Create
Notifications

4 कारण क्यों WWE में Kevin Owens बनाम Stone Cold Steve Austin मैच जरूर होना चाहिए

WWE में केविन ओवेंस vs स्टीव ऑस्टिन मैच होना चाहिए?
WWE में केविन ओवेंस vs स्टीव ऑस्टिन मैच होना चाहिए?
Neeraj sharma
visit

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) पिछले कई हफ्तों से WWE में अपनी वापसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि ऑस्टिन ने अभी तक अपना आखिरी प्रो रेसलिंग मैच रेसलमेनिया (WrestleMania 19) में द रॉक के खिलाफ लड़ा था, जिसके बाद उन्होंने गर्दन की चोट के कारण रिटायरमेंट ले ली थी।

कुछ हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनका WrestleMania 38 में केविन ओवेंस के साथ मैच हो सकता है। ओवेंस, जिन्होंने Raw के हालिया एपिसोड में ऑस्टिन को अपने शो में आने के लिए चुनौती दी है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 कारणों के बारे में आपको बताएंगे कि क्यों WWE में ऑस्टिन vs ओवेंस मैच जरूर होना चाहिए।

#)WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस खुद एक लैजेंड बनने की काबिलियत रखते हैं

“I am calling you out, @steveaustinBSR!”Did @FightOwensFight just make his #WrestleMania plans known on #WWERaw? https://t.co/QiIKH1ZxFM

केविन ओवेंस पिछले करीब 2 दशकों के समय से प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और 2014 के बाद से WWE में काम कर रहे हैं। वो NXT से लेकर मेन रोस्टर तक हमेशा अपने काम करने के तरीके से सभी को प्रभावित करते आए हैं। उनकी इन-रिंग, प्रोमो स्किल्स शानदार हैं और मैचों को हाइप करना अच्छे से जानते हैं।

हालांकि वो ज्यादा बड़ी उपलब्धियां अपने नाम नहीं कर पाए हैं, लेकिन अपने टैलेंट के दम पर एक बेहतरीन प्रो रेसलर के तौर पर अपनी पहचान बना चुके हैं। ओवेंस भविष्य में एक लैजेंड बनने के पूरे हकदार हैं, लेकिन एक लैजेंड बनने के लिए उन्हें लैजेंड रेसलर्स पर जीत दर्ज करनी होंगी। इस समय ऑस्टिन जैसे महान रेसलर के खिलाफ जीत उन्हें बहुत फायदा पहुंचा सकती है।

#)किसका स्टनर अधिक प्रभावशाली होगा?

आपको याद दिला दें कि केविन ओवेंस ने साल 2019 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन से अनुमति लेकर स्टनर को अपना फिनिशिंग मूव बनाया था। ऑस्टिन उन दिग्गज रेसलर्स में से एक हैं जिन्होंने प्रो रेसलिंग में स्टनर की लैगेसी को आगे बढ़ाया है और कई मौकों पर उनका इस मूव का इस्तेमाल आइकॉनिक साबित हुआ है।

मगर अब ओवेंस भी काफी समय से इस मूव को अपने फिनिशर के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं। इसलिए फैंस भी जानने के इच्छुक होंगे कि आखिर दोनों सुपरस्टार्स में से किसका स्टनर अधिक प्रभावशाली होगा। इसलिए WWE को ओवेंस vs ऑस्टिन मैच को करवाने पर जरूर विचार करना चाहिए।

#)किसी और सुपरस्टार को WWE में ऑस्टिन की लैगेसी को आगे बढ़ाना चाहिए

looking at it's government kevin owens confirms he wants stone cold steve austin could be just what #WrestleMania

जैसा कि हमने आपको बताया कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन साल 2003 में गर्दन की चोट के कारण रिटायर हो गए थे। उसके बाद उन्होंने कभी मैच लड़ने के लिए रिंग में कदम नहीं रखा है। ऑस्टिन, एटीट्यूड एरा और WCW के साथ मंडे नाईट वॉर के समय WWE के मुख्य सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे और उनकी लैगेसी को देखते हुए उनका नाम हमेशा सबसे महान रेसलर्स में लिया जाएगा।

मगर प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री इसी तरह आगे बढ़ी है जब दिग्गज सुपरस्टार्स की लैगेसी को अन्य युवा रेसलर्स ने आगे बढ़ाया हो। चूंकि ओवेंस द्वारा स्टनर के इस्तेमाल को फैंस से अभी तक अच्छा रिस्पॉन्स मिलता आया है और इस बात में कोई संदेह नहीं कि वो ऑस्टिन की लैगेसी को WWE में अच्छे से आगे बढ़ा सकते हैं।

#)प्रो रेसलिंग फैंस स्टीव ऑस्टिन को दोबारा फाइट करते देखने के इच्छुक हैं

Stone Cold Steve Austin hasn't had a match in 19 years, IF he has one more match there isn't a wrestler around that wouldn't jump at the opportunity to be across the ring from him.No one is going to be hurt putting over Stone Cold Steve Austin at a WRESTLEMANIA in TEXAS. https://t.co/twzQaMSGSw

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने अभी तक अपना आखिरी प्रो रेसलिंग मैच WrestleMania 19 में लड़ा था और अब वो बातें करीब 2 दशक पुरानी हो चली हैं। ऑस्टिन अपने दौर के सबसे बेस्ट इन-रिंग परफॉर्मर्स में से एक थे और आज भी उनकी गिनती सबसे महान प्रो रेसलर्स में की जाती है।

ऑस्टिन WWE में बार-बार नॉन-रेसलिंग अपीयरेंस देते रहे हैं और हर बार उन्हें क्राउड से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता आया है। इसलिए इस समय उनका इन-रिंग रिटर्न ऐतिहासिक बन सकता है और उन्हें फैंस से मिलता आया प्यार कंपनी के लिए भी बहुत फायदेमंद रह सकता है।


Edited by Neeraj sharma
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now