Create
Notifications

4 कारण क्यों आने वाले समय में WWE Superstar Bobby Lashley को Roman Reigns के खिलाफ फिउड में आने का मौका मिलना चाहिए 

WWE में रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के बीच फिउड कराना शानदार साबित हो सकता है
WWE में रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के बीच फिउड कराना शानदार साबित हो सकता है
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) वर्तमान समय में स्मैकडाउन (SmackDown) में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के साथ फिउड की शुरुआत कर चुके हैं। बता दें, अगले इवेंट रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में रोमन और मैकइंटायर का सिक्स-मैन टैग टीम मैच में आमना-सामना होने जा रहा है। देखा जाए तो फैंस काफी लंबे समय से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड होते हुए देखना चाहते थे और अब आखिरकार उन्हें यह फिउड देखने को मिल रहा है।

ऐसा लग रहा है कि ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस का फिउड काफी शानदार होने जा रहा है। ड्रू मैकइंटायर के अलावा बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) भी एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का फिउड शानदार साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों आने वाले समय में बॉबी लैश्ले को रोमन रेंस के खिलाफ फिउड में आने का मौका मिलना चाहिए।

4- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले बेबीफेस टर्न ले चुके हैं

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की तरह ही बॉबी लैश्ले भी कुछ समय पहले तक हील सुपरस्टार हुआ करते थे। देखा जाए तो कंपनी अक्सर हील vs हील सुपरस्टार के बीच फिउड नहीं कराती है इसलिए कुछ समय पहले तक इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड नहीं कराया जा सकता था।

हालांकि, बॉबी लैश्ले की लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने हाल ही में बॉबी लैश्ले को बेबीफेस टर्न करा दिया था। बेबीफेस टर्न लेने की वजह से बॉबी लैश्ले वर्तमान समय में रोमन रेंस जैसे हील सुपरस्टार के खिलाफ फिउड में आने के योग्य हो गए हैं। यही कारण है कि आने वाले समय में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड जरूर होना चाहिए।

3- बॉबी लैश्ले WWE में रोमन रेंस के टक्कर के प्रतिद्वंदी हैं

बॉबी लैश्ले वर्तमान समय में WWE में मौजूद उन चुनिंदा सुपरस्टार्स में से एक हैं जो कि रोमन रेंस को टक्कर देने की क्षमता रखते हैं। बता दें, रोमन रेंस की तरह ही बॉबी लैश्ले भी ब्रॉक लैसनर को हरा चुके हैं। इसके अलावा बॉबी लैश्ले ने इस साल WrestleMania में ओमोस को भी हराने का कारनामा किया था।

इस चीज़ के जरिए बॉबी लैश्ले ने साबित किया है कि वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के लिए परफेक्ट प्रतिद्वंदी हैं इसलिए उन्हें आने वाले समय में रोमन रेंस के खिलाफ फिउड में आने का मौका मिलना चाहिए। फैंस भी इन दो ताकतवर सुपरस्टार्स के बीच फिउड होते हुए देखना पसंद करेंगे।

2- रोमन रेंस का हील के रूप में अभी तक बॉबी लैश्ले के खिलाफ सिंगल्स मैच नहीं हुआ

youtube-cover

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस हील के रूप में वापसी करने के बाद से ही सिंगल्स मैच में कई बड़े सुपरस्टार्स का सामना कर चुके हैं। हालांकि, अभी तक रोमन रेंस ने हील के रूप में सिंगल्स मैच में बॉबी लैश्ले का सामना नहीं किया है। बता दें, रोमन रेंस ने हील के रूप में पिछले साल ट्रिपल थ्रेट मैच में बॉबी लैश्ले का सामना किया था।

Raw में हुए इस मैच में रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के अलावा बिग ई कम्पीट कर रहे थे और रोमन ने बॉबी लैश्ले को स्पीयर देते हुए मैच जीता था। चूंकि, रोमन रेंस ने हील के रूप में अभी तक बॉबी लैश्ले के खिलाफ सिंगल्स मैच नहीं लड़ा है इसलिए आने वाले समय में उनका बॉबी लैश्ले के खिलाफ फिउड होना चाहिए।

1- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को एक बार फिर वर्ल्ड चैंपियन बनाने के लिए

बॉबी लैश्ले कंपनी में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चैलेंज करने के हकदार हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि बॉबी लैश्ले को Elimination Chamber 2022 में बिना कम्पीट किये हुए ही अपनी WWE चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी और इस वक्त रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन के साथ-साथ WWE चैंपियन बने हुए हैं।

देखा जाए तो बॉबी लैश्ले ने WWE चैंपियन के रूप में काफी शानदार काम किया था इसलिए वो एक बार फिर WWE चैंपियन बनना डिजर्व करते हैं। यही कारण है कि बॉबी लैश्ले को रोमन रेंस के खिलाफ फिउड में आने का मौका मिलना चाहिए ताकि बॉबी लैश्ले को रोमन रेंस को हराकर एक बार फिर वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका मिले।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now