Create
Notifications

WrestleMania 34 में जॉन सीना के लिए 4 संभावित मुकाबले

मोहिनी भदोरिया
जॉन सीना हमेशा से WWE में आगे रहे हैं, जोकि विश्वभर में प्रसिद्ध बन चुके हैं। सीना ने अपनी काबिलियत के साथ कंपनी में अपनी जगह बनाई है और हमेशा फैंस उन्हें लड़ते हुए देखना चाहते हैं। दरअसल WWE में ‘लीडर ऑफ द सिनेशन’ के खिलाफ लड़ने के लिए ढेर सारे विकल्प हैं। शायद कोई ऐसा, जिसने 16-बार रहे वर्ल्ड चैंपियन के साथ कभी सामना नहीं किया हों।
ये हैं वो 4 संभावित मैच जो जॉन सीना के लिए रैसलमेनिया में हो सकते हैं।

जॉन सीना vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

दरअसल WWE की आदत है सीना को वहां भेजने की जहां वो बहुत बार जा चुके हैं। लेकिन रैसलमेनिया के मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और जॉन सीना का मुकाबला प्रशंसकों के अंदर बेहद उत्तेजना लेकर आएगा। ‘द मॉन्स्टर अमंग मैन’ ने दो साल में जबरदस्त करेक्टर डेवलप्मेंट दिखाया है। फिलहाल वो RAW के सबसे पॉपुलर बेबीफेस बन गए हैं।
दोनों ही रैसलर्स के साइज से लगता है कि मैच काफी दिलचस्प स्टोरी लेकर आएगा। वहीं अगर स्ट्रोमैन को सीना के खिलाफ चुना गया तो मॉन्स्टर के लिए यह फिउड काफी अहम साबित हो सकती है।

जॉन सीना बनाम समोआ जो

फिलहाल दोनों ही सुरस्टार्स अपने प्रमोशन के साथ टॉप पर आ गए हैं। इसके चलते WWE को बहुत सावधानी से विशान प्रतिद्वंद्विता को बुक करना होगा। इन दोनों को WWE डेवलेपमेंटल प्रमोशन में एक दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए देखा था।
जॉन सीना और जो के बीच मैच की उम्मीद हर कोेई कर रहा है। फिलाहाल जो अपने घुटने की इंजरी को रिकवर करने में लगे हुए हैं, जिसके बाद रैसलमेनिया में उनके आने की पूरी संभावना लग रही है। अगर बुकिंग अच्छे से की गई, तो ये जॉन सीना की सबसे बेस्ट फाइट होगी।

फिन बैलर (डीमन) vs जॉन सीना

द डीमन की निराशाजनक बुकिंग होने के बाद उनका सामना जॉन से हुआ, जहां उन्हें रॉ में हार का सामना करना पड़ा। द डीमन को बिग स्टेज पर सामना करने का मौका मिल सकता है। दरअसल ये मैच जॉन के लिए आइडल मैच बन सकता है, जिसमें उन्हें कंपनी में बनने वाले दिग्गज सुपरस्टार के साथ सामना करने को मिलेगा।
WWE के मैनेजमेंट में कुछ लोग हैं जो बैलर को बिजनेस के तौर पर नहीं देखते, लेकिन जॉन की सिफारिश की वजह से उन्हें इंडस्ट्री में एक बेहतरीन मौका मिल सकता है, क्योंकि वो बिजनेस में फिन की प्रशंसा करते हैं। रैसलमेनिया में ये मैच जरूर बुक किया जाना चाहिए, जहां आइरिश के पास 16 बार रहे वर्ल्ड चैंपियन के साथ लड़ने का और अपनी काबिलियत को दिखाने का मौका है।

जॉन सीना बनाम अंडरटेकर

अगर आप रैसलिंग के बहुत बड़े फैन हैं और लगातार इन दोनों दिग्गजों की रैसलिंग को देखते आ रहे हैं, तो आपको इन दोनों को एक ही मैच में डालने की अहमियत जरूर पता होगी, जिसमें दोनों आइकॉनिक एक दूसरे का सामने सबसे बड़ा स्टेज पर करेंगे।द डैडमैन के लिए 16 बार रहे वर्ल्ड चैंपियन के साथ लड़ने से अच्छा कुछ और नहीं होगा, जोकि सभी देखना चाहते हैं। जॉन रैसलमेनिया में द अंडरटेकर को फाइनल मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं, जिसके साथ द फिनम का रैसलिंग करियर भी खत्म हो सकता है।
लेखक- आबिद खान, अनुवादक- मोहिनी भदौरिया
Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...