4 फेमस Superstars जिनकी जल्द ही WWE में वापसी हो सकती हैं

Ujjaval
WWE में जल्द ही कुछ सुपरस्टार्स वापसी कर सकते हैं
WWE में जल्द ही कुछ सुपरस्टार्स वापसी कर सकते हैं

WWE: WWE में इस समय सुपरस्टार्स की वापसी का दौर जारी है। ट्रिपल एच कुछ समय पहले क्रिएटिव हेड बने हैं और वो लगातार अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स को वापस लेकर आए हैं। पिछले कुछ समय में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross), डकोटा काई (Dakota Kai), जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano), Hit Row, कैंडिस लेरे (Candice LeRae) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) जैसे टॉप स्टार्स ने वापसी की है।

आने वाले समय में द गेम कुछ अन्य रेसलर्स की वापसी भी करा सकते हैं। हालांकि, कुछ ऐसे रेसलर हैं जिनके रिटर्न से फैंस को संकेत मिले हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिनकी जल्दी ही WWE में वापसी देखने को मिल सकती है।

4- पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रोंसन रिड

ब्रोंसन रिड को NXT में शानदार तरीके से सफलता मिली थी। वो अपने जबरदस्त साइज और दमदार रेसलिंग मूव्स के लिए प्रसिद्ध थे। उन्होंने आते ही अपना बड़ा नाम बनाया था और वो NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बने थे। हालांकि, विंस मैकमैहन को उनमें कुछ खास नज़र नहीं आया।

इसी कारण उन्हें रिड को रिलीज कर दिया। खैर, कुछ हफ्ते पहले रिपोर्ट्स सामने आई थी कि ट्रिपल एच असल में उन्हें WWE में वापस लाना चाहते हैं। इसी कारण लग रहा है कि वो जल्द ही रिटर्न कर सकते हैं। WWE उन्हें सीधा मेन रोस्टर पर ला सकता है या फिर उन्हें NXT में भेज सकता है।

3&2- ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन (गुड ब्रदर्स)

ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन को बजट कट्स के दौरान WWE ने रिलीज कर दिया था। इसके बाद उन्होंने Impact Wrestling में काम किया और कुछ मौकों पर वो AEW का भी हिस्सा बने। हालांकि, कुछ समय पहले ही उनका Impact Wrestling के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है।

ऐसे में WWE उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहेगा। एजे स्टाइल्स की स्टोरीलाइन इस समय अपने पूर्व साथी फिन बैलर और जजमेंट डे के साथ शुरू हो गई है। जजमेंट डे में तीन मेंस सुपरस्टार्स हैं और वो एजे पर भारी पड़ रहे हैं। ऐसे में गुड ब्रदर्स आकर अपने दोस्त को बचा सकते हैं। WWE ने स्टाइल्स को जजमेंट डे के सामने बुक करके ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन की वापसी के संकेत जरूर दिए हैं।

1- ब्रे वायट

ब्रे वायट को फैंस काफी समय से WWE में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं। पिछले कुछ समय से WWE में White Rabbit के टीज़ देखने को मिल रहे हैं। कई लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि इसके पीछे कौन है। असल में ऐसी चीज़ें ब्रे वायट पहले करते हुए नजर आ चुके हैं।

इसी वजह से सभी को लग रहा है कि ब्रे वायट वापसी करने वाले हैं। WWE ने कई जगहों पर इस चीज़ के संकेत दिए हैं और इसी कारण साफ लग रहा है कि ब्रे की जल्दी ही वापसी देखने को मिलेगी। अगर वो वापस आते हैं तो यह साल की सबसे धमाकेदार चीज़ों में से एक रहेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।