4 कारण क्यों WWE Superstar Austin Theory अपना Money in the Bank ब्रीफकेस सफलतापूर्वक कैशइन नहीं करा पाएंगे

WWE ऑस्टिन थ्योरी को फ्यूचर स्टार के रूप में देख रही है
WWE ऑस्टिन थ्योरी को फ्यूचर स्टार के रूप में देख रही है

Austin Theory: WWE, ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को फ्यूचर स्टार के रूप में देख रहा है। वो उन्हें लगातार पुश कर रहे हैं। इसके अलावा ऑस्टिन थ्योरी ने भी कई बार साबित किया है कि वो फ्यूचर में WWE के सबसे बड़े स्टार बन सकते हैं। जॉन सीना (John Cena) और विंस मैकमैहन (Vince McMahon) जैसे दिग्गज भी उनसे काफी ज्यादा प्रभावित हैं।

मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद से ऑस्टिन थ्योरी को लगातार सफलता मिल रही है। वो अपने छोटे से करियर में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बन चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने इस साल Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट भी जीत लिया है। इस कॉन्ट्रैक्ट के जीतने के बाद अब वो WWE चैंपियन बनने से सिर्फ एक कदम ही दूर हैं। कई दिग्गजों का मानना है कि वो जल्द ही वर्ल्ड चैंपियन बन जाएंगे।

आइये जानते हैं वो 4 कारण जिस वजह से ऑस्टिन थ्योरी अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट सफलतापूर्वक कैशइन नहीं करा पाएंगे:

#4 कोई दूसरा WWE स्टार जीत सकता है Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट

हाल में ही WWE में जॉनी गार्गानो ने वापसी की है। अपने रिटर्न के बाद उन्होंने अपने प्रोमो में साफ किया था कि वो एक बार फिर से अपने ड्रीम को पूरा करना चाहते हैं। हालांकि उनके रिटर्न के बाद ही ऑस्टिन थ्योरी ने उन पर Money in the Bank ब्रीफकेस से हमला कर दिया था। उनके इस अटैक से साफ है कि WWE जॉनी गार्गानो और ऑस्टिन थ्योरी के बीच स्टोरीलाइन शुरू कर सकता है। इस स्टोरीलाइन में Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट लाइन पर हो सकता है, जिसमें जॉनी गार्गानो जीत हासिल कर सकते हैं और थ्योरी अपना कॉन्ट्रैक्ट हार सकते।

#3 चोट की वजह से रिंग से दूर हो सकते हैं ऑस्टिन थ्योरी

इस समय AEW अपने स्टार्स की चोट की वजह से काफी ज्यादा परेशान हैं। कई मेन इवेंट स्टार्स के चोटिल होने की वजह से AEW को लगातार स्टोरीलाइन में बदलाव करना पड़ रहा है। कुछ ऐसा ऑस्टिन थ्योरी के साथ भी हो सकता है। ऑस्टिन थ्योरी के चोटिल होने की वजह से उनके पुश पर भी असर पड़ सकता है। ऑस्टिन थ्योरी अपने हाई रिस्क इन रिंग वर्क के लिए जाने जाते हैं। उनके इन रिंग वर्क की वजह से उन्हें चोट लगने की संभावना ज्यादा रहती है। ऐसे में अगर वो चोटिल हो जाते हैं तो उन्हें अपना Money in the Bank ब्रीफकेस भी छोड़ना पड़ सकता है।

#2 वो अभी चैंपियन बनने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं हैं

इसमें कोई भी शक नहीं है कि ऑस्टिन थ्योरी फ्यूचर में मेगा स्टार बन सकते हैं। फैंस उन्हें रिंग में देखना पसंद करते हैं। इसके अलावा वो खुद भी अपने कैरेक्टर को दिलचस्प बनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक उन्होने खुद को मेन इवेंट स्टार के रूप में साबित नहीं किया है।

मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद वो सिर्फ 8 महीने में ही Money in the Bank विनर बन गए थे। उन्होंने मिड कार्ड में भी बहुत ज्यादा समय नहीं बिताया है। ऐसे में फैंस अभी तक उनके कैरेक्टर से भी जुड़ नहीं पाए हैं, जिस वजह से अभी उनका चैंपियन बनना खतरनाक फैसला साबित हो सकता है।

#1 विंस मैकमैहन का WWE में ना होना

मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद ही विंस मैकमैहन ने ऑस्टिन थ्योरी को फ्यूचर स्टार के रूप में देखना शुरू कर दिया था। विंस के सपोर्ट की वजह से ही वो लगातार पुश हासिल कर पा रहे थे। इसके अलावा विंस मैकमैहन ने उनका तुलना यंग जॉन सीना से भी कर दी थी।

हालांकि विंस मैकमैहन ने रिटायरमेंट ले लिया है। उनके जाने के बाद अब ऑस्टिन थ्योरी को एक बार फिर से खुद को साबित करना होगा। अगर वो ऐसा नहीं कर पाते हैं तो WWE उनके पुश को भी रोक सकता है। ऐसे में अब ऑस्टिन थ्योरी के लिए Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैशइन कर चैंपियन बनना मुश्किल नजर आ रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।