Create

4 फीमेल WWE Superstars जो ताकत के मामले में मेल रेसलर्स को टक्कर दे सकती हैं

wwe powerful womens superstars
WWE की सबसे ताकतवर फीमेल सुपरस्टार्स

WWE: WWE को अक्सर एक स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड की संज्ञा दी जाती रही है, जहां ऑन-स्क्रीन नजर आने वाले सुपरस्टार्स के लुक्स को ज्यादा अच्छा बनाने की कोशिश की जाती है। यहां विमेंस रोस्टर की बात करें तो फीमेल सुपरस्टार्स ज्यादातर पतली होती हैं, जो टेक्निकल रेसलिंग पर ज्यादा और ताकत पर कम निर्भर रहती हैं।

मगर कई मौकों पर कंपनी में ऐसी फीमेल सुपरस्टार्स भी आईं, जो ताकत के मामले में दिग्गजों को मात देने की काबिलियत रखती हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 फीमेल WWE सुपरस्टार्स के बारे में बताएंगे, जो ताकत के मामले में मेल सुपरस्टार्स को भी कड़ी टक्कर दे सकती हैं।

#)मौजूदा WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर

youtube-cover

बियांका ब्लेयर साल 2016 से WWE में काम कर रही हैं और 2020 में मेन रोस्टर डेब्यू के बाद वो विमेंस रोस्टर की सबसे बड़ी बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में उभर कर सामने आई हैं। ये बात जगजाहिर है कि ब्लेयर प्रो रेसलिंग में आने से पहले एक ट्रैक एंड फील्ड एथलीट हुआ करती थीं।

इसके अलावा कुछ समय उन्होंने पावरलिफ्टिंग भी की, इसलिए उनकी जबरदस्त फिटनेस कोई चौंकाने वाली बात नहीं। वहीं पावरलिफ्टर होने का मतलब उनमें ताकत की कोई कमी नहीं है। इसी पावर के दम पर उन्होंने ओटिस जैसे हैवीवेट रेसलर को अपने कंधों पर उठाकर सबको चौंका दिया था।

#)लेसी इवांस

@thebujee @beckystellaride @WWE They just wasted lacey Evans return bcos she's a great woman. One of the first ever women match in Saudi Arabia and always delivers with what is given to her. Turn her back to the sassy southern Belle nd give her tv time nd allow her be d powerful woman she is 💪💪💪💪>>>>>>

लेसी इवांस साल 2016 से WWE में काम कर रही हैं, लेकिन कई बार बड़ी स्टोरीलाइंस में काम करने के बावजूद कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई हैं। इस बात से शायद आप वाकिफ ना हों कि प्रो रेसलिंग में आने से पहले इवांस यूएस आर्मी में मरीन रहीं और स्पेशल रिएक्शन टीम का हिस्सा थीं।

मिलिट्री के दिनों से उन्होंने अपनी फिटनेस को बरकरार रखा है। उनकी बैक मसल्स और बाइसेप्स बहुत तगड़ी हैं, जिनके दम पर वो मेल रेसलर्स को भी धराशाई करने का दमखम रखती हैं। उन्हें पिछले कई हफ्तों से ऑन-स्क्रीन नहीं देखा गया है, लेकिन उम्मीद होगी कि वापसी के बाद कंपनी उन्हें बड़ा पुश देगी।

#)बैथ फीनिक्स

youtube-cover

बैथ फीनिक्स WWE इतिहास की सबसे टैलेंटेड, पावरफुल और सबसे सफल विमेंस रेसलर्स में से एक रहीं। फीनिक्स एक बार डीवाज़ और 3 बार विमेंस चैंपियन बनीं और उनकी फिजिक के दुनिया में लाखों दीवाने हैं। वो कई मौकों पर अपनी ताकत से अन्य रेसलर्स को वाकिफ करवा चुकी हैं।

एक बार उन्होंने 2 विमेंस रेसलर्स को एकसाथ कंधों पर उठाने के बाद मैट पर पटका था, वहीं द मिज़ को उन्होंने आसानी से पावरबॉम्ब लगाते हुए दिखाया था कि जब वो शानदार लय में होती हैं तो उनके सामने वाले रेसलर की पिटाई तय है, फिर चाहे वो विमेंस हो या मेंस रेसलर।

#)शार्लेट फ्लेयर

I miss Charlotte Flair, the powerful/athletic woman. https://t.co/LSk8vZOKeX

शार्लेट फ्लेयर को मौजूदा रोस्टर की सबसे फिट रेसलर्स में गिना जाता है। वो लंबी हैं, फिट हैं और एथलेटिक एबिलिटी के मामले में अन्य रेसलर्स से कहीं बेहतर हैं। उनका अपनी बॉडी को पूरी तरह स्ट्रेच करते हुए फिगर-8 लॉक लगाना उनकी फिटनेस को बयां कर रहा होता है।

शार्लेट रोस्टर की अन्य सुपरस्टार्स की तुलना में भारी प्रतीत होती हैं, इसके बावजूद उनका मूनसॉल्ट मूव लगाना और दूसरे सुपरस्टार्स को आसानी से उठाकर पटकना बताता है कि उनमें ताकत की कोई कमी नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
1 comment