Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WrestleMania 34 पर डॉल्फ ज़िगलर के लिए 4 संभावित मुकाबले

Sanjay Dutta
ANALYST
Modified 19 Feb 2018, 14:36 IST
Advertisement

क्लैेश ऑफ चैंपियनशिप में एक ट्रिपल थ्रेट मैच में बॉबी रूड और बैरन कॉर्बिन पर एक आश्चर्यजनक जीत दर्ज कर डॉल्फ ज़िगलर ने यूएस टाइटल जीता। वह स्मैकडाउन लाइव के अगले एपिसोड पर दिखाई दिए और उन्होंने अपनी चैंपियनशिप त्याग कर कहा कि WWE यूनिवर्स उन्हें चैंपियन या रैसलर के रूप में देखने के योग्य नहीं है। इसके बाद, बॉबी रूड United States चैंपियन बने।

अटकलें लगाई जा रही थीं कि उन्हें एक बड़ा पुश मिलेगा और वह आखिरकार Royal Rumble जीतेंगे। लेकिन जैसा कि हम सब जानते है, उन्होंने #30 पर मैच में प्रवेश किया और बैलर ने जल्द ही उन्हें एलिमिनेट कर दिया।

उनके प्रदर्शन ने WWE यूनिवर्स को चौंका दिया। वह उन्हें एक बड़े पुश की जरूरत है ताकि उनका WWE करियर पटरी पर लौट सके। रैसलमेनिया 34 में ज़िगलर के लिए यहां चार संभावित विवादों का जिक्र किया गया है।


#4 डॉल्फ ज़िगलर बनाम बैरन कॉर्बिन

Advertisement

ज़िगलर अपनी वापसी के बाद अपने पहले मैच में कॉर्बिन के खिलाफ भिड़ने वाले थे। लेकिन, केविन ओवंस और सैमी ज़ेन ने इन दोनों पर हमला किया और अब ज़िगलर और कॉर्बिन दोनों ही Fastlane में फेटल-5वे मैच का हिस्सा हैं। हर कोई जानता है कि WWE चैंपियनशिप हाथ बदल नहीं रही है।कॉर्बिन और ज़िगलर एक-दूसरे के खिलाफ पहले भी लड़ चुके हैं और एक-दूसरे के साथ एक अच्छा मैच प्रदर्शित कर सकते हैं।

ज़िगलरऔर कॉर्बिन अद्भुत रैसलर्स हैं। यह मैच  रोमांचक नहीं है क्योंकि यह दोनों पहले भी लड़ चुके हैं। लेकिन, वे एक अच्छा मैच देकर सभी को चौंका सकते हैं।

1 / 4 NEXT
Published 19 Feb 2018, 14:36 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit