Create

4 कारण क्यों नेओमी को WWE द्वारा रोमन रेंस के फैक्शन में जोड़ा जाना चाहिए

WWE को ब्लडलाइन में नेओमी को जोड़ना चाहिए
WWE को ब्लडलाइन में नेओमी को जोड़ना चाहिए
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE में इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज़ (The Usos) मिलकर जबरदस्त काम कर रहे हैं। रोमन रेंस और द उसोज़ के फैक्शन का नाम ब्लडलाइन है। तीनों ही सुपरस्टार्स ने अपने इस फैक्शन का नाम ऊंचा किया है। रोमन रेंस के पास इस समय यूनिवर्सल चैंपियनशिप है जबकि द उसोज़ स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपियंस के रूप में शानदार काम कर रहे हैं। ब्लडलाइन में समोअन परिवार के सदस्य शामिल हैं।

the bloodline Best something happened in a wwe 😥🔥 https://t.co/e3XBoPZwnE

कई फैंस चाहते हैं कि नेओमी को भी इस ग्रुप में जोड़ा जाना चाहिए। नेओमी असल में जिमी उसो की पत्नी हैं और वो भी SmackDown ब्रांड का हिस्सा हैं। कुछ ऐसे कारण हैं जिनसे लगता है कि नेओमी को भी ब्लडलाइन में जोड़ा जाना चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं जिनकी वजह से नेओमी को रोमन रेंस के फैक्शन में शामिल किया जाना चाहिए।

4- WWE में नेओमी की समस्या का समाधान सिर्फ रोमन रेंस कर सकते हैं

“I think we could put her in a good position,” - Roman Reigns on Naomi potentially joining The Bloodline https://t.co/eZwXp1HZcw

नेओमी कई हफ्तों से सोन्या डेविल से मैच की मांग कर रही हैं। हालांकि, WWE ऑफिशियल द्वारा उन्हें अब तक कोई मैच नहीं मिला है। इसके साथ ही नेओमी पर एक फाइन भी लग चुका है। सोन्या डेविल उन्हें SmackDown में ड्राफ्ट करते हुए खुश नहीं थीं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आगे भी नेओमी को SmackDown में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

नेओमी के लिए WWE ऑफिशियल से मैच मांग पाना अब मुश्किल होते जा रहा है। रोमन रेंस इस चीज़ में उनकी मदद कर सकते हैं। पहले भी देखा गया है कि रोमन रेंस और पॉल हेमन ने एडम पीयर्स के खिलाफ मैच तय कराया था। रोमन रेंस SmackDown के टॉप चैंपियन हैं और WWE मैनेजमेंट उनकी बात जरूर सुनेगा।

दूसरी ओर रोमन रेंस के पास पॉल हेमन का साथ है। हेमन ने हाल ही में द उसोज़ को SmackDown में ड्राफ्ट कराने में अहम किरदार निभाया था। वो नेओमी की समस्या का समाधान कर सकते हैं। इसी वजह से नेओमी को ब्लडलाइन में शामिल हो जाना चाहिए क्योंकि इससे उन्हें फायदा होगा।

3- नेओमी समोअन परिवार का हिस्सा हैं

"Just because someone is not on television with us, doesn’t mean they’re not within eyesight of The Bloodline."- Paul Heyman on Naomi https://t.co/fFZ8rR5r1O

ब्लडलाइन में समोअन सुपरस्टार्स शामिल हैं। रोमन हमेशा कोशिश करते हैं कि उनके परिवार का कद कम न हो। नेओमी असल में जिमी उसो की पत्नी हैं और वो भी समोअन परिवार का हिस्सा हैं। नेओमी को इस समय संघर्ष करना पड़ रहा है। इससे उनके परिवार का कद गिर रहा है।

ऐसे में रोमन रेंस और द उसोज़, नेओमी को अपने साथ जोड़ सकते हैं। इससे नेओमी को मदद मिलेगी और उनके परिवार का कद भी कम नहीं होगा। नेओमी परिवार का हिस्सा हैं और इसी वजह से उन्हें द ब्लडलाइन में जोड़ा जाना चाहिए। रोमन और उसोज़ का फैक्शन मजबूत होगा।

2- नेओमी को पुश देने के लिए

Naomi should join The Bloodline after The Usos and Roman Reigns reunite.Seeing her go after the SmackDown Women's title whilst Reigns pressures her to fall in line would be great storytelling.#SmackDown https://t.co/xQLO8kmoja

नेओमी को पिछले कुछ सालों से काफी खराब बुकिंग का सामना करना पड़ रहा है। काफी महीनों से वो एक्शन में नजर नहीं आ रही थीं। वापसी के बाद भी नेओमी ने लगातार संघर्ष किया है और अभी भी उन्हें रिंग में लड़ने का मौका नहीं दिया जा रहा है। इसी वजह से उन्हें ब्लडलाइन का हिस्सा बन जाना चाहिए।

SmackDown में ब्लडलाइन के सभी सदस्यों को WWE द्वारा बढ़िया पुश मिल रहा है। तीनों ही सुपरस्टार्स चैंपियन बने हुए हैं। अगर नेओमी इस फैक्शन का हिस्सा बनती हैं तो फिर उनकी किस्मत भी बदल सकती है। WWE उन्हें इसके बाद जबरदस्त तरीके से पुश दे सकता है।

1- फैक्शन में विमेंस सुपरस्टार को जोड़ने के लिए

Put Naomi in The Bloodline. The streets need it! #SmackDown https://t.co/6ZKxtICGwy

रोमन रेंस और द उसोज़ ने ब्लडलाइन में रहते हुए जबरदस्त काम किया है। हालांकि, उनके इस फैक्शन में विमेंस सुपरस्टार की कमी है। रोमन रेंस मेन इवेंट स्टोरीलाइन में परिवार का नेतृत्व कर रहे हैं जबकि द उसोज़ टैग टीम डिवीजन में रहते हुए धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं। विमेंस डिवीजन में ब्लडलाइन का कद बढ़ाने के लिए नेओमी को फैक्शन में जोड़ा जा सकता है।

नेओमी के पास काफी टैलेंट है और ब्लडलाइन की मदद से वो विमेंस डिवीजन में जबरदस्त सफलता हासिल कर सकती हैं। इससे रोमन रेंस और उनके परिवार को फायदा होगा। ब्लडलाइन मेन इवेंट और टैग टीम डिवीजन में सभी को प्रभावित कर रहा है वहीं नेओमी के जुड़ने से फैक्शन का कद विमेंस डिवीजन में बढ़ जाएगा।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...