Create

4 कारण क्यों इस हफ्ते SmackDown में फिन बैलर को जॉन सीना पर हमला करना चाहिए 

फिन बैलर और जॉन सीना
फिन बैलर और जॉन सीना
reaction-emoji
Subham Pal

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में WWE सुपरस्टार फिन बैलर (Finn Balor), बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) की वजह से यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने से चूक गए थे। इस वजह से इस हफ्ते SmackDown में फिन बैलर का बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मैच होने जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि फिन बैलर को इस मैच में बैरन कॉर्बिन को हराने में ज्यादा परेशानी नहीं होगी।

इस हफ्ते SmackDown में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मैच लड़ने के अलावा फिन बैलर का जॉन सीना से भी आमना-सामना होता हुआ देखने को मिल सकता है। आपको बता दें, जॉन सीना ही वह सुपरस्टार हैं जिन्होंने SummerSlam में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में फिन बैलर की जगह ली है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों इस हफ्ते SmackDown में फिन बैलर को जॉन सीना पर हमला करना चाहिए।

4- NXT की तरह SmackDown में भी एंटी हीरो के रूप में अपना करियर जारी रखने के लिए

फिन बैलर
फिन बैलर

फिन बैलर ने बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में NXT में वापसी की थी। हालांकि, इस ब्रांड में जाने के बाद बैलर ने जॉनी गर्गानो पर हमला करते हुए हील टर्न ले लिया था। इसके बाद से ही बैलर NXT में प्रिंस के कैरेक्टर में नजर आए थे और यह एक एंटी हीरो कैरेक्टर है।

बैलर ने मेन रोस्टर में प्रिंस के रूप में ही वापसी की है, हालांकि, वापसी के बाद से ही बैलर ने अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं किया है जिससे उन्हें एंटी हीरो कैरेक्टर कहा जा सके। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में फिन बैलर द्वारा जॉन सीना पर हमला किया जाना चाहिए। देखा जाए तो जॉन सीना वापसी के बाद से ही WWE टेलीविजन पर ज्यादा एक्शन में दिखाई नहीं दिए हैं।

अगर इस हफ्ते SmackDown में फिन बैलर, जॉन सीना पर हमला करते हैं तो सीना के वापसी के बाद यह उनपर किया गया पहला हमला होगा। चूकिं, फैंस फिन बैलर और जॉन सीना दोनों को ही काफी पसंद करते हैं इसलिए यह देखना रोचक होगा कि बैलर के जॉन सीना पर हमला करने के बाद फैंस की क्या प्रतिक्रिया होती है।

3- WWE SummerSlam में धोखे से उनकी जगह लेने का बदला लेने के लिए

पिछले हफ्ते SmackDown में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान बैरन कॉर्बिन द्वारा फिन बैलर पर किये हमले का फायदा जॉन सीना को हुआ था। इसके बाद जॉन सीना ने चतुराई दिखाते हुए कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए SummerSlam पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बना ली थी।

देखा जाए तो जॉन सीना ने धोखे से यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में फिन बैलर की जगह ली है। यही कारण है कि फिन बैलर को इस हफ्ते SmackDown में जॉन सीना पर हमला करते हुए उनसे अपना बदला ले लेना चाहिए।

2- SummerSlam से पहले SmackDown में फिन बैलर vs जॉन सीना का मैच देखने को मिल पाएगा

अगर इस हफ्ते SmackDown में फिन बैलर द्वारा जॉन सीना पर हमला किया जाता है तो इन दोनों स्टार्स के बीच मैच होने की संभावना काफी बढ़ जाएगी। संभव है कि इस हमले के बाद WWE SummerSlam 2021 से पहले SmackDown के आखिरी एपिसोड के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक करने का फैसला कर सकती है।

अगर यह मैच बुक किया जाता है तो फैंस को भी SummerSlam 2021 में होने जा रहे बड़े मैच से पहले जॉन सीना vs फिन बैलर का मैच देखने में काफी मजा आएगा।

1- SmackDown में फिन बैलर द्वारा जॉन सीना पर हमला करने के जरिए उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में मौका मिल सकता है

यह बात तो पक्की है कि फिन बैलर SmackDown में जॉन सीना द्वारा धोखे से कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की वजह से बिल्कुल भी खुश नहीं होंगे। अगर फिन बैलर इस हफ्ते SmackDown में जॉन सीना पर बुरी तरह हमला कर देते हैं। इसके बाद वह सीना पर हमला करना जारी रखकर अथॉरिटी से खुद को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में शामिल करने की मांग कर सकते हैं। इस स्थिति में एडम पीयर्स और सोन्या डेविल मजबूरन फिन बैलर को SummerSlam 2021 में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में शामिल करके इसे ट्रिपल थ्रेट मैच बना सकते हैं।

हालांकि, फैंस SummerSlam 2021 में जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच वन-ऑन-वन मैच देखना चाहते हैं लेकिन अगर इस मैच में बैलर को शामिल किया जाता है तो इससे भी फैंस को खुशी होगी। अगर बैलर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में शामिल करके इसे ट्रिपल थ्रेट मैच बना दिया जाता है तो इस मैच को देखने का मजा दोगुना हो जाएगा।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...