Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 NXT सुपरस्टार्स जिन्हें अगले साल Royal Rumble में नजर आना चाहिए 

  • इन सुपरस्टार्स के आने से फैंस काफी खुश होंगे
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:02 IST

Image result for aleister black

जनवरी महीने के बाद से रैसलमेनिया की तैयारी शुरू हो जाएगी। जनवरी में हमें WWE का एक बड़ा पीपीवी रॉयल रम्बल भी देखने को मिलेगा। इस इवेंट में हमें रॉयल रम्बल मैच भी दिखेगा जिसमें हमें काफी सारे सुपरस्टार्स एक दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए नजर आएंगे।

इस शो की सबसे खास बात यह है कि यहाँ पर हमें काफी सारे सुपरस्टार्स फैंस को चौंकाते हुए नजर आते हैं। इस साल के मेंस रॉयल रम्बल में रे मिस्टीरियो की वापसी से सभी फैंस चौक गए थे। इस साल हमें पहला विमेंस रॉयल रम्बल मैच भी देखने को मिला था जिसमें रोंडा राउजी ने अपना डेब्यू किया था।

इस साल के रॉयल रम्बल को इन दोनों सुपरस्टार्स ने मिलकर बेहतर बना दिया था। इस मुकाबले से हमें काफी सारे सुपरस्टार्स अपना डेब्यू करते हुए भी नजर आते हैं।

NXT से भी कुछ सुपरस्टार्स हमें इस मैच में देखने को मिलते हैं। इस साल एंड्राडे सिएन अल्मास और एडम कोल इस मैच का हिस्सा बने थे। वहीं विमेंस रॉयल रम्बल में भी हमें NXT से कायरी सेन और एंबर मून नजर आईं थी। अगर अगले साल भी NXT से कुछ रैसलर्स इस मैच में नजर आते हैं तो फैंस काफी खुश होंगे।

आइये जानें ऐसे 3 NXT सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें इस मैच में नजर आना चाहिए।

#3 लार्स सुलिवन

WWE ने पहले ही यह जानकारी दे दी है कि NXT से लार्स सुलिवन को मेन रोस्टर में लाया जा रहा है। लार्स NXT के कुछ बड़े स्टार्स में से एक हैं। NXT टेकओवर: शिकागो 2 में इन्हें टाइटल के लिए भी एक मैच दिया गया था और भले ही इस मुकाबले में इनकी हार हुई हो लेकिन मेन रोस्टर में इनके लिए चीज़ें बेहतर हो सकती हैं।

पिछले कुछ समय से कंपनी हमें सिर्फ यही याद दिला रही है कि लार्स जल्द ही मेन रोस्टर में आने वाले हैं। समझदारी इसी में होगी अगर लार्स सुलिवान रॉयल रम्बल में आकर अपनी छाप छोड़े।

WWE की सभी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 3 NEXT
Published 26 Nov 2018, 15:59 IST
Advertisement
Fetching more content...