Create

4 कारण क्यों WWE में जल्द ही Roman Reigns और The Usos का फिउड जजमेंट डे से होना चाहिए 

WWE में जजमेंट डे और द ब्लडलाइन का फिउड जरूर होना चाहिए
WWE में जजमेंट डे और द ब्लडलाइन का फिउड जरूर होना चाहिए

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पिछले साल द उसोज के साथ मिलकर द ब्लडलाइन नाम का फैक्शन तैयार किया था। इस फैक्शन ने अस्तित्व में आने के बाद से ही स्मैकडाउन (SmackDown) में अपना दबदबा स्थापित किया है। बता दें, कुछ समय पहले Raw में भी एक नए फैक्शन का निर्माण हुआ था और इस फैक्शन का नाम जजमेंट डे है।

इस फैक्शन के लीडर ऐज (Edge) हैं और वो इस फैक्शन में अभी तक रिया रिप्ली (Rhea Ripley) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) को शामिल कर चुके हैं। देखा जाए तो WWE में जजमेंट डे का फिउड द ब्लडलाइन के खिलाफ कराना काफी शानदार साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE में जल्द ही रोमन रेंस और द उसोज का फिउड जजमेंट डे से होना चाहिए।

4- WWE में इस फिउड के जरिए रोमन रेंस के फैक्शन में नेओमी की एंट्री हो पाएगी

WWE में काफी समय से नेओमी के द ब्लडलाइन जॉइन करने की अफवाहें सामने आ रही हैं। बता दें, नेओमी भी रोमन रेंस के परिवार से जुड़ी हुई हैं और वो जिमी उसो की वाइफ हैं। यही कारण है कि फैंस भी नेओमी को द ब्लडलाइन जॉइन करते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि WWE नेओमी को द ब्लडलाइन में शामिल करने के लिए सही समय का इंतजार कर रही है।

अगर द ब्लडलाइन का फिउड जजमेंट डे से कराया जाता है तो इस फिउड के जरिए नेओमी को द ब्लडलाइन में शामिल करने का बिल्कुल सही मौका होगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि जजमेंट डे में रिया रिप्ली नाम की विमेंस सुपरस्टार मौजूद हैं और रोमन रेंस इस फैक्शन के खिलाफ फिउड शुरू होने के बाद रिया का सामना करने के लिए नेओमी को द ब्लडलाइन में शामिल कर सकते हैं।

3- द ब्लडलाइन और जजमेंट डे WWE में मौजूद दो सबसे बड़े फैक्शन हैं

यह कहना गलत नहीं होगा कि द ब्लडलाइन इस वक्त WWE की सबसे बड़ी फैक्शन है। इसके अलावा ऐज के जजमेंट डे फैक्शन ने भी अस्तित्व में आने के बाद से ही अपनी पहचान बनाई है। यही कारण है कि फैंस WWE के इन दोनों फैक्शंस के बीच फिउड होते हुए देखना काफी पसंद करेंगे।

अगर यह फिउड शुरू होता है तो यह बात तो पक्की है कि इस फिउड के दौरान रोमन रेंस के द ब्लडलाइन फैक्शन को जजमेंट डे फैक्शन से काफी टक्कर मिलने वाली है। यही नहीं, यह फिउड शुरू होने की वजह से WWE में कुछ बेहतरीन मैच भी देखने को मिल पाएंगे और यह WWE में दो फैक्शंस के बीच हुए सबसे बेहतरीन फिउड्स में से एक साबित हो सकता है।

2- इस फिउड के दौरान जजमेंट डे में चौथे मेंबर की सरप्राइज एंट्री कराने के लिए

WWE में इस वक्त जजमेंट डे में चौथे मेंबर को शामिल किये जाने की अफवाहें सामने आ रही हैं और इस फैक्शन के लीडर ऐज भी सोशल मीडिया के जरिए उनके फैक्शन में चौथे मेंबर को शामिल करने के संकेत दे रहे हैं। देखा जाए तो इस वक्त ऐज को अपने फैक्शन में चौथे मेंबर को शामिल करने की ज्यादा जरूरत नहीं है।

बता दें, द ब्लडलाइन में जजमेंट डे के मुकाबले एक ज्यादा मेल सुपरस्टार मौजूद हैं। यही कारण है कि अगर जजमेंट डे का फिउड द ब्लडलाइन के साथ शुरू होता है तो ऐज द ब्लडलाइन को टक्कर देने के लिए अपने फैक्शन में एक नया सुपरस्टार शामिल करने के लिए मजबूर हो जाएंगे। इसके बाद जजमेंट डे फैक्शन में चौथे मेंबर की सरप्राइज एंट्री देखने को मिल सकती है।

1- इस फिउड के जरिए ऐज के पास वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका होगा

ऐज WWE में वापसी के बाद रोमन रेंस के साथ फिउड करते हुए दिखाई दे चुके हैं और इस फिउड के दौरान ऐज वर्ल्ड चैंपियन बनते-बनते रह गए थे। अगर WWE में जजमेंट डे का फिउड द ब्लडलाइन के साथ शुरू होता है तो इस बार ऐज के पास वर्ल्ड चैंपियन बनने का बेहतर मौका होगा।

ऐसा इसलिए है क्योंकि इस बार ऐज को वर्ल्ड चैंपियन बनने में मदद करने के लिए उनके टीम मेंबर्स मौजूद रहेंगे। बता दें, ऐज को साल 2011 में रिटायर होने के लिए मजबूर होकर अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप छोड़नी पड़ी थी। चूंकि, ऐज की रिटायमेंट से वापसी हो चुकी है, उन्हें WWE में कम-से-कम एक बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका जरूर मिलना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment