Create
Notifications

WrestleMania 34 पर सैथ रॉलिंस के लिए 4 संभावित मुकाबले

The Ar
Ankit Kumar

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस हाल के वर्षो में रेड ब्रांड के सबसे शानदार परफॉर्मर में से एक रहे हैं। इसके अलावा वह फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार भी हैं। रैसलमेनिया 31 पर सैथ रॉलिंस पहले ऐसे सुपरस्टार थे जिन्होंने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को कैश कर WWE चैंपियनशिप जीती, हालांकि इसके बाद उन्हें चैंपियनशिप गंवानी भी पड़ी थी। ऐसी अफवाहें थी रैसलमेनिया 34 पर सैथ रॉलिंस डीन एम्ब्रोज़ के साथ मुकाबला करते नज़र आएंगे लेकिन डीन की चोट के कारण अब ये संभव नहीं है। हमारे ख्याल से WWE को सैथ रॉलिंस के लिए उनके बराबर का प्रतिद्वंदी ढूंढने की जरुरत है। इसी कड़ी में आज हम बात करेंगे रैसलमेनिया 34 पर सैथ रॉलिंस के 4 संभावित प्रतिद्वंदियों पर...

सैथ रॉलिंस बनाम द मिज बनाम फिन बैलर (इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप)

हमारे ख्याल से अगर रोस्टर पर किन्हीं दो सुपरस्टार्स को सबसे आसानी से बुक किया जा सकता है कि तो वे हैं फिन बैलर और सैथ रॉलिंस। दोनों ही सुपरस्टार रोस्टर पर सबसे प्रतिभाशाली सुपरस्टार हैं। इसके अलावा ये दोनों सुपरस्टार रैसलमेनिया 34 पर ब्रॉक लैसनर के लिए उचित प्रतिद्वंदी नहीं है। इसके बाद अगर कोई चीज बचती है तो वह है इंटरकॉन्टिनेंटल चैम्पियनशिप। WWE चाहे तो इस मैच को पुश कर सकता है और इसमें कंपनी के दो सुपरस्टार्स को शामिल कर रैसलमेनिया 34 पर एक बड़ी फिउड बना सकता है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ लास्ट मैन स्टैडिंग मैच

This wou

रैसलमेनिया 34 पर सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच फिउड फैंस के लिए शो का पैसा वसूल मैच हो सकता है। निश्चित रुप से यह मैच रैसलमेनिया के सबसे शानदार मैचों में से एक होगा। जैसा कि हम देख रहे हैं कि मॉन्सटर के रुप में ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी शानदार है और इस समय वह एक शानदार फिउड देने की गारंटी हैं। WWE को चाहिए कि वह इस मैच को सही डायरेक्शन में ले जाए और इसे सही तरह से बुक करे। इसकी शुरुआत WWE को एलिमिनेशन चेम्बर से करनी चाहिए और फिर रैसलमेनिया लास्ट मैन स्टेडिंग मैच में दोनों सुपरस्टार्स को शामिल किया जाना चाहिए।

सैथ रॉलिंस बनाम जैफ हार्डी

When dre

सैथ रॉलिंस और जैफ हार्डी के बीच फिउड में आपको 'दिस इज ऑसम' के चैंट जरुर सुनाई देंगे। यह WWE के इतिहास में ड्रीम मैचों में से एक मैच होगा। हमारे अलावा फैंस भी इस मैच का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैफ हार्डी हमेशा से शील्ड के मेंबर से मुकाबला करने के लिए तैयार रहते हैं ऐसे में रैसलमेनिया पर सैथ के साथ उनका एक शानदार मैच कराया जा सकता है। इस मैच से पहले सैथ रॉलिंस को मेन इवेंट में जाने की जरुरत है और इसके बाद जैफ को बीच में आकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए अपनी दावेदारी पेश करनी हो, जिसके बाद रैसलमेनिया 34 पर इनके बीच एक शानदार फिउड देखने को मिलेगी।

कर्ट एंगल को चैलेंज करें सैथ रॉलिंस

TH

रैसलमेनिया 34 पर अगर सैथ रॉलिंस के लिए कोई असल प्रतिद्वंदी है तो वह हैं कर्ट एंगल। इस मैच के लिए सैथ रॉलिंस और जेसन जॉर्डन के बीच चल रही स्टोरीलाइन में कर्ट एंगल का दखल जरुरी होगा जिसके बाद इनके बीच फिउड के संभावना बढ़ेगी। हमारे ख्याल से एक सेगमेंट में जेसन को सैथ रॉलिंस पर अटैक करना चाहिए जिसके बाद वह चोटिल हो जाएं और फिर कर्ट एंगल का इसमें दखल हो। रैसलमेनिया पर सैथ रॉलिंस और कर्ट एंगल के बीच फिउड इस शो की सबसे शानदार फिउड में से एक फिउड होगी। लेखक: आबिद खान, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...