Create

4 कारण क्यों बॉबी लैश्ले को Day 1 में WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल किया गया है

Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले ने Day 1 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई
Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले ने Day 1 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के शो की शुरूआत बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने की और उनके मैनेजर MVP ने कहा कि लैश्ले को Day 1 पीपीवी में WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल किया जाना चाहिए। जल्द ही, एडम पीयर्स (Adam Pearce) और सोन्या डेविल (Sonya Deville) ने ऐलान किया कि लैश्ले को WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने के लिए शो के दौरान सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), बिग ई (Big E) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) को हराना होगा।

बॉबी लैश्ले के लिए Raw में अलग-अलग मैचों में इन तीनों सुपरस्टार्स को हराना मुश्किल काम जरूर था लेकिन लैश्ले इन तीनों सुपरस्टार्स को हराने में कामयाब रहे थे। बता दें, बिग ई को हराने में MVP ने लैश्ले की मदद की थी और इन तीनों सुपरस्टार्स के खिलाफ जीत के जरिए लैश्ले Day 1 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप में जगह बना चुके हैं। बॉबी लैश्ले के शामिल होने से यह मैच फेटल 4वे बन चुका है। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसे कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों बॉबी लैश्ले को Day 1 पीपीवी में WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल किया गया।

4- WWE चैंपियनशिप मैच में बॉबी लैश्ले के शामिल होने से मैच के नतीजे का अंदाजा लगा पाना मुश्किल होगा

अगर Day 1 में WWE चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलता तो फैंस के लिए अंदाजा लगा पाना मुश्किल नहीं होता कि इस मैच में बिग ई की जीत होने वाली है। हालांकि, मैच में बॉबी लैश्ले को शामिल करके फेटल 4वे मैच बना देने की वजह से अब मैच के नतीजे का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल होगा।

अभी भी, मैच में बिग ई के जीत की संभावना है लेकिन लैश्ले के मैच में शामिल होने की वजह से उनके जीत की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता। शायद यही कारण है कि मैच में बॉबी लैश्ले को शामिल किया गया है ताकि फैंस मैच के नतीजे का साफ-साफ अंदाजा लगा नहीं पाए और अंत तक मैच में उनकी रूचि बनी रहे।

3- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने मैच में शामिल तीनों सुपरस्टार्स से खुद को बेहतर साबित किया है

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने पिछले हफ्ते अकेले ही सैथ रॉलिंस, बिग ई और केविन ओवेंस पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। वहीं, इस हफ्ते के शो के दौरान लैश्ले इन तीनों सुपरस्टार्स को अलग-अलग मैचों में हराने में भी कामयाब रहे थे।

इस चीज़ के जरिए लैश्ले ने खुद को इन तीनों सुपरस्टार्स से बेहतर साबित किया है। यही कारण है कि लैश्ले Day 1 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल होना डिजर्व करते थे और इस मैच में उन्हें शामिल करने का फैसला बिल्कुल सही है।

2- बॉबी लैश्ले के शामिल होने की वजह से Day 1 में बेहतर WWE चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा

इस बात में कोई शक नहीं है कि Day 1 में WWE चैंपियनशिप के लिए बिग ई vs सैथ रॉलिंस vs केविन ओवेंस का ट्रिपल थ्रेट मैच भी काफी शानदार साबित हो सकता था। हालांकि, लैश्ले के मैच में शामिल होने की वजह से Day 1 में WWE चैंपियनशिप के लिए बेहतर मैच देखने को मिलेगा।

इस बात में कोई शक नहीं है कि लैश्ले के शामिल होने से इस मैच को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। साथ ही, यह मैच एक्शन से भरपूर रहने वाला है और इस मैच में शामिल चारों सुपरस्टार्स के लिए जीत दर्ज कर पाना काफी मुश्किल होने वाला है।

1- Day 1 में बॉबी लैश्ले को WWE चैंपियन बनाने के लिए

बॉबी लैश्ले को वर्तमान समय में WWE में डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बुक किया जा रहा है और लैश्ले के टाइटल हारने से WWE चैंपियन के रूप में उनका रन काफी शानदार रहा था। लैश्ले को जिस शानदार तरीके से Day 1 में होने जा रहे चैंपियनशिप मैच में शामिल किया गया है, संभव है कि कंपनी उन्हें एक बार WWE चैंपियन बनाना चाहती हो।

वैसे भी, Day 1 पीपीवी तक बिग ई के WWE चैंपियन के रूप में 100 से ज्यादा दिन पूरे हो जाएंगे और इसके बाद उन्हें टाइटल हारने के लिए बुक करके एक बार फिर लैश्ले को चैंपियन बनाया जा सकता है। अगर Day 1 में लैश्ले एक बार फिर WWE चैंपियन बनते हैं तो यह बहुत बड़ा ट्विस्ट होगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment