4 कारण क्यों Cody Rhodes को WWE Royal Rumble 2023 मैच में पहले स्थान पर एंट्री करनी चाहिए

Ujjaval
WWE Royal Rumble 2023 मैच में कोडी रोड्स आने वाले हैं
WWE Royal Rumble 2023 मैच में कोडी रोड्स आने वाले हैं

Cody Rhodes: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2023 को कंपनी ने खास बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। दरअसल, इस शो में Royal Rumble मैच सबसे ज्यादा खास रहने वाले हैं। मेंस रंबल मैच के लिए कुछ बड़े नामों का ऐलान देखने को मिल गया है। इस मुकाबले में कोडी रोड्स ने अपनी एंट्री का ऐलान कर दिया है।

हमेशा ही रंबल मैच की शुरुआत तगड़े सुपरस्टार्स करते हैं। कुछ कारणों से लगता है कि कोडी रोड्स को इस मुकाबले को शुरू करना चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 कारणों के बारे में बात करेंगे क्यों कोडी रोड्स को रंबल मैच में पहले स्थान पर एंट्री करनी चाहिए।

4- Cody Rhodes को WWE Royal Rumble 2023 मैच का MVP बनाने के लिए

हर साल कई ऐसे सुपरस्टार्स रहते हैं, जिनका प्रदर्शन फैंस को सालों तक याद रहता है। पिछले साल एजे स्टाइल्स ने Royal Rumble मैच में धमाकेदार प्रदर्शन किया था। 2021 में रैंडी ऑर्टन और ऐज का इस मुकाबले में प्रदर्शन यादगार रहा था। इन सुपरस्टार्स ने शुरुआती समय में एंट्री की थी।

वो लंबे समय तक रंबल मैच का हिस्सा रहे थे। कुछ ऐसा ही WWE कोडी रोड्स के साथ भी करना चाहेगा, इससे उनका रिटर्न खास बन पाएगा और Royal Rumble में उनके प्रदर्शन को सालों तक फैंस याद रख पाएंगे। इसी कारण कोडी को पहले स्थान पर एंट्री करनी चाहिए।

3- उनकी वापसी सरप्राइज नहीं रही है और लेट एंट्री का कोई मतलब नहीं है

कोडी रोड्स की वापसी के कयास फैंस लंबे समय से लगा रहे थे। कई लोगों को लग रहा था कि वो रंबल मैच में सरप्राइज एंट्री करेंगे। हालांकि, अब उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपनी एंट्रेंस का ऐलान कर दिया है। ऐसे में उन्हें शुरुआत में लाना ज्यादा बेहतर रहेगा।

वो अब सरप्राइज एंट्री नहीं करने वाले हैं और इसी वजह से उनकी एंट्री को अंतिम समय तक बचाकर रखने का मतलब नहीं रहेगा। सभी को पता है कि वो आएंगे। इसी वजह से उनसे ही मैच की शुरुआत करना बेहतर विकल्प रहेगा। उन्हें शुरुआत में ही फैंस से जबरदस्त रिएक्शन मिल जाएगा।

2- वापसी के बाद रिंग में अच्छा समय देने के लिए

कोडी रोड्स को WWE रिंग से दूर रहे 7 महीने हो गए हैं। वो लंबे समय बाद रिंग में नज़र आएंगे और ऐसे में उन्हें फैंस के सामने अपना प्रदर्शन करने के लिए ज्यादा समय देना चाहिए। इसके लिए पहले स्थान पर एंट्री करना एक अच्छी चीज़ होगी। वो ज्यादा समय तक मैच में बने रह पाएंगे।

इस बीच उनका रिंग रस्ट भी खत्म हो जाएगा और वो मोमेंटम हासिल कर पाएंगे। शुरुआत में आने पर उनके पास कुछ लोअर कार्ड सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करने का मौका रहेगा। अगर WWE ने उन्हें विजेता के रूप में नहीं चुना है, तो अंतिम समय में आने पर शायद उन्हें उतना प्रभाव छोड़ने का मौका नहीं मिल पाएगा।

1- कोडी रोड्स के कई ड्रीम मैच टीज़ कराने के लिए

कोडी रोड्स वापसी के बाद सैथ रॉलिंस के साथ दुश्मनी का हिस्सा थे। उन्हें अन्य रेसलर्स के खिलाफ नज़र आने का ज्यादा मौका नहीं मिला। इस समय WWE में कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्हें फैंस रोड्स के खिलाफ देखना चाहेंगे। Royal Rumble 2023 द्वारा WWE उनके कई मुकाबले टीज़ करना चाहेगा।

ऐसे में कोडी रोड्स को पहले स्थान पर लाया जा सकता है और वो अंत तक मैच का हिस्सा रह सकते हैं। इसी बीच कई सुपरस्टार्स के साथ उनका रिंग में पहली बार फेसऑफ हो सकता है। यहां से रोड्स को काफी ड्रीम मुकाबले मिल जाएंगे। साथ ही उन्हें रॉलिंस से बदला लेने का मौका भी मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।