Create
Notifications

4 कारणों से WWE Survivor Series में द रॉक की वापसी जरूर होनी चाहिए

WWE में रोमन रेंस vs द रॉक मैच जल्द हो सकता है
WWE में रोमन रेंस vs द रॉक मैच जल्द हो सकता है
Neeraj sharma
ANALYST

WWE इन दिनों सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) की तैयारियों में जुटी है। एक ऐसा पीपीवी जिसका आधार चैंपियन vs चैंपियन मैच होते हैं। रोमन रेंस (Roman Reigns), बैकी लिंच (Becky Lynch) और बिग ई (Big e) जैसे नामी सुपरस्टार्स मौजूदा चैंपियंस हैं और उन्हें Survivor Series 2021 के कार्ड में जगह मिलने की पूरी संभावनाएं हैं।

अक्सर WWE साल के सबसे बड़े इवेंट्स में दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी करवाती रही है, उसी तरह इस बार द रॉक अपनी वापसी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि उनकी वापसी की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार वो अगले पीपीवी में वीडियो अपीयरेंस दे सकते हैं।

फैंस के मन में अभी कई सवाल उमड़ रहे होंगे कि क्या WWE वाकई में 'द पीपल्स चैंपियन' की वापसी करवाने वाली है या फिर लोगों को इस मोमेंट के लिए ज्यादा इंतज़ार करना होगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 कारणों के बारे में आपको बताएंगे, जिनसे द रॉक की Survivor Series में वापसी जरूर होनी चाहिए।

WWE में रोमन रेंस के साथ मैच की नींव रखने के लिए

इन दिनों खबरें हैं कि WrestleMania 38 में द रॉक vs रोमन रेंस का मैच हो सकता है और द रॉक Survivor Series में आकर इस मुकाबले की नींव रख सकते हैं। रेंस और द रॉक, दोनों ही अनोआ'ई फैमिली से आते हैं, इसी वजह से वो रियल लाइफ कज़िन ब्रदर्स हैं। पिछले काफी समय से फैंस WWE में रोमन vs रॉक ड्रीम मैच की मांग करते आ रहे हैं और जबसे रेंस हील रेसलर बने हैं तबसे यह मांग और भी तेज हो गई है।

@WrestleMania @ATTStadium This match is wrestlemania worthy match for the #universaltitle so I would love to see this match happen. @TheRock vs @WWERomanReigns https://t.co/hZ0l6OemIN

क्योंकि लोगों को उम्मीद है कि द रॉक ही वो सुपरस्टार होंगे जो ट्राइबल चीफ को सबक सिखाएंगे। सबक इसलिए, क्योंकि रेंस अभी तक अधिकतर मैचों में बेईमानी से जीत दर्ज करते आए हैं और पिछले साल उन्होंने अपने भाइयों (जे और जिमी उसो) पर अटैक कर क्रूरता की सभी हदें पार कर दी थीं। इसलिए रेंस को सबक सिखाने के लिए और अपने परिवार की गरिमा को बनाए रखने के लिए द रॉक को वापसी जरूर करनी चाहिए।

1 / 4 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now