Create
Notifications

4 चीज़ें जिन्होंने इस हफ्ते WWE SmackDown को सबसे यादगार बनाया

WWE में इस हफ्ते SmackDown की सबसे यादगार चीज़ें
WWE में इस हफ्ते SmackDown की सबसे यादगार चीज़ें
Neeraj sharma
ANALYST

WWE SmackDown की स्टोरीलाइंस हफ्ते दर हफ्ते दिलचस्प बनती जा रही हैं और यही स्टोरीलाइन Royal Rumble 2022 को दिलचस्प बना रही हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) की शुरुआत में ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच हुआ, जिसके विजेता ब्लू ब्रांड के टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ के नए चैलेंजर बन गए हैं।

इवेंट में लीटा ने लंबे समय बाद वापसी कर सबको चौंका दिया है और आते ही उन्होंने विमेंस Royal Rumble मैच जीतने का दावा किया। इसके अलावा आलिया, शेमस और मैडकैप मॉस ने बड़ी जीत अपने नाम की और साथ ही कई बड़े सुपरस्टार्स के शानदार सैगमेंट्स और प्रोमो देखने को मिले।

मेन इवेंट में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच शानदार प्रोमो बैटल हुआ, जिसमें रॉलिंस ने ट्राइबल चीफ को उनका करियर खत्म करने की धमकी दी। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर इस हफ्ते SmackDown में घटित हुई 4 सबसे यादगार चीज़ों पर।

#)WWE SmackDown में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का प्रोमो बैटल

"I'm the greatest of this generation. No questions asked."#SmackDown @WWERomanReigns https://t.co/Gn8OZ4343F

इस बात में कोई संदेह नहीं कि सैथ रॉलिंस की प्रोमो स्किल्स शानदार हैं और हमेशा क्राउड से उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिलता रहा है। दूसरी ओर रोमन रेंस की माइक स्किल्स पहले काफी कमजोर थीं, जिसके लिए उनकी खूब आलोचना और उन्हें बू भी किया जाता था। मगर पॉल हेमन के साथ आने से उनकी प्रोमो स्किल्स में जबरदस्त सुधार देखने को मिला।

आपको याद दिला दें कि द शील्ड के दोनों पूर्व मेंबर्स के बीच Royal Rumble 2022 के लिए WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की घोषणा हो चुकी है। इस हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में द शील्ड के दोनों पूर्व मेंबर्स के बीच शानदार प्रोमो बैटल हुआ।

"I created you... and I can destroy you." - @WWERollins #SmackDown @WWERomanReigns https://t.co/410bdyo9ni

रेंस ने खुद को ट्राइबल चीफ बताया और रॉलिंस से भी उन्हें एकनॉलेज करने के लिए कहा। मगर एकनॉलेज करने के बजाय रॉलिंस ने अपने पूर्व टीम मेंबर को धमकी देते हुए रेंस से कहा कि, "मैं तुम्हारे करियर को बना सकता हूं, तो बिगाड़ भी सकता हूं।" ये वाकई में एक ऐसा वाक्य रहा, जो किसी भी प्रो रेसलिंग फैन के रोंगटे खड़े कर सकता है। इसके अलावा द उसोज़ के अटैक से भी रॉलिंस ने शानदार तरीके से खुद को डिफेंड किया।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now