Create

4 कारण क्यों WWE में अभी तक Bray Wyatt की वापसी नहीं हो पाई है 

पूर्व WWE सुपरस्टार द फीन्ड ब्रे वायट
पूर्व WWE सुपरस्टार द फीन्ड ब्रे वायट
reaction-emoji
Subham Pal

WWE: WWE में ट्रिपल एच (Triple H) के क्रिएटिव हेड बनने के बाद से ही कई सुपरस्टार्स की वापसी हो चुकी है। बता दें, ब्रे वायट (Bray Wyatt) के काफी समय से कंपनी में वापसी की अफवाहें सामने आ रही है और हाल ही में उनके पूर्व पार्टनर ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) भी वापसी करते हुए दिखाई दिए। हालांकि, अभी तक ब्रे वायट की वापसी नहीं हो पाई है।

देखा जाए तो फैंस बेसब्री से ब्रे वायट की वापसी का इंतजार कर रहे हैं लेकिन फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि WWE में ब्रे वायट की कब तक वापसी देखने को मिल पाएगी। अगर ब्रे वायट कंपनी में वापसी करने का फैसला करते हैं तो यह बात तो पक्की है कि इससे कंपनी को काफी फायदा हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 बड़े कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE में अभी तक ब्रे वायट की वापसी नहीं हो पाई है।

4- WWE के पास शायद इस वक्त ब्रे वायट के लिए कोई स्टोरीलाइन नहीं है

I legit can’t wait for Bray Wyatt presence to grace our screens once again, been too long. https://t.co/U6MsltiC2p

जैसा कि हमने बताया कि पिछले कुछ समय में WWE में कई पूर्व सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिली है। इन सुपरस्टार्स की वापसी की वजह से क्रिएटिव टीम के लिए काम काफी बढ़ चुका है। संभव है कि इस वजह से अभी तक ब्रे वायट की वापसी के लिए अभी तक स्टोरीलाइन तैयार नहीं हो पाई हो।

शायद यही कारण है कि ब्रे वायट की WWE में अभी तक वापसी नहीं हो पाई है। वैसे भी, ब्रे वायट का कैरेक्टर काफी अनोखा है और कंपनी साधारण स्टोरीलाइन के साथ उनकी वापसी कराने का रिस्क नहीं ले सकती है। यह चीज़ WWE में उनकी वापसी में देरी होने की वजह हो सकती है। यह देखना रोचक होगा कि ब्रे वायट की वापसी के बाद उनका किस सुपरस्टार के साथ फिउड कराया जाने वाला है।

3- ब्रे वायट शायद इस वक्त WWE में वापसी के लिए तैयार नहीं हैं

WWE में ब्रे वायट की तभी वापसी हो पाएगी अगर वो खुद इसके लिए तैयार होंगे। संभव है कि पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट इस वक्त कंपनी में वापसी नहीं करना चाहते हों। यह एक बड़ी वजह हो सकती है कि क्यों ब्रे वायट की अभी तक WWE में वापसी नहीं हो पाई है।

बता दें, ट्रिपल एच ने एक हालिया इंटरव्यू में ब्रे वायट की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें क्रिएटिव जीनियस कहा था। यह चीज़ इस बात का संकेत हो सकती है कि ट्रिपल एच WWE में ब्रे वायट की वापसी चाहते हैं। इस चीज़ से आने वाले समय में ही पर्दा उठ पाएगा कि ब्रे वायट की WWE में कब और किस शो के जरिए वापसी होगी।

2- WWE शायद Royal Rumble के जरिए ब्रे वायट की वापसी कराना चाहती है

Missing Bray Wyatt : day 405 https://t.co/wjA0JiHcW6

WWE में हाल ही में हुई अधिकतर वापसी Raw या SmackDown के एपिसोड के जरिए हुई थी। हालांकि, ब्रे वायट बहुत बड़े सुपरस्टार हैं इसलिए उनकी Raw या SmackDown के किसी एपिसोड के जरिए वापसी कराना सही नहीं रहेगा। देखा जाए तो ब्रे वायट की वापसी के लिए Royal Rumble बिल्कुल सही जगह रहेगी।

बता दें, WWE इतिहास में Royal Rumble के जरिए कई बड़ी वापसी देखने को मिली थी। संभव है कि कंपनी ने भी इसी इवेंट के जरिए ब्रे वायट की बड़ी वापसी कराने का प्लान बना रखा है। शायद यही कारण है कि WWE में अभी तक ब्रे वायट की वापसी नहीं हो पाई है।

1- WWE शायद इस वक्त ब्रे वायट के नए कैरेक्टर पर काम कर रही है

Missing Bray Wyatt : day 404 https://t.co/QvZyw6d4TF

ब्रे वायट ने द फीन्ड के रूप में डेब्यू करने के बाद काफी सुर्खियां बटोरी थी और वो WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे थे। हालांकि, साल 2021 में रिलीज किए जाने से पहले ब्रे वायट के द फीन्ड कैरेक्टर को काफी खराब बुकिंग दी गई थी। इस वजह से ब्रे वायट के द फीन्ड कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ था और उनकी लोकप्रियता में गिरावट आई थी।

यही कारण है कि संभव हो सकता है कि WWE ब्रे वायट की द फीन्ड के रूप में वापसी नहीं कराना चाहती हो। संभव यह भी है कि कंपनी इस वक्त ब्रे वायट के नए कैरेक्टर पर काम कर रही हो। शायद यह भी बड़ी वजह हो सकती है कि क्यों ब्रे वायट की अभी तक WWE में वापसी नहीं हो पाई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...