Create
Notifications

WWE Extreme Rules: 4 जबरदस्त चीजें जिन्होंने एक्सट्रीम रूल्स को काफी यादगार बनाया

WWE Extreme Rules 2021 को इन 4 चीजों ने सबसे ज्यादा यादगार बनाया
WWE Extreme Rules 2021 को इन 4 चीजों ने सबसे ज्यादा यादगार बनाया
Neeraj sharma
ANALYST

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी का 13वां संस्करण फैंस की उम्मीदों पर काफी हद तक खरा उतरा है। जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns) और शार्लेट फ्लेटर (Charlotte Flair) समेत सभी चैंपियंस ने अपने-अपने टाइटल को रिटेन कर लिया है। वहीं नॉन-टाइटल मैचों में भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिला।

पीपीवी के मेन शो की शुरुआत द न्यू डे की बॉबी लैश्ले-एजे स्टाइल्स-ओमोस की टीम पर जीत के साथ हुई थी। उसके बाद द उसोज, शार्लेट, डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest), बैकी लिंच (Becky Lynch) और रेंस ने अपने-अपने मैचों में जीत दर्ज की। इस बीच मैचों में कई यादगार मोमेंट्स भी देखने को मिले।

पीपीवी के सभी मैचों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, लेकिन कुछ मुकाबले कुछ अनोखी चीजों के कारण सबसे ज्यादा यादगार साबित हुए हैं। इसलिए आइए डालते हैं उन 4 दिलचस्प चीजों पर एक नजर जिन्होंने Extreme Rules 2021 पीपीवी को सबसे ज्यादा यादगार बनाया।

WWE Extreme Rules पीपीवी में हुई साशा बैंक्स की वापसी

They asked for the GOAT so I came through. https://t.co/dykAb0jcET

WWE Extreme Rules 2021 में बैकी लिंच को बियांका ब्लेयर के खिलाफ अपने SmackDown विमेंस टाइटल को डिफेंड करना था। दोनों के बीच शानदार मैच लड़ा जा रहा था, तभी साशा बैंक्स ने वापसी कर सबको चौंका दिया था। बैंक्स ने दोनों सुपरस्टार्स पर अटैक किया, इस कारण मैच का परिणाम डिसक्वालीफिकेशन से आया।

इससे पहले बैंक्स को SummerSlam 2021 में उस समय की SmackDown विमेंस चैंपियन ब्लेयर के खिलाफ चैंपियनशिप रिमैच मिलने वाला था। लेकिन आखिरी समय पर उन्हें मैच से बाहर कर दिया गया था, उनकी जगह बैकी ने ली जो केवल 26 सेकंड में ब्लेयर को हराकर नई चैंपियन बन गई थीं।

उन्होंने एक महीने से भी ज्यादा समय का ब्रेक लेकर वापसी की है और उनका बैकी और ब्लेयर पर अटैक करना दर्शा रहा है कि ट्रिपल थ्रेट SmackDown विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन की शुरुआत हो चुकी है। साथ ही ये भी देखना दिलचस्प होगा कि इस स्टोरीलाइन के जरिए ब्लेयर खुद को और भी बड़ी बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में स्थापित कर पाती हैं या नहीं।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now