WWE मेन रोस्टर का हाल ही में हिस्सा बने 4 Superstars जिन्हें आने वाले लंबे समय तक शायद कोई हरा नहीं पाएगा

WWE मेन रोस्टर में कई नए चेहरे आ चुके हैं
WWE मेन रोस्टर में कई नए चेहरे आ चुके हैं

WWE: WWE में कई हफ्ते पहले ड्राफ्ट का आयोजन कराया गया था। ड्राफ्ट के दौरान कई Raw & SmackDown सुपरस्टार्स को अपने ब्रांड बदलने पड़े थे। यही नहीं, ड्राफ्ट के जरिए कई NXT सुपरस्टार्स का मेन रोस्टर डेब्यू भी कराया गया था। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी रहे जिनकी ड्राफ्ट के जरिए लंबे समय बाद मेन रोस्टर में वापसी देखने को मिली।

मेन रोस्टर का हिस्सा बनने के बाद से ही कुछ पूर्व NXT सुपरस्टार्स को स्ट्रॉन्ग बुकिंग दी जा रही है। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि दूसरे रेसलर्स के लिए इन सुपरस्टार्स को हराना काफी मुश्किल काम होगा। इस आर्टिकल में हम हाल ही में मेन रोस्टर का हिस्सा बने 4 ऐसे ही WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें आने वाले लंबे समय तक शायद ही कोई हरा पाएगा।

4- WWE सुपरस्टार कैमरन ग्राइम्स

कैमरन ग्राइम्स ने SmackDown के एक एपिसोड के दौरान बैरन कॉर्बिन को केवल 6 सेकेंड में हराकर अपने मेन रोस्टर करियर की शानदार शुरूआत की थी। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि WWE के पास कैमरन ग्राइम्स के लिए बड़े प्लान मौजूद हैं। बैरन कॉर्बिन के खिलाफ इस डोमिनेंट जीत के जरिए इस चीज़ की काफी हद तक पुष्टि हो चुकी है।

ऐसा लग रहा है कि WWE कैमरन ग्राइम्स को अगला बड़ा स्टार बनाना चाहती है। यही कारण है कि आने वाले लंबे समय तक उन्हें शायद ही हार के लिए बुक किया जाएगा। बता दें, कैमरन ग्राइम्स को बैकस्टेज ट्रिपल एच सहित कई बड़े अधिकारियों का सपोर्ट मौजूद है, इसलिए ग्राइम्स को जल्द ही किसी बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाया जा सकता है।

2- WWE सुपरस्टार जोई स्टार्क

पूर्व NXT सुपरस्टार जोई स्टार्क को WWE ड्राफ्ट में Raw का हिस्सा बनाया गया था। मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही जोई स्टार्क अभी तक निकी क्रॉस और कैंडिस लेरे को हरा चुकी हैं। ऐसा लग रहा है कि WWE जोई स्टार्क को अपने अगले बड़े विमेंस स्टार के रूप में देख रही है।

जोई स्टार्क ने भी साबित किया है कि सही बुकिंग मिलने पर वो अगली बड़ी विमेंस स्टार बन सकती हैं। हालांकि, जोई स्टार्क को मेन रोस्टर का हिस्सा बने अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है और इतनी जल्दी हार मिलने से उनके कैरेक्टर को झटका लग सकता है। यही कारण है कि WWE इस वक्त जोई स्टार्क को शायद ही हार के लिए बुक करने का रिस्क लेगी।

2 & 1- भारतीय WWE सुपरस्टार्स वीर महान & सांगा

इंडस शेर (जिंदर महल, वीर महान & सांगा) को भी WWE ड्राफ्ट में Raw का हिस्सा बनाया गया। वीर महान & सांगा Raw में टैग टीम के रूप में पहला मैच भी लड़ चुके हैं और इस मैच में उन्होंने एक लोकल टीम को बुरी तरह हराया था। ऐसा लग रहा है कि WWE वीर महान & सांगा को एक डोमिनेंट टीम के रूप में बुक करना चाहती है।

इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स को आने वाले लंबे समय तक Raw में हार मिलने की संभावना काफी कम लग रही है। याद दिला दें, वीर महान को Raw में पिछले रन के दौरान कोई भी सुपरस्टार पिनफॉल या सबमिशन के जरिए हरा नहीं पाया था। संभव है कि WWE वीर महान की यह स्ट्रीक जारी रख सकती है और वीर का टैग टीम पार्टनर होने की वजह से सांगा को भी इस चीज़ का फायदा मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now