4 कारण क्यों Bray Wyatt को WWE Royal Rumble 2023 में The Fiend के रूप में मैच लड़ने के लिए बुक करना चाहिए 

WWE में द फीन्ड की वापसी की सख्त जरूरत है
WWE में द फीन्ड की वापसी की सख्त जरूरत है

Bray Wyatt: WWE में ब्रे वायट (Bray Wyatt) को वापसी किए हुए कई महीने बीत चुके हैं। हालांकि, वापसी के बाद उन्होंने अभी तक एक भी मैच नहीं लड़ा है। ऐसा लग रहा है कि फैंस को ब्रे को मैच लड़ते हुए देखने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ब्रे वायट का पहला मैच रॉयल रंबल (Royal Rumble) इवेंट में होने की अफवाह है।

बता दें, WWE में अभी तक ब्रे वायट के अल्टर ईगो द फीन्ड की झलक देखने को नहीं मिल पाई है। देखा जाए ब्रे वायट का Royal Rumble 2023 में द फीन्ड के रूप में मैच लड़ना काफी शानदार साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों ब्रे वायट को WWE Royal Rumble 2023 में द फीन्ड के रूप में मैच लड़ना चाहिए।

4- WWE फैंस लगातार ही द फीन्ड की वापसी की मांग कर रहे हैं

द फीन्ड मौजूदा समय में WWE के सबसे लोकप्रिय कैरेक्टर्स में से एक हैं। यही कारण है जब कंपनी में ब्रे वायट की वापसी हुई थी तो फैंस जल्द-से-जल्द द फीन्ड की वापसी होते हुए देखना चाहते थे। अभी भी कई फैंस द फीन्ड की वापसी की मांग कर रहे हैं।

WWE द्वारा फैंस की मांग को ठुकराना सही नहीं रहेगा। इस वजह से WWE को Royal Rumble 2023 में द फीन्ड की वापसी कराते हुए उनका मैच बुक करना चाहिए। देखा जाए तो अगर द फीन्ड की इस इवेंट में वापसी होती है तो यह बात तो पक्की है कि उन्हें फैंस द्वारा जबरदस्त तरीके से चीयर किया जाएगा।

3- द फीन्ड की वापसी के लिए Royal Rumble 2023 सही जगह रहेगी

ब्रे वायट ने Extreme Rules 2022 के जरिए WWE में वापसी की थी। द फीन्ड भी किसी प्रीमियम लाइव इवेंट के जरिए ही WWE टेलीविजन पर वापसी करना डिजर्व करते हैं। बता दें, अगला प्रीमियम लाइव इवेंट Royal Rumble है और यह साल 2023 का पहला बड़ा WWE इवेंट भी है।

यही कारण है कि इस इवेंट के जरिए द फीन्ड की वापसी कराना सही रहेगा। देखा जाए तो अगर Royal Rumble 2023 में द फीन्ड की वापसी होती है तो इससे रोड टू WrestleMania को लेकर रोमांच काफी बढ़ जाएगा। इसके बाद द फीन्ड WrestleMania 39 में बड़ा मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

2- द फीन्ड से हारने से एलए नाइट को कम नुकसान होगा

एलए नाइट ने साल 2022 में मेन रोस्टर में अपना डेब्यू किया था और मौजूदा समय में वो खुद को SmackDown में स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं। अफवाहों की माने तो एलए नाइट को Royal Rumble में ब्रे वायट का सामना करना है। देखा जाए तो एलए नाइट इस वक्त हारना डिजर्व नहीं करते हैं।

हालांकि, उनका ब्रे वायट के खिलाफ मैच में हारना लगभग तय है। यही कारण है कि Royal Rumble में ब्रे वायट के खतरनाक रूप द फीन्ड की वापसी कराते हुए उनसे एलए नाइट का मैच कराना चाहिए। अगर एलए नाइट Royal Rumble में द फीन्ड जैसे सुपरनैचुरल कैरेक्टर से हारते हैं तो इससे उन्हें ज्यादा नुकसान नहीं होगा।

1- फैंस की ब्रे वायट के कैरेक्टर में रूचि कम हो सकती है

ब्रे वायट की वापसी के बाद से ही फैंस की उनके स्टोरीलाइन में दिलचस्पी बनी हुई है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि ब्रे वायट के पास द फीन्ड जैसा सुपरनैचुरल कैरेक्टर मौजूद है। ब्रे वायट पिछले कुछ समय में कई बार द फीन्ड की वापसी के संकेत दे चुके हैं।

अभी Royal Rumble के आयोजन में करीब दो महीने हैं और WWE के पास द फीन्ड की वापसी को बिल्ड करने के लिए काफी समय है। अगर इसके बावजूद भी द फीन्ड की Royal Rumble 2023 में वापसी नहीं होती है तो यह चीज़ फैंस को शायद ही पसंद आएगी। संभव है कि इस वजह से फैंस की ब्रे वायट के कैरेक्टर में रूचि कम हो सकती है और यह ब्रे के लिए बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now