Create

4 फेमस कपल्स जो WWE में फिर से एक साथ दिख सकते हैं 

कुछ कपल एक साथ दिख सकते है WWE में
WWE में कुछ कपल्स एक साथ दिख सकते हैं

WWE: WWE ने पिछले कुछ सालों में बड़ी संख्या में सुपरस्टार्स को रिलीज किया है। इस कारण कई कपल्स को अलग-अलग काम करने के लिए मजबूर होना पड़ा। रिलीज किए गए स्टार्स कई बार WWE में वापसी कर फिर से अपने पार्टनर्स के साथ जुड़ जाते हैं, ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और राकेल रॉड्रिगेज (Raquel Rodriguez) इसका हालिया उदाहरण हैं।

ट्रिपल एच के नए क्रिएटिव हेड बनने के बाद कई पूर्व WWE स्टार्स की वापसी होते हुए देखी गई है। हाल ही में कुछ सुपरस्टार्स की वापसी के संकेत मिले हैं, जिनके पार्टनर्स पहले से कंपनी में काम कर रहे हैं। इस आर्टिकल में हम 4 फेमस कपल्स के बारे में जानेंगे जो WWE में फिर से एक साथ दिख सकते हैं।

4- जेलिना वेगा और एलिस्टर ब्लैक

साल 2016 में एलिस्टर ब्लैक WWE में शामिल हुए थे। लगभग एक साल बाद जेलिना वेगा भी कंपनी का हिस्सा बन गई थीं। एक साथ काम करने के दौरान ही ब्लैक और जेलिना रिश्ते में आ गए और 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी। लगभग 2 साल बाद 2020 में कंपनी ने जेलिना को रिलीज कर दिया।

2021 में पूर्व NXT चैंपियन को WWE से रिलीज कर दिया गया और वो AEW में आ गए। हालांकि, इस दौरान सभी को हैरान करते हुए जेलिना ने स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) में वापसी की थी। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार एलिस्टर ब्लैक अब AEW का हिस्सा नहीं हैं। यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह कपल WWE में फिर से एक साथ दिख सकता है।

3- जॉन गार्गानो और कैंडिस लेरे

youtube-cover

जॉन गार्गानो और कैंडिस लेरे की मुलाकात इंडिपेंडेंट सर्किट में काम करते समय हुई थी। साल 2016 में जॉनी WWE का हिस्सा बने थे, जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। साल 2017 में कैंडिस ने भी कंपनी ज्वाइन कर ली। दोनों NXT में द वे ग्रुप में एक साथ दिखाए देते थे, जिसमें ऑस्टिन थ्योरी और इंडी हार्टवेल भी शामिल थे।

जॉनी NXT के पहले ट्रिपल क्राउन चैंपियन हैं। वहीं, लेरे ने एक बार इंडी हार्टवेल के साथ मिलकर NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। जॉनी ने दिसंबर 2021 और कैंडिस ने मई 2022 में कंपनी छोड़ दी थी। गार्गानो ने हाल ही में Raw में वापसी की है। उनके आने के बाद फैंस को अब उम्मीद है कि लेरे भी जल्द ही WWE विमेंस रोस्टर का हिस्सा बन सकती हैं।

2- एरिक और साराह लोगन

एरिक और साराह लोगन
एरिक और साराह लोगन

साल 2015 में कुछ मैचों का हिस्सा बनने के बाद साराह लोगन ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। लगभग 2 साल बाद एरिक भी स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) का हिस्सा बन गए थे। लोगन ने साल 2017 में अपना मेन रोस्टर डेब्यू रायट स्क्वाड के साथ किया, जिसमें उनके अलावा रूबी रायट और मौजूदा SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन शामिल थीं।

2018 में एरिक और साराह ने एक-दूसरे से शादी कर ली थी। साल 2020 में बजट में कटौती के चलते लोगन को कंपनी से रिलीज कर दिया गया था। इस साल की शुरुआत में हुए विमेंस Royal Rumble में लोगन नजर आई थीं। कंपनी ने हाल ही में उनकी वापसी के संकेत दिए हैं। वो पिछले महीने वाइकिंग रेडर्स के सैगमेंट में भी दिखी थीं।

1- अनडिस्प्यूटेड WWE NXT विमेंस चैंपियन मैंडी रोज और टीनो सबैटेली

मैंडी रोज और टीनो सबैटेली
मैंडी रोज और टीनो सबैटेली

मैंडी रोज ने 2015 के Tough Enough चैलेंज में भाग लिया था, वहीं टीनो सबैटैली उस समय NXT ब्रांड का हिस्सा थे। दोनों पहली बार WWE परफॉर्मेंस सेंटर में मिले थे और थोड़े समय की दोस्ती के बाद दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। बता दें कि मैंडी रोज मौजूदा अनडिस्प्यूटेड NXT विमेंस चैंपियन हैं।

लगभग 6 साल कंपनी में बिताने के बाद टीनो को 2020 में बजट कट्स के कारण रिलीज कर दिया गया था। हालांकि, कुछ समय बाद कंपनी ने उन्हें वापस बुलाया लिया था लेकिन 2021 में फिर से टीनो को बाहर कर दिया गया था। सबैटेली फिलहाल फ्री एजेंट हैं और फैंस को उम्मीद है कि ट्रिपल एच की नई लीडरशिप में यह कपल एक साथ काम कर सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment