Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रॉलिंस-एम्ब्रोज़ vs जिगलर-मैकइंटायर के टाइटल मैच को खत्म करने के 5 जबरदस्त तरीके

  • क्या सैथ रॉलिंस एक बार फिर WWE के डबल चैंपियन बनने वाले हैं ?
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 14 Sep 2018, 15:45 IST

हैल इन ए सैल पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। WWE ने इस पीपीवी के लिए कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं। इन मुकाबलों में एक मुकाबला रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा जिसमें डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर बनाम सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ आमने-सामने होंगे।

यह कहना गलत नहीं होगा कि ये मुकाबला इस पीपीवी के सबसे शानदार मुकाबलों में से एक होगा। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 तरीके पर जिनसे ज़िगलर और मैकइंटायर बनाम रॉलिंस और एम्ब्रोज़ का मुकाबला खत्म हो सकता है।

टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव करें डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर

Can Ziggler and McIntyre find a way past Rollins and Ambrose?
डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर ने कुछ हफ्ते पहले रॉ के बैकस्टेज पर द रिवाइवल पर बुरी तरह से हमला कर WWE यूनिवर्स को हैरान कर दिया था। इसके बाद वह द बी टीम के खिलाफ मुकाबले में शामिल हुए जहां उन्होंने पहली बार टाइटल पर कब्जा किया। इसके बाद बीते मंडे नाइट रॉ पर ज़िगलर और मैकइंटार टाइटल के लिए हुए रीमैच में शामिल हुए। जहां उन्होंने एक बार फिर से बी टीम को मात दी। यह कहना गलत नहीं होगा कि ज़िगलर और मैकइंटायर टैग टीम के रूप में रॉलिंस और एम्ब्रोज़ से भी बेहतर हैं ऐसे में हमें एक बार फिर डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर टाइटल रिटेन करते हुए देखे जा सकते हैं।
Advertisement
1 / 4 NEXT
Published 14 Sep 2018, 15:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit