Create
Notifications

4 कारण क्यों WWE Superstar Bobby Lashley को SmackDown का हिस्सा बना देना चाहिए 

बॉबी लैश्ले और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
बॉबी लैश्ले और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) वर्तमान समय में Raw का हिस्सा हैं और इस वक्त वो ओमोस (Omos) के साथ फिउड में व्यस्त हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि जल्द ही इन दोनों सुपरस्टार्स का फिउड समाप्त होने वाला है। यह देखना रोचक होगा कि कंपनी ने यह फिउड समाप्त होने के बाद बॉबी लैश्ले के लिए क्या प्लान बना रखा है।

बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के ऑफ एयर होने के बाद बॉबी लैश्ले एक्शन में दिखाई दिए थे और उन्होंने हैप्पी कॉर्बिन का सामना करते हुए उन्हें हराया था। संभव है कि आने वाले समय में यह बॉबी लैश्ले को ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनाए जाने का संकेत हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को SmackDown का हिस्सा बना देना चाहिए।

4- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को Raw में परफॉर्म करते हुए कई साल बीत चुके हैं

बॉबी लैेश्ले WWE में वापसी के बाद से ही Raw का हिस्सा बने हुए हैं और इस दौरान वो कई अलग-अलग स्टोरीलाइंस का हिस्सा रह चुके हैं। पिछले कुछ सालों में इस ब्रांड में काम करते हुए बॉबी लैश्ले को काफी सफलता मिली है और देखा जाए तो बॉबी के लिए रेड ब्रांड में ज्यादा कुछ करने को रह नहीं गया है।

यही कारण है कि WWE द्वारा बॉबी लैश्ले को SmackDown का हिस्सा बना देना चाहिए। अगर बॉबी लैश्ले SmackDown का हिस्सा बनते हैं तो इस ब्रांड में उन्हें कई नई चीज़ें करने का मौका मिलेगा। फैंस को भी बॉबी लैश्ले का ब्लू ब्रांड में परफॉर्म करना काफी पसंद आ सकता है और यह देखना रोचक होगा कि कंपनी कब उन्हें इस ब्रांड का हिस्सा बनाने का फैसला करती है।

3- WWE SmackDown शो का रोमांच बढ़ाने के लिए

Prelim rating for last night's Smackdown on Fox was 1,796,000.Projecting around 1,900,000 for the final based on an estimated +5.7% adjustment. Could be the lowest since July. Final will be reported Monday.Prelim source: spoilertv.com/search/label/R… https://t.co/55O4kq3GoM

SmackDown पिछले कुछ सालों में WWE का नंबर वन शो बनकर उभरा है। हालांकि, नंबर वन शो बनने के बावजूद भी पिछले कुछ समय में इस शो को अच्छी रेटिंग्स के लिए संघर्ष करना पड़ा है और इस शो की व्यूअरशिप भी 2 मिलियन से कम हो चुकी है। यह चीज़ दर्शाती है कि फैंस को मौजूदा समय में SmackDown के शोज कुछ खास पसंद नहीं आ रहे हैं।

देखा जाए तो ब्लू ब्रांड शो का रोमांच बढ़ाकर ही इस शो की व्यूअरशिप में बढ़ोतरी की जा सकती है। चूंकि, बॉबी लैश्ले वर्तमान समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं इसलिए उनके इस ब्रांड का हिस्सा बनने से इस शो का रोमांच जरूर काफी बढ़ जाएगा। यही नहीं, इस वजह से SmackDown का बेहतर शो देखने को मिल सकता है।

2- WWE SmackDown को बॉबी लैश्ले जैसे बड़े स्टार की जरूरत है

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस SmackDown का हिस्सा हैं, हालांकि, अब वो वीकली शोज के दौरान मैच लड़ते हुए दिखाई नहीं देते हैं। ड्रू मैकइंटायर SmackDown में मौजूद एकमात्र ऐसे बड़े सुपरस्टार हैं जो कि वीकली शोज के दौरान कम्पीट करते हुए दिखाई देते हैं। यही कारण है कि इस वक्त ब्लू ब्रांड को बॉबी लैश्ले जैसे बड़े स्टार की जरूरत है।

वैसे भी, रोमन रेंस के आने वाले समय में लंबे समय के लिए ब्रेक पर जाने की खबर है। अगर बॉबी लैश्ले को SmackDown का हिस्सा बना दिया जाता है तो रोमन के ब्रेक पर जाने के बाद उनकी ज्यादा कमी नहीं खलेगी और उनकी अनुपस्थिति में बॉबी लैश्ले ब्लू ब्रांड शो की जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठा सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले का रोमन रेंस के साथ फिउड कराने के लिए

खबर है कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट में अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि रोमन रेंस इस इवेंट में बॉबी लैश्ले या रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दे सकते हैं। देखा जाए तो बॉबी लैश्ले को बिना हारे ही अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी।

यही कारण है कि बॉबी लैश्ले को रैंडी ऑर्टन से पहले रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल मैच मिलना चाहिए। अगर बॉबी लैश्ले SmackDown का हिस्सा बनते हैं तो वो रोमन रेंस के खिलाफ फिउड की शुरुआत करके उनके खिलाफ चैंपियनशिप मैच में जगह बना सकते हैं। फैंस को भी रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के बीच वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच होते हुए देखना काफी पसंद आ सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...