Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

4 कारण जो ये बताते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को Elimination Chamber मैच जीतना चाहिए

Sanjay Dutta
ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:24 IST
Advertisement

रैसलमेनिया से पहले रॉ के आखिरी पे-पर-व्यू में बस एक हफ्ता बचा है। इस शो के बाद रेड ब्रांड के रैसलमेनिया कार्ड को भुनाया जाएगा जिसमें सबसे महत्वपूर्ण होगा मेन इवेंट। पिछले एक साल से खबरें आ रही है कि इस साल रैसलमेनिया के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए भिड़ेंगे, जो इन दोनों के रैसलमेनिया 31 मेन इवेंट का रिमैच होने वाला है।

केविन ओवंस के Fastlane में गोल्डबर्ग से यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारने के बाद से ही रैसलमेनिया 34 का मेन इवेंट तय हो चुका था। गोल्डबर्ग रैसलमेनिया में लैसनर का सामना करने वाले थे जहां लैसनर गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतेंगे और इसे अप्रैल 8, 2018 तक रखने और आखिरकार रोमन रेंस से हारकर अपनी चैंपियनशिप गंवा देंगे।

रेंस को लेकर विंस के मानसिकता के बारे में हम सब जानते है। पिछले कुछ सालों उनका यही सपना है कि द बिग डॉग एक दिन बीस्ट इंनकारनेट पर जीत हासिल करेंगे और शायद समरस्लैम 2014 में जॉन सीना को लैसनर के खिलाफ अपने मैच में मिली करारी हार के बाद से ही शुरू हुआ था। यह कहानी स्पष्ट है - एक "टॉप स्टार" से दूसरे में बदलाव। यह कहानी अंततः 2017-18 के में एक लंबे विराम के बाद खत्म होगी।

इसे भी पढ़ें: 5 बड़े निर्णय जो WWE Elimination Chamber 2018 में ले सकती है

Advertisement

लेकिन पिछले 12 महीनों में,  ब्रॉन स्ट्रोमैन का उदय मनोरंजक रहा है।  ब्रॉन स्ट्रोमैन की हर चीज़ ने रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर पर जीत की ओर इशारा किया है। वह अगले रविवार को एलिमिनेशन चैंबर जीतने के योग्य है और यहां इसकी चार वजह देने वाले हैं क्यों उन्हें यह मैच जीतना चाहिए।

#1 रोमन रेंस में ज्यादा बदलाव नहीं आया है

ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपने पहले मैच के बाद  रोमन रेंस ने काफी सुधार किया है, इसमें कोई दोराय नहीं है। रैसलमेनिया 31 में, यह साफ दिख रहा था कि वह उस टॉप भूमिका के लिए तैयार नहीं थे जहां विंस मैकमैहन उन्हें देखना चाहते थे। लेकिन उनके प्रोमोज़ में काफी सुधार आया है। उनकी इन-रिंग काम बेहतर हुआ है और अब वह लगातार हर शो में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

इसके बावजूद हमें लगता है कि अभी भी कुछ बाकी है। पिछले साल रोमन रेंस में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिला है। वह आज भी वैसे ही हैं जैसे वह रैसलमेनिया 33 में अंडरटेकर को हराने के बाद थे।

1 / 4 NEXT
Published 19 Feb 2018, 14:02 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit