Create

4 कारणों से WWE Survivor Series में द रॉक की वापसी जरूर होनी चाहिए

WWE में रोमन रेंस vs द रॉक मैच जल्द हो सकता है
WWE में रोमन रेंस vs द रॉक मैच जल्द हो सकता है
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE इन दिनों सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) की तैयारियों में जुटी है। एक ऐसा पीपीवी जिसका आधार चैंपियन vs चैंपियन मैच होते हैं। रोमन रेंस (Roman Reigns), बैकी लिंच (Becky Lynch) और बिग ई (Big e) जैसे नामी सुपरस्टार्स मौजूदा चैंपियंस हैं और उन्हें Survivor Series 2021 के कार्ड में जगह मिलने की पूरी संभावनाएं हैं।

अक्सर WWE साल के सबसे बड़े इवेंट्स में दिग्गज सुपरस्टार्स की वापसी करवाती रही है, उसी तरह इस बार द रॉक अपनी वापसी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि उनकी वापसी की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार वो अगले पीपीवी में वीडियो अपीयरेंस दे सकते हैं।

फैंस के मन में अभी कई सवाल उमड़ रहे होंगे कि क्या WWE वाकई में 'द पीपल्स चैंपियन' की वापसी करवाने वाली है या फिर लोगों को इस मोमेंट के लिए ज्यादा इंतज़ार करना होगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 कारणों के बारे में आपको बताएंगे, जिनसे द रॉक की Survivor Series में वापसी जरूर होनी चाहिए।

WWE में रोमन रेंस के साथ मैच की नींव रखने के लिए

इन दिनों खबरें हैं कि WrestleMania 38 में द रॉक vs रोमन रेंस का मैच हो सकता है और द रॉक Survivor Series में आकर इस मुकाबले की नींव रख सकते हैं। रेंस और द रॉक, दोनों ही अनोआ'ई फैमिली से आते हैं, इसी वजह से वो रियल लाइफ कज़िन ब्रदर्स हैं। पिछले काफी समय से फैंस WWE में रोमन vs रॉक ड्रीम मैच की मांग करते आ रहे हैं और जबसे रेंस हील रेसलर बने हैं तबसे यह मांग और भी तेज हो गई है।

@WrestleMania @ATTStadium This match is wrestlemania worthy match for the #universaltitle so I would love to see this match happen. @TheRock vs @WWERomanReigns https://t.co/hZ0l6OemIN

क्योंकि लोगों को उम्मीद है कि द रॉक ही वो सुपरस्टार होंगे जो ट्राइबल चीफ को सबक सिखाएंगे। सबक इसलिए, क्योंकि रेंस अभी तक अधिकतर मैचों में बेईमानी से जीत दर्ज करते आए हैं और पिछले साल उन्होंने अपने भाइयों (जे और जिमी उसो) पर अटैक कर क्रूरता की सभी हदें पार कर दी थीं। इसलिए रेंस को सबक सिखाने के लिए और अपने परिवार की गरिमा को बनाए रखने के लिए द रॉक को वापसी जरूर करनी चाहिए।

उनके डेब्यू को 25 साल पूरे हो रहे हैं

Survivor Series 1996; the debut of @TheRock. Who knew that 25 years later, he’d be the biggest star in all of Hollywood. https://t.co/k70Kn4yhrY

द रॉक ने WWE में अपना पहला मैच Survivor Series 1996 में लड़ा। उस समय उन्हें रॉकी मेविया के नाम से जाना जाता था और उस पीपीवी 4-ऑन-4 Survivor Series एलिमिनेशन मैच का हिस्सा रहे। अब 2021 में उनके डेब्यू को 25 साल पूरे हो रहे हैं, जो किसी भी रेसलर के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि के समान है। हालांकि एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इस पीपीवी के समय द रॉक ऑस्ट्रेलिया में होंगे, लेकिन वो एक वीडियो अपीयरेंस देकर इस पीपीवी को अपने और फैंस के लिए यादगार बना सकते हैं।

फैंस उनकी वापसी देखना चाहते हैं

Get FIRED UP like @therock for a special airing of #WrestleMania 32 on @espn TONIGHT at 7 p.m. ET/4 p.m. PT! 🔥🔥🔥 https://t.co/von3QoMaE2

ये बात आपको चौंका सकती है कि द रॉक ने अभी तक WWE में अपना आखिरी मैच 2016 में WrestleMania 32 में लड़ा, जहां उन्होंने एरिक रोवन को 10 सेकंड से भी कम समय में हरा दिया था। वहीं उन्हें आखिरी बार WWE टीवी पर 2019 में 4 अक्टूबर के SmackDown एपिसोड में देखा गया था।

ये एपिसोड स्पेशल इसलिए रहा क्योंकि उस समय WWE की ब्लू ब्रांड के डेब्यू को 20 साल पूरे हुए थे। उस शो में वो बैकी लिंच के साथ एक खास प्रोमो का हिस्सा बने। उनकी उम्र चाहे 50 को पार करने वाली हो, लेकिन फैंस अभी भी उन्हें बहुत पसंद करते हैं और उनके 'Electrifying' थीम सॉन्ग को सुनकर लोग आज भी झूम उठते हैं।

क्रिस्मस पर आ रही अपनी मूवी को प्रोमोट करने के लिए

Merry Christmas to you & your family! Special s/o to all the Papa Bears who HAPPILY clean up after Santa! http://t.co/qsKxhlO2XR

एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि द रॉक इस समय Amazon Studios के साथ मिलकर एक 'Red One' क्रिस्मस मूवी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और इसमें वो सैंटा क्लॉज का किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं। WWE Survivor Series पीपीवी से क्रिस्मस करीब एक महीने दूर रह जाएगा और इस समय WWE में नजर आकर वो इस बड़े मूवी प्रोजेक्ट को बड़े स्तर पर प्रोमोट कर सकते हैं। खैर ये तो अब समय ही बताएगा कि WWE उनकी वापसी अभी करवाती है या कुछ समय बाद।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...