Create
Notifications

4 WWE Superstars जो नए यूएस चैंपियन Bobby Lashley के अगले दुश्मन बन सकते हैं

WWE यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले के अगले चैलेंजर्स
WWE यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले के अगले चैलेंजर्स
reaction-emoji
Neeraj sharma

Bobby Lashley: WWE Money in the Bank 2022 एक धमाकेदार इवेंट साबित हुआ, जिसमें टाइटल डिफेंस और टाइटल चेंज भी हुए हैं। इस बीच थ्योरी (Theory) को बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ अपने यूएस टाइटल को डिफेंड करना था, लेकिन ऐसा करने में वो नाकाम रहे।

लैश्ले तीसरी बार यूएस चैंपियन बने हैं। चूंकि वो अब कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं, इसलिए जल्द ही उनकी किसी अन्य प्रतिभाशाली सुपरस्टार से दुश्मनी शुरू हो सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो नए यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले ने अगले दुश्मन बन सकते हैं।

#)WWE सुपरस्टार वीर महान

If you want to conquer the anxiety of life, live in the moment, live in the breath.- Amit Ray https://t.co/hNbwnxPkf1

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान ने WrestleMania 38 के बाद वापसी की थी और तभी से वो अपने विरोधियों को डोमिनेट करते आए हैं। इस दौरान उन्हें रे मिस्टीरियो और मुस्तफा अली जैसे बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ जीत मिल चुकी है।

सिंगल्स मैचों में उनकी विनिंग स्ट्रीक जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ रही है और उनका ये शनदार मोमेंटम आगे भी ऐसे ही जारी रहा तो उन्हें चैंपियनशिप फ्यूड मिलना तय है। सबसे खास बात ये है कि क्राउड ने भी उन्हें एक हील सुपरस्टार के तौर पर काफी पसंद किया है और संयोग से मौजूदा यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले अभी बेबीफेस हैं। इसलिए बिना कोई संदेह ये एक स्टोरीलाइन वीर महान को एक बहुत बड़े सुपरस्टार के रूप में स्थापित कर सकती है।

#)ओमोस

What the other WWE superstars did to Omos in the money in the bank match ehn 😂They teamed up & buried him under ladders.

ओमोस की बॉबी लैश्ले के साथ दुश्मनी WrestleMania 38 से पहले शुरू हुई थी। उसके बाद दोनों सुपरस्टार्स 3 बड़े इवेंट्स में एक-दूसरे से भिड़े, जिनमें 2 बार लैश्ले और 1 बार ओमोस विजयी रहे। दोनों के तीनों मुकाबले धमाकेदार रहे, लेकिन Hell in a Cell 2022 के बाद इस स्टोरीलाइन को अंतिम रूप दे दिया गया था।

मगर आपको याद दिला दें कि 7 फुट से लंबे जायंट सुपरस्टार को इस समय बहुत शानदार लय हासिल है। आपको याद दिला दें कि उनके अभी तक के आखिरी मैच का अंत सेड्रिक एलेक्जेंडर के दखल के कारण क्लीन तरीके से नहीं हुआ था। उस फिनिश को ध्यान में रखते हुए ओमोस और लैश्ले को दोबारा आमने-सामने लाया जा सकता है।

#)एजे स्टाइल्स

@Jeremy8911 AJ Styles has been doing a whole lot of nothing as of lot. A feud with Bobby lashley for the US title would definitely help.

एजे स्टाइल्स और बॉबी लैश्ले अपने-अपने दौर के सबसे बेहतरीन प्रो रेसलर्स में से एक रहे हैं और आज भी उनकी गिनती दुनिया के सबसे बेस्ट रेसलर्स में की जाती है। मगर ये बात आपको चौंका सकती है कि स्टाइल्स और लैश्ले कभी किसी सिंगल्स मैच में आमने-सामने नहीं आए हैं।

दोनों की वर्ल्ड-क्लास इन-रिंग स्किल्स को देखते हुए उनका वन-ऑन-वन मैच आइकॉनिक साबित हो सकता है। वैसे भी द फिनोमिनल ने काफी समय से कोई चैंपियनशिप नहीं जीती है, इसलिए अब समय आ गया है कि उन्हें किसी टाइटल फ्यूड में शामिल कर एक बार फिर बड़े सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर प्रस्तुत किया जाए। खास बात ये है कि फैंस भी इस ड्रीम मुकाबले को होते देखना चाहते हैं।

#)डेमियन प्रीस्ट

Damian Priest vs Bobby Lashley sign me the fuck up. #WWERaw

आपको याद दिला दें कि इस साल की शुरुआत में डेमियन प्रीस्ट WWE यूएस चैंपियन हुआ करते थे, लेकिन फरवरी महीने के एक Raw एपिसोड में फिन बैलर के हाथों टाइटल हार बैठे। कुछ दिन बाद बैलर भी चैंपियनशिप हार बैठे और संयोग की बात ये है कि बैलर और प्रीस्ट अब द जजमेंट डे नाम के फैक्शन के मेंबर्स हैं।

प्रीस्ट इस बात का दावा ठोक सकते हैं कि एक समय पर यूएस टाइटल उनका हुआ करता था। चूंकि द जजमेंट डे एक हील फैक्शन है और बेईमानी करते हुए लैश्ले की मुश्किल बढ़ा सकते हैं। 3 सुपरस्टार्स का 1 रेसलर को टारगेट करने का तरीका द जजमेंट डे को ज्यादा बड़ा हील फैक्शन बना रहा होगा, वहीं लैश्ले को जीत मिली तो वो और भी बड़े बेबीफेस बनकर उभरेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...