Create
Notifications

4 मूवी फ्रैंचाइजी जिनमें WWE दिग्गज Roman Reigns काम करते हुए बवाल मचा सकते हैं

जल्द ही दिख सकते हैं रोमन रेंस बड़े परदे पर
जल्द ही दिख सकते हैं रोमन रेंस बड़े परदे पर
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi
visit

" तुम्हें क्या लगता है जॉन ! मै हॉलिवुड नहीं जा सकता ? क्या मैं मूवी, विज्ञापन या जो भी तुम करते हो , नहीं कर सकता " : रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अगस्त 2021 में जॉन सीना (John Cena) से प्रोमो के दौरान ये बातें बोली थी।

इस बात में कोई शक नहीं है कि अभी WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस हैं। वे करियर की जिस ऊंचाई पर अभी हैं उसके आस पास भी कोई दूसरा सुपरस्टार नहीं दिखाई देता। WWE में मिली अपार सफलता के बाद अब उनकी नजरें हॉलिवुड ( HollyWood ) में हैं। कुछ ही महींनों पहले रेंस ने हॉलिवुड में जाने के संकेत भी दिए थे।

रोमन रेंस के पास हॉलिवुड में सफल होने के वे सारे गुण हैं जो एक एक्टर में होने चाहिए। वे आकर्षक हैं, प्रतिभावान हैं और उनके पास बहुत बड़ा फैन बेस है। सभी एक्टर के लिए कुछ रोल्स और फ्रेंचाइजी उनके व्यक्तित्व के हिसाब से बहुत ही उपयुक्त होते हैं।

इस लिस्ट में हमने कुछ ऐसी फ्रेंचाइजी चुनी है जो ट्राइबल चीफ के लिए हॉलिवुड के दरवाजे खोल सकती है।

#1 - द फास्ट एंड फ्यूरियस

रोमन रेंस ने रॉक की मूवी में एक छोटा सा रोल किया है
रोमन रेंस ने रॉक की मूवी में एक छोटा सा रोल किया है

रोमन रेंस फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की फिल्म हॉब्स एंड शॉ में ल्यूक हॉब्स ( द रॉक ) के भाइयों में से एक ' मतियो हॉब्स ' के रूप में दिख चुके हैं। हालांकि उनका इस फिल्म में उनका कैमियो था, लेकिन वो इसमें बहुत ही दमदार दिखाई दिए। मतियो हॉब्स ( रोमन रेंस ) ने फिल्म के किरदार एथन के जासूसों को इतनी आसानी से मारा जैसे वह उनका रोज का काम हो।

रोमन इस मूवी में दिखे जरूर हैं लेकिन उनका इस फिल्म में कोई बड़ा रोल करना अभी बाकी है । इस फ्रेंचाइजी में एक से बढ़ के एक दिग्गज अभिनेता और उनका शानदार रोल है। रोमन रेंस भी इस कड़ी में आराम से जुड़ सकते हैं ।

#2 - मार्वल सिनमैटिक यूनिवर्स की कोई भी फिल्म

बतिस्ता ने Drax का किरदार MCU में निभाया है
बतिस्ता ने Drax का किरदार MCU में निभाया है

मार्वल सिनमैटिक यूनिवर्स हर मूवी के आने के बाद बढ़ता ही जा रहा है। बड़े-बड़े अभिनेता और अभिनेत्रियां मार्वल सिनमैटिक यूनिवर्स में दमदार किरदार निभाकर फैंस के दिल में अपनी जगह बना लेते हैं। रोमन रेंस अपने लुक्स के कारण किसी सुपरहीरो फिल्म में अच्छे दिखेंगे। उन्हें नायक या खलनायक के किसी भी रूप में लिया जा सकता है।

बतिस्ता जोकि WWE में दिग्गज रेसलर रहे हैं, उन्होंने MCU की गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी फिल्म में ड्रैक्स द डिस्ट्रॉयर का जबरदस्त किरदार निभाया। इसी तरह रोमन रेंस भी आने वाली MCU की फिल्मों के सुपरहीरो या सुपरविलेन के रूप में अपनी पहचान बना सकते हैं।

#3 - जेम्स बॉन्ड

youtube-cover

' No Time to Die ' जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी की अंतिम फिल्म है। लेकिन भविष्य में इस सीरीज को कहीं ना कहीं फिर से शुरू किया जाएगा जिसका मतलब है कि बहुत से नए किरदार और कहानियाँ फैंस के सामने आएंगी।

जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी में रोमन रेंस एक बड़े खलनायक के रूप में दिख सकते हैं जैसे वे फिलहाल WWE की स्टोरीलाइन में हैं। एक घमंडी, आकर्षक और खतरनाक माफिया के रूप में उनका अभिनय देखने लायक होगा।

#1 - जॉन विक

youtube-cover

WWE में रोमन रेंस अपने विरोधियों को धराशायी करते हुए नजर आते हैं ,उसी तरह जॉन विक फ्रेंचाइजी में मुख्य अभिनेता भी अपने किसी विरोधी को नहीं छोड़ता। रेंस इस सीरीज में आसानी से जुड़ सकते हैं ।

रोमन रेंस और कियानु रीव्स को एक ही मूवी में एक्शन सीन करते देखना फ़ैस को सिनेमा हॉल तक लाने के लिए काफी होगा। उनका किसी ग्रुप के सरदार के रूप में जॉन विक के विरुद्ध दिखना उनके किरदार को और भी रोचक बना देगा। अब देखना होगा कि हॉलिवुड में रोमन रेंस के करियर की शुरुआत कहां से होती है। लेकिन निश्चित ही वे आज जितना WWE में सफल हैं उतने ही हॉलिवुड में भी अपने पैर जमा लेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now