Create
Notifications

4 कारण क्यों दिग्गज Kane को एक आखिरी मैच के लिए WWE में वापसी करनी चाहिए 

WWE में केन vs रोमन रेंस का मैच जरूर होना चाहिए
WWE में केन vs रोमन रेंस का मैच जरूर होना चाहिए
reaction-emoji
Subham Pal

WWE दिग्गज केन (Kane) को इतिहास के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। केन ने अभी तक आधिकारिक रूप से इन-रिंग कम्पटीशन से संन्यास नहीं लिया है और उन्हें कोई मैच लड़े हुए काफी लंबा वक्त बीत चुका है। इसके पीछे की वजह यह है कि केन ने वर्तमान समय में पॉलिटिक्स में अपना करियर बना लिया है।

बता दें, केन ने अपना आखिरी मैच Royal Rumble 2021 में लड़ा था और वो इस इवेंट में हुए मेंस रंबल मैच का हिस्सा थे। देखा जाए तो केन का वापसी करके WWE में मैच लड़ना काफी शानदार साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों केन को WWE में एक आखिरी मैच के लिए वापसी करनी चाहिए।

4- WWE दिग्गज केन रिटायरमेंट मैच पाने के हकदार हैं

केन का WWE करियर काफी शानदार रहा था और अपने करियर के दौरान उन्हें सिंगल्स डिवीजन के साथ-साथ टैग टीम डिवीजन में भी काफी सफलता मिली थी। बता दें, फैंस को केन और द अंडरटेकर की जोड़ी काफी पसंद आई थी। इसके अलावा केन ने टैग टीम डिवीजन में डेनियल ब्रायन के साथ मिलकर भी काफी शानदार काम किया था।

केन 3 बार के वर्ल्ड चैंपियन रहने के अलावा 12 बार के वर्ल्ड टैग टीम चैंपियंस रह चुके हैं। देखा जाए तो लैजेंडरी करियर होने की वजह से केन रिटायरमेंट मैच पाना डिजर्व करते हैं। यही कारण है कि उनकी WWE में आखिरी मैच के लिए जरूर वापसी होनी चाहिए।

3- WWE फैंस को केन का वापसी करके मैच लड़ते हुए देखना काफी पसंद आएगा

Wow, I hope I look half as good at his age! twitter.com/GlennJacobsTN/…

WWE दिग्गज केन अपने करियर के दौरान कई यादगार मैचों का हिस्सा रह चुके हैं। इस वजह से केन फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं और उन्होंने अपने करियर के दौरान फैंस के मन में अपनी छाप छोड़ी थी। यही कारण है कि फैंस को केन का वापसी करके मैच लड़ते हुए देखना काफी पसंद आ सकता है।

वैसे भी, केन अभी भी काफी बेहतरीन शेप में हैं और मैच के लिए फिट होने के लिए उन्हें ज्यादा ट्रेनिंग नहीं करनी पड़ेगी। फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि केन WWE में वापसी करके मैच लड़ना चाहते हैं या नहीं। हालांकि, आने वाले समय में कंपनी द्वारा केन को आखिरी मैच के लिए WWE में जरूर वापसी करानी चाहिए।

2- WWE में किसी सुपरनैचुरल कैरेक्टर का मैच हुए काफी वक्त हो चुका है

Happy Birthday to WWE Hall of Famer @KaneWWE! 🔥🔥🔥 https://t.co/X09DxCHMjF

WWE में इस वक्त सुपरनैचुरल कैरेक्टर्स की कमी हो गई है। फिन बैलर के पास जरूर डीमन नाम का सुपरनैचुरल कैरेक्टर मौजूद है लेकिन Extreme Rules 2021 में रोमन रेंस के खिलाफ मिली हार के बाद से ही फिन ने डीमन का रूप नहीं लिया है। वहीं, एलेक्सा ब्लिस भी वर्तमान समय में सुपरनैचुरल कैरेक्टर को पीछे छोड़कर नए कैरेक्टर में आ चुकी हैं।

यही कारण है कि WWE में लंबे समय से किसी सुपरनैचुरल कैरेक्टर का मैच देखने को नहीं मिल पाया है। देखा जाए तो सुपरनैचुरल कैरेक्टर वाले सुपरस्टार्स के मैच के जरिए WWE को अपने शोज को रोचक बनाने में मदद मिलती है। अगर WWE में केन वापसी करते हैं तो लंबे समय बाद किसी सुपरनैचुरल कैरेक्टर का मैच देखने को मिल सकता है।

1- केन WWE में रोमन रेंस के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं

WWE इतिहास में रोमन रेंस और केन के बीच मैच देखने को मिल चुका है। हालांकि, रोमन रेंस का हील के रूप में केन के खिलाफ मैच होना बाकी है। देखा जाए तो रोमन WWE में मौजूद अधिकतर दिग्गज सुपरस्टार्स का सामना कर चुके हैं और अगर उनका हील के रूप में केन के खिलाफ मैच नहीं होता है तो यह बहुत बड़ी गलती होगी।

केन WWE में रोमन रेंस के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं और रोमन के लिए 7 फुट लंबे केन का सामना करना इतना आसान नहीं होगा। यही नहीं, इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच काफी शानदार साबित हो सकता है। अगर केन की बात की जाए तो वो अप्रैल 2022 में ग्लेन जैकब्स के रूप में WWE टेलीविजन पर दिखाई दिए थे जहां उनका बैकस्टेज इजेक्यूल के साथ सैगमेंट देखने को मिला था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...