Create
Notifications

4 कारण क्यों WWE यूएस चैंपियन Finn Balor को WrestleMania 38 में डीमन के रूप में मैच लड़ना चाहिए 

WWE WrestleMania 38 में फिन बैलर का डीमन के रूप में मैच लड़ना शानदार साबित हो सकता है
WWE WrestleMania 38 में फिन बैलर का डीमन के रूप में मैच लड़ना शानदार साबित हो सकता है
Subham Pal

WWE Raw में इस हफ्ते डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने फिन बैलर (Finn Balor) के खिलाफ मैच में अपना यूएस टाइटल डिफेंड किया था। इस मैच में फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट को हराकर नए यूएस चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। बता दें, यह पहला मौका है जब फिन बैलर अपने करियर में यूएस चैंपियन बनने में कामयाब रहे हो। इस मैच के बाद डेमियन प्रीस्ट ने फिन बैलर पर खतरनाक हमला करते हुए उनके साथ अपना फिउड जारी रखने के संकेत दिए थे।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania 38 में यूएस चैंपियनशिप मैच देखने को मिल सकता है। बता दें, फिन बैलर का एक दूसरा खतरनाक रूप भी मौजूद है जिसे डीमन के नाम से जाना जाता है और बैलर का WrestleMania 38 में डीमन के रूप में मैच लड़ना शानदार साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE यूएस चैंपियन Finn Balor को WrestleMania 38 में डीमन के रूप में मैच लड़ना चाहिए।

4- WWE WrestleMania 38 में होने जा रहे यूएस चैंपियनशिप मैच में फैंस की दिलचस्पी बढ़ाने के लिए

फैंस को इस हफ्ते Raw में फिन बैलर vs डेमियन प्रीस्ट का यूएस चैंपियनशिप मैच देखने को मिल चुका है और इस बात की संभावना ज्यादा है कि WrestleMania 38 में इन दोनों सुपरस्टार्स का एक बार फिर यूएस चैंपियनशिप मैच में आमना-सामना देखने को मिल सकता है। हालांकि, इन दोनों सुपरस्टार्स का एक बार फिर यूएस चैंपियनशिप मैच में आमना-सामना होते हुए देखने में फैंस की ज्यादा दिलचस्पी नहीं होगी।

यही कारण है कि फिन बैलर को अपने डीमन रूप की वापसी कराते हुए WrestleMania 38 में डीमन के रूप में ही डेमियन प्रीस्ट का सामना करना चाहिए। चूंकि, डीमन फिन बैलर एक सुपरनैचुरल कैरेक्टर हैं इसलिए WrestleMania 38 में होने जा रहे यूएस चैंपियनशिप मैच में फैंस की दिलचस्पी काफी ज्यादा बढ़ जाएगी।

3- डीमन फिन बैलर की वापसी के लिए WWE WrestleMania से बेहतर कोई दूसरी जगह नहीं हो सकती

डीमन फिन बैलर ने WWE में अपना आखिरी मैच Extreme Rules 2021 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था और देखा जाए तो डीमन को WWE में मैच लड़े हुए 5 महीने से ज्यादा समय बीत चुका है। यही कारण है कि डीमन की टेलीविजन पर वापसी कराने का समय आ चुका है।

चूंकि, WrestleMania को WWE का सबसे बड़ा इवेंट माना जाता है इसलिए उनकी वापसी के लिए इससे बेहतर कोई दूसरी जगह नहीं हो सकती है। यही कारण है कि फिन बैलर को इस साल WrestleMania में डीमन के रूप में मैच लड़ना चाहिए।

2- WWE WrestleMania में फिन बैलर के पहले टाइटल डिफेंस को खास बनाने के लिए

WWE सुपरस्टार फिन बैलर अपने करियर के दौरान WrestleMania में चैंपियन बन चुके हैं और बता दें, बैलर WrestleMania 35 में बॉबी लैश्ले को हराकर आईसी चैंपियन बने थे। हालांकि, फिन बैलर ने अपने करियर के दौरान कभी भी WrestleMania में चैंपियन के रूप में एंट्री नहीं की है।

ऐसा लग रहा है कि इस साल WrestleMania में फिन बैलर पहली बार चैंपियन के रूप में एंट्री कर सकते हैं। यही कारण है कि फिन बैलर को इस सबसे बड़े इवेंट में अपने पहले टाइटल डिफेंस को खास बनाने के लिए डीमन के रूप में मैच लड़ना चाहिए। फैंस को भी फिन बैलर का यूएस चैंपियनशिप मैच में डीमन के रूप में कम्पीट करना काफी पसंद आएगा।

1- WWE में डीमन फिन बैलर की विनिंग स्ट्रीक एक बार फिर शुरू करने के लिए

WWE Extreme Rules 2021 में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस ने डीमन फिन बैलर को हराते हुए मेन रोस्टर में उनकी विनिंग स्ट्रीक तोड़ दी थी। डीमन फिन बैलर की विनिंग स्ट्रीक टूट जाने की वजह से सभी हैरान रह गए थे और कई फैंस डीमन की स्ट्रीक टूटने से नाखुश भी थे।

अगर फिन बैलर WrestleMania 38 में डीमन के रूप में मैच लड़ने का फैसला करते हैं तो वो इस मैच में जीत दर्ज करके एक बार फिर मेन रोस्टर में अपने विनिंग स्ट्रीक की शुरूआत कर सकते हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कंपनी ने WrestleMania 38 में फिन बैलर का डीमन के रूप में इस्तेमाल करने को लेकर क्या प्लान बना रखा है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...