Create
Notifications

4 कारण क्यों Clash of Champions में केविन ओवंस और सैमी जेन की जीत होगी

तनिष्क सिंह तोमर
visit

WWE स्मैकडाउन लाइव के गो-होम शो में डैनियल ब्रायन ने घोषणा किया कि वह केविन ओवंस और सैमी जेन बनाम रेंडी ऑर्टन और शिंस्के नाकामुरा के टैग टीम मैच में दूसरे रेफरी होंगे। सैमी जेन और केविन ओवंस का करियर दांव पर होने से जहां यह मुकाबला रोमांचक हो गया था वहीं इस खबर ने मैच को और रोमांचक बना दिया है। इसे भी पढ़ें: 5 कारण क्यों ओवंस और जेन vs ऑर्टन और नाकामुरा के मैच को मेन इवेंट होना चाहिए आइए बात करते हैं उन चार कारणों पर जो यह साबित करते हैं कि ओवंस और जेन की जोड़ी इस मैच में विजयी होगी।

#1 दोनों रैसलर्स काफी प्रतिभाशाली हैं

02

WWE इन दोनों को रॉयल रंबल से पहले खोने का जोखिम नहीं उठा सकता है। डैनियल ब्रायन ने खुद इस बात को स्वीकारा है कि ये दोनों रैसलर्स काफी प्रतिभाशाली हैं। स्वार्थी स्वभाव होने के बावजूद वे ट्यूज़्डे नाइट रोस्टर को गंभीरता से जोड़ते हैं। अगर इन दोनों की जोड़ी मैच हारती भी है तो कुछ ही सप्ताह के अंदर वे WWE में फिर से दिखाई देने लगेंगे।

#2 रैसलमेनिया 34 में डैनियल ब्रायन बनाम शेन मैकमैहन का मैच सेट करने के लिए

0001

यह एक ऐसा मैच है जिसे पूरे विश्व के प्रशंसक देखना पसंद करेंगे। डैनियल ब्रायन ने लगभग चार वर्षों से रिंग में प्रतिस्पर्धा नहीं की है, और उनके वापसी के लिए "शोकेस ऑफ इम्मोर्टलस" के 34 वें संस्करण से बेहतर स्थान कोई नहीं होगा। डैनियल ब्रायन बनाम शेन मैकमैहन रैसलमेनिया 34 लिए क्यों महत्वपूर्ण है हम इस पर पहले ही चर्चा कर चुके हैं। ऐसा लगता है कि WWE यूनिवर्स अपने प्रशंसकों को वही दिखाना चाहते हैं जो वे देखना चाहते हैं।

#3 केविन ओवंस और सैमी जेन की दोस्ती

003

ये दोनों रैसलर्स ना सिर्फ एक गुट और टैग टीम हैं बल्कि काफी अच्छे दोस्त भी हैं। और दोस्ती मुश्किल समय में और मजबूत होती। वे इस मुश्किल समय का सामना रविवार को करेंगे। पिछले कुछ हफ्तों में, हमने इस मित्रता को विशेष रूप से पनपते देखा है। अच्छी दोस्ती जैसे की ट्रिपल एच-शॉन माइकल्स, क्रिस बेन्वा-एडी गुरेरो, बतिस्ता-रे मिस्टिरियो ने हमेशा WWE के लिए एक अच्छा स्टोरीलाइन पेश किया है। यकीनन WWE इस मुददे को भुनाना चाहेगा। इन दोनों की जोड़ी पहले से ही बेबीफेस के लिए तैयार है।

#4 करियर थ्रेट्निंग मैच ?

004

WWE में ओवंस-जेन का संयुक्त करियर की लंबाई एक दशक से भी कम है, इन दोनों का करियर थ्रेट्निंग मैच का हिस्सा होना उनके लिए काफी जल्दबाजी है। इस तरह के मैच WWE पहले तब देखें गए हैं जब कोई सुपरस्टार संन्यास लेने की योजना बना रहा हो या फिर WWE में शानदार उपलब्धी हासिल कर लिया हो। लेकिन अभी इन दोनों सुपरस्टार के पास काफी समय है और इन्हें बहुत कुछ हासिल भी करना है। इसलिए यह कहना मुश्किल नहीं है कि अगले मंगलवार को ये दोनों सुपरस्टार स्मैकडाउन लाइव पर नजर आएंगे। लेखक: पुनीत कनुगा, अनुवादक: तनिष्क सिंह तोमर

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now