Create

4 कारण क्यों WWE WrestleMania 38 में दो जायंट्स Superstars Omos vs Commander Azeez का मैच होना चाहिए

WWE WrestleMania 38 में कमांडर अजीज vs ओमोस का मैच कराना शानदार साबित हो सकता है
WWE WrestleMania 38 में कमांडर अजीज vs ओमोस का मैच कराना शानदार साबित हो सकता है

WWE WrestleMania 38 का बिल्ड-अप शुरू हो चुका है और बता दें, इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) के आयोजन में लगभग एक महीना रह गया है। WWE के इस सबसे बड़े इवेंट के लिए अभी तक कई मैचों का ऐलान किया जा चुका है और आने वाले हफ्तों में इस इवेंट में होने जा रहे बाकी मैचों का भी खुलासा होता रहेगा। बता दें, WWE ने अभी तक Raw सुपरस्टार ओमोस (Omos) का WrestleMania के लिए कोई फिउड शुरू नहीं किया है।

एजे स्टाइल्स के साथ दुश्मनी समाप्त होने के बाद से ही ओमोस रेड ब्रांड में रैंडम मैच लड़ते हुए दिखाई दिए हैं। यही कारण है कि यह कहना मुश्किल है कि WWE ने इस साल WrestleMania में ओमोस का किस सुपरस्टार के खिलाफ मैच कराने का प्लान बना रखा है। देखा जाए तो ओमोस का अपोलो क्रूज के साथी कमांडर अजीज के खिलाफ मैच कराना शानदार साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE WrestleMania 38 में दो जायंट्स Superstars Omos vs Commander Azeez का मैच होना चाहिए।

4- ओमोस का अपने से कम साइज के WWE सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच होते हुए देखना फैंस को पसंद नहीं आया है

बता दें, ओमोस वर्तमान समय में WWE में मौजूद सबसे लंबे सुपरस्टार हैं और रोस्टर में काफी कम ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जो कि ओमोस को टक्कर दे सकते हैं। भले ही, ओमोस कंपनी में मौजूद सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हो लेकिन उनके अधिकतर मैच ऐसे सुपरस्टार्स के खिलाफ कराए गए हैं जो कि साइज और ताकत के मामले में ओमोस के सामने कही नहीं टिक पाते हैं। यही कारण है कि फैंस को ओमोस द्वारा अभी तक लड़े गए अधिकतर मैच कुछ खास पसंद नहीं आए हैं।

अगर WrestleMania में ओमोस का एक बार फिर अपने से कम साइज के सुपरस्टार के खिलाफ मैच कराया जाता है तो यह साधारण मैच साबित हो सकता है। यही कारण है कि WrestleMania 38 में ओमोस का मैच कमांडर अजीज के खिलाफ होना चाहिए। देखा जाए तो कमांडर अजीज भी काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं इसलिए अगर ओमोस vs कमांडर अजीज का मैच बुक किया जाता है तो फैंस को इन दो ताकतवर सुपरस्टार्स की टक्कर होते हुए देखना काफी पसंद आ सकता है।

3- WWE सुपरस्टार कमांडर अजीज को लाइमलाइट में आने का मौका मिलेगा

WWE सुपरस्टार कमांडर अजीज का ऑफिशियल डेब्यू हुए करीब एक साल हो चुका है, हालांकि, अभी तक कमांडर अजीज को कुछ खास बुकिंग नहीं दी गई है। देखा जाए तो कमांडर अजीज अभी तक अपोलो क्रूज के छत्र-छाया में रहकर काम करते हुए नजर आए हैं। अगर कमांडर अजीज का WrestleMania 38 में ओमोस के खिलाफ मैच बुक किया जाता है तो इससे उन्हें काफी फायदा हो सकता है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि कोई भी सुपरस्टार अभी तक ओमोस पर दबदबा बना नहीं पाया है लेकिन कमांडर अजीज, ओमोस के टक्कर के प्रतिद्वंदी हैं और उनका ओमोस के खिलाफ फिउड शुरू होता है तो वो ओमोस को तगड़ी फाइट दे सकते हैं। इस वजह से कमांडर अजीज को लाइमलाइट में आने का मौका मिलेगा और यह चीज़ उनके WWE करियर के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है।

2- WWE WrestleMania 38 में कमांडर अजीज को हराने पर ओमोस को काफी फायदा होगा

WWE सुपरस्टार ओमोस की मेन रोस्टर में अधिकतर जीत अपने से काफी कम ताकतवर सुपरस्टार्स के खिलाफ आई है। यही कारण है कि ओमोस की इन जीत से फैंस उनसे ज्यादा प्रभावित नहीं हुए हैं। इस वजह से ही ओमोस का WrestleMania 38 में कमांडर अजीज जैसे ताकतवर सुपरस्टार के खिलाफ मैच बुक होना चाहिए।

अगर यह मैच होता है तो यह बात तो पक्की है कि इस मैच में ओमोस को कमांडर अजीज के खिलाफ आसानी से जीत नहीं मिलेगी और इन दो ताकतवर सुपरस्टार्स के बीच तगड़ी फाइट देखने को मिल सकती है। मैच में खतरनाक फाइट के बाद अगर ओमोस, कमांडर अजीज को हराने में कामयाब रहते हैं तो इससे उन्हें काफी फायदा होगा।

1- कमांडर अजीज और ओमोस वर्तमान समय में WWE में मौजूद दो बड़े जायंट सुपरस्टार हैं

@WWE Can We Get A Match Between #CommanderAzeez & #Omos OMG! I Would Pay To See That! 😁

कमांडर अजीज और ओमोस वर्तमान समय में WWE में मौजूद दो सबसे जायंट सुपरस्टार हैं और बता दें, ओमोस की हाईट 7 फीट 3 इंच है जबकि कमांडर अजीज 6 फीट 9 इंच लंबे हैं। इन दोनों जायंट सुपरस्टार्स के बीच पहला मैच कराने के लिए WrestleMania से बेहतर कोई दूसरी जगह नहीं हो सकती है। अगर इस मैच को सही तरह से बिल्ड किया जाए तो फैंस इस मैच को देखने के लिए काफी उत्साहित हो सकते हैं।

इस मैच में इन दोनों जायंट सुपरस्टार्स के पास भी बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर फैंस को प्रभावित करने का मौका होगा। देखा जाए तो इस साल WrestleMania के आयोजन में एक महीना रह गया है और यह देखना रोचक होगा कि WWE इस बड़े इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच कराने को लेकर क्या फैसला लेती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment