Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 वजहों से WrestleMania 35 में जॉन सीना द्वारा WWE सुपरस्टार कर्ट एंगल को रिटायर होना चाहिए

टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:04 IST

Enter caption

12 मार्च को Raw के एपीसोड में कर्ट एंगल आये और जब उन्होंने माइक पर बोलना शुरू किया तो हर व्यक्ति हैरान हो गया। कर्ट एंगल ने अपनी रिटायरमेंट की घोषणा कर दी। उन्होंने कहा कि WrestleMania 35 के बाद वो WWE से रिटायरमेंट ले लेंगे।

इस घोषणा के बाद कर्ट एंगल ने अपोलो क्रूज़ को एक मैच में हराया भी। 7 अप्रैल को उनके आखिरी मैच में बहुत ज़रूरी होगा कि कर्ट एंगल के सामने कोई दमदार रैसलर हो और एंगल को एक शानदार विदाई मिल सके। इस काम को बाखूबी अंजाम दे सकते हैं सुपरस्टार WWE जॉन सीना। आइये आपको बताते हैं वो 4 कारण जिस वजह से कर्ट एंगल को जॉन सीना द्वारा रिटायर होना चाहिए।


#4 सीना एक बड़े विकल्प हैं


Fact: Cena inducted Angle at the WWE HOF 2019

ये बात हैरान करने वाली है कि कंपनी ने अबतक WrestleMania 35 के लिए समोआ जो का प्रतिद्वंदी नहीं चुना है। हालांकि कि ऐसी खबरें आ रही थी कि समाओ जो के सामने जॉन सीना हो सकते हैं। लेकिन WWE जो के सामने ऐसा रैसलर लाना चाहेगा जोकि स्टोरीलाइन बढ़ाने के लिए मौजूद रहे और सीना के साथ ऐसा संभव नहीं।

साथ ही ड्रू मैकइंटायर भी अब रोमन रेंस से भिड़ते नज़र आ रहे हैं नाकि जॉन सीना से। ऐसे में सबसे अच्छा रहेगा कि जॉन सीना के सामने कर्ट एंगल के रूप में एक प्रतिद्वंदी चुना जाए। इसका फायदा यह भी होगा कि कर्ट एंगल को अपने आखिरी मैच के लिए सीना जैसे बड़े रैसलर का सामना करने का मौका मिलेगा। इससे कर्ट एंगल का आखिरी मैच और भी शानदार हो जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 14 Mar 2019, 13:30 IST
Advertisement
Fetching more content...