COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 35 में द अंडरटेकर के ना लौटने की 4 वजह

178   //    31 Jul 2018, 16:56 IST

रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के हाथों हारने के बाद द डैैडमैन ने सीधे रैसलमेनिया 34 में वापसी की। द अंडरटेकर दर्शकों के सबसे पसंदीदा स्टार्स में से एक हैं और वो पिछले दो दशक से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। पिछले दो दशक में WWE के रिंग में उतरे लगभग सभी स्टार्स से टेकर लड़ चुके हैं।


उनकी रैसलमेनिया स्ट्रीक दर्शकों को टीवी से जोड़े रखती थी। उनके मूव्स और चैंट्स एरीना में गूंजते रहते थे। द अंडरटेकर ने WWE में कई गिमिक आजमाए और सभी मे दर्शकों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया।


द अंडरटेकर की रैसलमेनिया 35 में वापसी की बात हो रही है लेकिन क्या सच मे ऐसा होना चाहिए? यहां पर हम ऐसे 4 वजह बताएंगे जिससे डैडमैन को रैसलमेनिया 35 में नहीं लौटना चाहिए।



#4 वो एक लैजेंड हैं



ऐसे कई मौके आते है जहां रैसलर्स को साबित करना पड़ता है कि वो कंपनी में रहने या किसी बड़ी उपलब्धि हासिल करने के योग्य हैं। लेकिन द अंडरटेकर को ऐसा करने की ज़रूरत नहीं। वो एक एक लैजेंड हैं और कंपनी में लगभग सब कुछ हासिल कर चुके हैं।


अब उन्हें उनके साथियों के साथ हॉल ऑफ फेम में शामिल हो जाना चाहिए और युवा पीढ़ी को अपने अनुभव और स्किल्स का ज्ञान देना चाहिए। अगर अंडरटेकर परफॉरमेंस सेंटर के ट्रेनर बन गए तो आप सोच सकते हैं कि आने वाले रैसलर्स की योग्यता क्या होगी।
1 / 4 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...