का आखिरी पीपीवी TLC होगा। और इसका काउंटडाउन शुरू हो गया है।16 दिसंबर को इस पीपीवी का आयोजन अमेरिका के सैन होज़े में होगा। रॉ और स्मैकडाउन में इसके लिए शानदार बिल्डअप चल रहा है। कई बड़े मैचों का एलान हो चुका है। लगातार हर हफ्ते नए मैचों की घोषणा हो रही है। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सितारे इस पीपीवी में नहीं नजर आएंगे। तो अब WWE के लिए इस पीपीवी को सफल बनाना बड़ी चुनौती है क्योंकि ये साल का अंतिम पीपीवी हैं। इस इवेंट के लिए WWE द्वारा कई सारे मैचों की घोषणा की गई है।

अभी भी कई बड़े मैचों का एलान होना बांकि है। और इसके लिए बिल्डअप चल रहा है। WWE हर तरीके से इस पीपीवी को सफल बनाना चाहता है।लेकिन कई ऐसे मैच भी है जिसे इस पीपीवी के मैच कार्ड में जोड़ना चाहिए। आइए जानते हैं ऐसे ही चार मैचों के बारे में।

ऑथर्स ऑप पेन VS चैड गेबल, बॉबी रूड(रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैेच)

Enter caption

ये एक ऐसा मैच है जिसे हर सुपरस्टार देखना चाहेगा। क्योंकि दोनों टीमें काफी शानदार है। रॉ में इन दोनों के बीच रॉ टैग टीम चैंपियनशिप का मैच हो चुका है। लेकिन दखलअंदाजी के कारण ऑथर्स ऑफ पेन ने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया था। हालांकि ये मैच जितना अच्छा होना चाहिए था वैसा हुआ नहीं। अब मौका है टीएलसी पीपीवी में इस मैच को जोड़ने का।

WWE से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

नाकामुरा vs रूसेव(यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच)

Enter caption

काफी दिनों से नाकामुरा के पास ये चैंपियनशिप टाइटल है। ऐसा लगता है कि इस चैंपियनशिप की तरफ किसी का ध्यान नहीं जाता है। इसका कारण ये है कि चैंपियनशिप मैच बहुत कम होते है। ज्यादा मौके नहीं दिए जाते है। लेकिन रूसेव और नाकामुरा के बीच अब फ्यूड की शुरूआत हो चुकी है। नाकामुरा को अच्छी चुनौती रूसेव दे सकते है। उम्मीद है WWE जल्द इस मैच का एलान टीएलसी पीपीवी के लिए करेगा।

बॉबी मर्फी VS सैंड्रिक एलेक्जेंडर(क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच)

Enter caption

इस मैच को भी हर कोई फैंस देखना चाहेगा। दोनों सुपरस्टार्स के पास गजब का टैलेंट है। दोनों ने काफी अच्छे मैच दिए है। प्री शो में ये मैच होने की पूरी उम्मीद है। इससे पहले भी इन दोनों के मैच को फैंस ने काफी पसंद किया है। अगर टीएलसी के प्री शो को हिट बनाना है तो इस मैच का होना बहुत जरूरी हैं।

जैफ हार्डी VS समोआ जो(WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच)

Enter caption

स्मैकडाउऩ में जैफ हार्डी को उनके 20 साल पूरे करने पर सम्मान दिया गया था। लेकिन इस बीच में समोआ जो ने दखल देकर उनका मजाक उड़ाया और चैलेंज किया। अब दोनोें के बीच स्टोरीलाइन की शुरूआत हो चुकी है। टीएलसी में एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन के बीच WWE चैंपियनशिप मैच होगा। ऐसे में अगर ये मैच नंबर वन कंटेंडर के लिए होगा तो फिर आगे की स्टोरीलाइन काफी शानदार होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment