Create
Notifications

4 चीजें जो WrestleMania 34 में जरूर होनी चाहिए

Ankit Kumar

WWE के साल के सबसे बड़े शो रैसलमेनिया में अब बस कुछ ही हफ्ते बांकी रह गए हैं और कार्ड पर मैचों की बुकिंग को देखकर लग रहा है कि यह पीपीवी बड़ा ही शानदार होने वाला है। WWE हमेशा से ही रैसलमेनिया पर सबसे शानदार मैचों की बुकिंग करता आया है। इस साल के रैसलमेनिया के लिए अभी कुछ शानदार मैचों की बुकिंग होना बांकी है। पिछले कई सालों से WWE रॉयल रंबल और रैसलमेनिया पर कई बड़े मैच बुक करता नज़र आया है। बात करें अगर इस रैसलमेनिया की तो हमारे ख्याल कुछ चीजें ऐसी हैं जिन्हें रैसलमेनिया पर होने की जरूरत है। आइए नज़र डालते हैं उन 4 चीजों पर जो रैससमेनिया 34 में जरूर होनी चाहिए।

जैफ हार्डी की वापसी

Enter captio

WWE ने पिछले कई सालों से बहुत सारे यादगार पल दिए हैं, जिनमें सबसे ज्यादा सुपरस्टार्स की वापसी शानदार रही है। इस साल रैसलमेनिया पर अगर गोल्डबर्ग और रे मिस्टिरियो वापसी करते हैं तो फैंस के लिए अच्छी बात होगी। लेकिन अगर जैफ हार्डी और नेविल जैसे सुपरस्टार रैसलमेनिया पर वापसी करते हैं तो यह शो पर चार चांद लगा देगा। रे मिस्टिरियो भी इस लिस्ट में हैं लेकिन ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि वह चोटिल हैं। खैर रैसलमेनिया 34 पर जैफ हार्डी की वापसी जरुर होनी चाहिए। वापसी के बाद वह संभावित मैट हार्डी या ब्रे वायट के साथ मुकाबला कर सकते हैं।

एक यादगार मेन इवेंट

Enter captio

WWE को इस पीपीवी के लिए बड़े मैचों की जरुरत है और यह फैंस तय करेंगे की उन्हें ये पसंद आए या नहीं। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की बात करें तो वह द रॉक और स्टोन कोल्ड नहीं हैं ऐसे में WWE को मेन इवेंट पर खासा ध्यान देना होगा। हमारे ख्याल से WWE को मेन इवेंट के लिए एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा से बेहतर कोई नहीं मिल सकता है। ऐसे में WWE को चाहिए वह इस मैच को मेन इवेंट के लिए बुक करें और पीपीवी पर मेन इवेंट को यादगार बनाए। हम कह सकते हैं यह मुकाबला लैसनर बनाम रोमन रेंस से काफी शानदार होगा।

चैंपियन बने असुका

<p>

एलेक्सा ब्लिस के फैन के रुप में देखें तो यह बड़ा मौका होगा जब वह रैसलमेनिया 34 पर बिना चैंपियन बने बाहर जाएंगे और यह तभी अच्छा लगेगा जब वह असुका के खिलाफ मुकाबले में हार जाए। क्योंकि एलेक्सा ब्लिस को किसी और के साथ हारने का तुक नहीं बनता है। बात करें असुका की तो उन्होंने पिछले कुछ सालों से काफी मेहनत की है। वह रॉयल रंबल विजेता भी रही हैं। ऐसे में अगर वह रैसलमेनिया पर हार जाएंगी तो फिर यह उनकी इतने सालों की मेहनत पर पानी फेरने जैसा होगा। यहां पर असुका को चैंपियन के रुप में बाहर आने की जरुरत है। WWE को इस पर जरुर ध्यान देना चाहिए।

नाकामुरा का समय

E

असुका की ही तरह शिंस्के नाकामुरा को रैसलमेनिया 34 पर WWE चैंपियन के रुप में बाहर आना चाहिए। अब ये WWE पर निर्भर करता है कि WWE शिंस्के नाकामुरा को किस तरह से बुक करता है। अगर यहां पर एजे स्टाइल्स की जीत होती है तो यह कोई बुरी बात नहीं होगी लेकिन एक फैन के रुप में यह नाकामुरा का समय होना चाहिए और उन्हें यहां पर जीत हासिल करनी चाहिए। लेखक: शॉन एंडरमैन, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...