Create
Notifications

विंस मैकमैहन द्वारा कोफी किंग्सटन को करियर का सबसे बड़ा धोखा देने के 4 बड़े कारण

E
Ankit Kumar
visit

WWE में स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में फैंस को काफी रोमांचक चीजें देखने को मिली। इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में फैंस को एक बार फिर गौंटलेट मैच देखने को मिला जिसमें कोफी किंग्सटन, शेमस, सिजेरो, एरिक रोवन, रैंडी ऑर्टन और समोआ जो शामिल थे।

इस मुकाबले में कोफी किंग्सटन ने जब बाकी के 5 सुपरस्टार्स को हरा दिया और अपनी जीत का जश्न मनाना शुरू किया तभी विंस मैकमैहन ने इस मुकाबले में एक और ट्विस्ट ला दिया। विंस ने शर्त रखी की अगर कोफी अभी डेनियल ब्रायन को हरा देते हैं तो रैसलमेनिया 35 में उनकी जगह पक्की हो जाएगी लेकिन दुर्भाग्य से यहां कोफी की हार हुई।

कोफी की इस हार के बाद फैंस विंस मैकमैहन से बुरी तरह से नाराज़ है। सोशल मीडिया पर भी फैंस विंस मैकमैहन द्वारा कोफी किंग्सटन को दिए धोखे से काफी खफा है और अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लेकिन इन सबके पीछे विंस मैकमैहन का जरूर कोई बड़ा प्लान है। इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि विंस, कोफी के लिए कुछ बड़ा प्लान करने वाले हैं।

फिलहाल अभी हम एक नज़र डालेंगे विंस मैकमैहन द्वारा कोफी किंग्सटन को करियर का सबसे बड़ा धोखा देने के 4 बड़े कारणों पर।

स्मकैडाउन के अगले हफ्ते के एपिसोड में और चुनौतियों का सामना करने के लिए

कोफी किंग्सटन काफी समय ही में बड़े बेबीफेस बन गए हैं। पिछले कुछ हफ्तों में उनकी कमाल की परफॉर्मेंस देखने को मिली है। इस हफ्ते कोफी के पास रैसलमेनिया में अपनी जगह पक्की करने का अच्छा मौका था लेकिन ब्रायन के खिलाफ हार ने उनका सपना तोड़ दिया।

कहीं ना कहीं विंस मैकमैहन रैसलमेनिया 35 से पहले बाकी के दो स्मैकडाउन के एपिसोड को लेकर बड़ा प्लान कर रहे हैं। ऐसे में इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि अगले हफ्ते कोफी किंग्सटन और चुनौतियों का सामना करते हुए नज़र आ सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

बेबीफेस के रूप में कोफी किंग्सटन को सहानुभूति मिलने के लिए

इस बात से आप भी इंकार नहीं कर सकते हैं कि विंस मैकमैहन की सोच काफी लंबी है। अगर वह किसी प्लान को बना रहे हैं तो निश्चित रूप से उसे सफल करने के लिए जी जान लगा देंगे। कोफी किंग्सटन को विंस मैकमैहन ने इसलिए भी धोखा दिया होगा ताकि इससे फैंस कोफी किंग्सटन के लिए सहानुभूति दिखाए।

हमें लगता है विंस मैकमैहन का यह प्लान काफी हद तक सफल भी हो गया है। कोफी किंग्सटन की हार के बाद फैंस उनके समर्थन में आ गए हैं और शायद विंस मैकमैहन भी यही चाहते थे।

B+ प्लेयर स्टोरीलाइन

डेनियल ब्रायन ने WWE में अपना वही स्थान बना लिया है जो उनका रिटायरमेंट से पहले था। वर्तमान में यह कहना गलत नहीं होगा कि डेनियल ब्रायन कंपनी से सबसे शानदार परफॉर्मर में से एक हैं। डेनियल ब्रायन और कोफी किंग्सनट की स्टोरीलाइन शुरू होने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे विंस मैकमैहन कुछ चौंकाने वाली चीज करने जा रहे हैं।

डेनियल ब्रायन ने कोफी किंग्सटन को B+ प्लेयर कहा। इससे कहीं ना कहीं इस बात की ओर इशारा किया जा रहा है कि कोफी किंग्सटन जल्द दी कंपनी के बड़े सुपरस्टार बनने वाले हैं। एक फैन होने ने नाते हमें इस चीज का जरूर इंतजार रहेगा।

विंस मैकमैहन 'टाइप' नहीं हैं कोफी किंग्सटन

“The WWE Universe demands that Kofi Kingston be given the opportunity to compete for the WWE Championship!” Big E says.

कोफी किंगस्टन ने हाल ही में जिस तरह की शानदार परफॉर्मेंस दी है उसके हिसाब से वह WWE चैंपियनशिप के पूरे हकदार हैं लेकिन स्टोरीलाइन के हिसाब से उन्हें टाइटल से दूर रखा जा रहा है। उन्हें एक झटके में टाइटल के लिए मौका देने की बात की जाती है और अगले ही पल टाइटल से दूर कर दिया जाता है।

शायद कोफी किंग्सटन को विंस मैकमैहन उतनी तरजीह नहीं देना चाहते हैं जितना वह कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स को देते हैं। कहीं ना कहीं विंस मैकमैहन को कोफी किंग्सटन के टैलेंट पर शक है।

Edited by Ankit Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now