Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रो रैसलिंग में भाई vs भाई के 4 शानदार मुकाबले

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.87K   //    29 Apr 2019, 10:05 IST

Image result for cody rhodes vs goldust aew

WWE में ना सिर्फ सिंगल्स रैसलर्स रहे हैं बल्कि कई भाइयों ने भी इस बिज़नेस में काम किया है। इनमें कुछ ऐसे हैं, जो वास्तव में भाई थे तो कुछ सिर्फ कहानी के आधार पर भाई कहे जाते थे, जैसे कि केन और अंडरटेकर। इन दोनों के अलावा जैफ और मैट हार्डी भाई हैं तो वहीँ हार्ट फाउंडेशन में भाइयों ने एक साथ और खिलाफ काम किया है।

इसकी वजह से ना सिर्फ कंपनी को अच्छी कहानियाँ मिली हैं बल्कि हमें काफी ज़बरदस्त एक्शन और एंटरटेनमेंट मिला है। इस तरह से कंपनी और फैंस को फायदा ही हुआ है लेकिन हम में से काफी कम लोग ही उन सभी ज़बरदस्त टीम्स को जानते होंगे, जिन्होंने इस तरह के मैच लड़े और हमें एंटरटेन किया।

हम उन भाइयों की टीमों के बारे में बात करेंगे, जिन्होंने एक दूसरे से लड़ाई की है:

#4 स्टाइनर भाई

WCW सुपरब्रॉल VIII के दौरान स्टाइनर भाइयों का मुकाबला आउटसाइडर्स से हो रहा था और इसके दौरान इन दोनों ने काफी ज़बरदस्त एक्शन किया। इस मैच के दौरान स्कॉट ने रॉबर्ट पर वार दिया, जिसकी वजह से इन दोनों के बीच ज़बरदस्त लड़ाई हुई। ये दो भाई अपने काम से किसी को भी चित्त कर सकते थे, लेकिन इसमें से एक का दूसरे पर वार करना ना केवल इस जोड़ी को तोड़ने का कारण बना बल्कि इसकी वजह से फैंस को आनेवाले समय में काफी एक्शन भी देखने को मिला। 

इस समय स्कॉट स्टाइनर इम्पैक्ट रैसलिंग का हिस्सा हैं और 'बिग बैड बूटी डैडी' का किरदार करते हैं। इनका काम हमेशा ही धमाल मचाता है, लेकिन ये देखना होगा कि क्या वो कभी WWE का हिस्सा बनेंगे और साथ ही हॉल ऑफ़ फेम का भी?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...