Create
Notifications

WrestleMania 34 पर 'डीमन' फिन बैलर के लिए 4 संभावित मुकाबले

Amit Shukla

फिन बैलर को दुनियाभर के फैंस और आलोचकों से सम्मान प्राप्त है क्योंकि वो न सिर्फ रिंग में अच्छे हैं, बल्कि उन्होंने दुनियाभर में रैसलिंग की हुई है। वो पहले यूनिवर्सल चैंपियन थे। अब इसे एक अच्छी बात कहें या उनकी बदकिस्मती, ये तय नहीं हो रहा है। उन्होंने वापसी करने के बाद दूसरे रैसलर्स के लिए नए रास्ते बनाने वाले रैसलर का काम किया है। उन्हें दोबारा से पहले जैसा फिन बनाने के लिए WWE को उनका दूसरा रूप दिखाना होगा। उन्हें रैसलमेनिया 34 पर कुछ अच्छे प्रतिद्वंदी चाहिए, और ये है 4 सुझाव या सम्भावनाएं:

#4 समोआ जो बनाम फिन बैलर

अगर आपने इन दो रैसलर्स को NXT और रॉ पर लड़ते हुए देखा है तो ये बताने की ज़रूरत नहीं है कि ये क्या धमाल कर सकते हैं। डीमन फिन बेहद खतरनाक है और समोआ काफी शक्तिशाली हैं, पर इस समय ये दोनों ही दिशाहीन हैं। अब चूंकि रैसलमेनिया का कारवां शुरू हो चुका है तो क्यों ना इन दोनों के बीच एक मैच हो, जो इस शोज़ ऑफ शोज़ का शाहतार हो। ये फिन को 2018 में एक जबरदस्त रैसलर बनाने की तरफ एक अच्छा कदम होगा।

#3 डीमन किंग बनाम कर्ट एंगल

कर्ट ने हमेशा ही फिन की तारीफ की है और ये इच्छा भी जताई है कि उन्हें फिन के साथ लड़ने दिया जाए। क्या हो अगर WWE इस मैच को हकीकत बना दे? इससे फिन को काफी अच्छा पुश मिलेगा और कर्ट भी ये कह सकेंगे कि कोई उनके नक्शेकदम पर चल रहा है। इसके लिए एक अच्छा तरीका ये होगा कि फिन खुद के मौके न मिलने की फ्रस्ट्रेशन कर्ट पर निकालें, और उसकी वजह से इन दो रैसलर्स के बीच एक जबरदस्त मैच हो।

#2 डीमन किंग बनाम जॉन सीना

पिछले हफ्ते रॉ में हमने जॉन को फिन को हराते हुए देखा, जिसकी वजह से ये एक स्टोरीलाइन बन सकती है जहां अपना बदला लेने के लिए डीमन फिन जॉन सीना से लड़ते हैं। अब चूंकि जॉन पहले से ही एलीमिनेशन चेंबर का हिस्सा हैं तो ये मैच सिर्फ रैसलमेनिया पर हो सकता है। वहां पर डीमन किंग फिन 16 बार वर्ल्ड चैंपियन जॉन से लड़कर उनको हरा सकते हैं, और ये एक अच्छा कदम होगा।

#1 डीमन किंग फिनॉम से लड़ेंगे

फिनॉम ने इस बिज़नेस में वो कर दिखाया है जिसकी लोग सिर्फ कल्पना ही कर सकते हैं। उन्होंने रॉ पर अपने रिटायरमेंट के बारे में कुछ नहीं कहा तो ये काफी मुमकिन है कि वो एक मैच के लिए उपलब्ध हों। डेडमैन ने हमें 3 दशक तक एंटरटेन किया है और अगर उनकी तरह का किसी के पास एक अच्छा गिमिक है तो वो फिन ही हैं।क्या हो अगर रैसलमेनिया जाने की इच्छा में वो फिनॉम को चैलेंज कर बैठें जिसके बाद वो एक फिउड में आ जाएं। ये एक ऐसी फिउड है जिसे फैंस भी देखना चाहेंगे। लेखक: आबिद खान, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...