Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिन्होंने फिन बैलर पर क्लीन जीत हासिल की है

1230c-1508870821-800

रॉ का 23 अक्टूबर 2017 का एपिसोड WWE यूनिवर्स के मेंबर्स के बीच एकदम हल्का साबित हुआ है। काफी सारे फैंस फिन बैलर के इस तरह से केन से हारने पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं। TLC पे-पर-व्यू की पिछली रात पर बैलर ने कमेंट्री टीम द्वारा मैच ऑफ द ईयर बताए गए मैच में एजे स्टाइल्स के खिलाफ जीत हासिल की थी तो आखिर क्यों उन्हें 50 वर्षीय केन के खिलाफ हारना पड़ा। यहां हम बैलर के मेन रोस्टर पर 4 क्लीन हारों के बारे में बता रहे हैं


#1) रोमन रेंस

WWE रिंग में अपने पहले रात में बैलर नें सिजेरो, केविन ओवंस और रुसेव को फैटल-4 वे मैच में हराया था और मेन इवेंट में रोमन रेंस के खिलाफ जगह बनाई थी। समरस्लैम 2016 में सैथ रॉलिन्स के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के बाद कंधे में सीरियस चोट लगने की वजह से फिन को टाइटल गंवाना पड़ा। बैलर क्लब का लीडर 9 महीने बाद वापस आया और जिंदर महल, कर्ट हॉकिन्स और समोआ जो के साथ ही अन्य के खिलाफ भी जीत हासिल की लेकिन फिर रोमन रेंस ने उन्हें 15 मई के रॉ एपिसोड पर हरा दिया।

youtube-cover
#2) समोआ जो 02969-1508870978-800

बैलर को NXT में समोआ जो के हाथों क्लीन हार झेलनी पड़ी थी और जब ये दोनों फाटल-5-वे मैच में ब्रॉक लैसनर के यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंबर-1 कंटेंडर डिसाइड करने के लिए भिड़े तो फिर नतीजा वही रहा था। लगभग सभी फैंस नें आशा की थी एक्सट्रीम रूल्स 2017 का मेन इवेंट जीतकर बैलर एक बार फिर से अपने टाइटल के लिए लैसनर के सामने दावा ठोकेंगे जिसको कि उन्हें 10 महीने पहले गंवाना पड़ा था। जो ने फिन को पीछे से पकड़ते हुए उन्हें अपने कोक्विना क्लच फिनिशर में जकड़ लिया था। आइरिशमेन नें खुद को छुड़ाने की काफी कोशिश की लेकिन NXT की ही तरह उन्हें यहां भी हार माननी पड़ी।

youtube-cover
#3) ब्रे वॉयट 931be-1508871054-800

समरस्लैम के बहुत ज्यादा हाइप वाले मैच से 6 दिन पहले बैलर और ब्रे वॉयट बिना एडवर्टाइज वाले 11 मिनट के मैच में 14 अगस्त के रॉ एपिसोड में आमने-सामने आए थे। कान्टेस्ट के अंत में फिन नें कोउप डे ग्रेस के लिए जाने की कोशिश की लेकिन ब्रे ने तेजी से उनको टॉप रोप से नीचे खींच लिया और क्लीन विन हासिल की। पूर्व NXT चैंपियन नें बैकस्टेज पर रिस्पांड करते हुए वार्निंग दी थी कि समरस्लैम के उनके मैच में वो इस हार का बदला लेंगे। #4) केन cac85-1508871134-800 TLC 2017 में बैलर नें एजे स्टाइल्स को एक फैंटसी मैच-अप जिसे देखने के लिए फैंस सालों से इंतजार कर रहे थे में हराया था। चोट से वापस आने के बाद से यह फिन का सबसे शानदार मैच रहा था और यह उनके लिए माइलस्टोन मोमेंट था जिसकी मदद से वो ब्रे वॉयट स्टोरीलाइन से अलग होकर भविष्य में यूनिवर्सल चैंपियनशिप में ब्रॉक लैसनर को चुनौती दे सकते थे। हालांकि रॉ में उस रात एक कारण जो कि अब तक एक्सप्लेन नहीं हो पाया है की वजह से बैलर नें केन के ओपन चैलेंज का उत्तर देने का निर्णय लिया था। फिन 'द बिग रेड मशीन' के सामने कोई भी चुनौती नहीं पेश कर पाए और केवल 7 मिनट में ही उनको लगातार 3 चोकस्लैम में पिन कर दिया गया था।

youtube-cover
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment