Create

4 कारण क्यों फिन बैलर को WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का अगला प्रतिद्वंदी बनाया जाना चाहिए 

WWE Raw में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का फ्यूड फिन बैलर के साथ शुरू होना चाहिए
WWE Raw में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का फ्यूड फिन बैलर के साथ शुरू होना चाहिए
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest), डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आए थे। यह दूसरा मौका था जब प्रीस्ट ने जिगलर के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया था। हालांकि, इस मैच के साथ बहुत बड़ी शर्त जुड़ी हुई थी और प्रीस्ट DQ के जरिए भी यह मैच हारते हैं तो उन्हें अपना टाइटल गंवाना पड़ता। इस मैच में डॉल्फ जिगलर, प्रीस्ट को उनके ऊपर स्टील चेयर से हमला करने के लिए उकसा रहे थे लेकिन प्रीस्ट ने चेयर रॉबर्ट रूड पर फेंक दिया था।

youtube-cover

अंत में, प्रीस्ट, जिगलर को रेकनिंग देने के बाद उन्हें पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे। ऐसा लग रहा है कि इस जीत के साथ ही प्रीस्ट ने जिगलर के साथ अपना फ्यूड खत्म कर लिया है। देखा जाए तो अब फिन बैलर को यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का अगला प्रतिद्वंदी बनाया जाना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों फिन बैलर को WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का अगला प्रतिद्वंदी बनाया जाना चाहिए।

4- WWE सुपरस्टार फिन बैलर को लंबे समय से किसी अच्छे फ्यूड का हिस्सा नहीं बनाया गया है

WWE Raw में आने के बाद से ही फिन बैलर को काफी साधारण बुकिंग दी गई है। देखा जाए तो Raw में आने के बाद बैलर कई रैंडम मैच लड़ते हुए दिखाई दिए हैं और उन्हें किसी खास फ्यूड का हिस्सा नहीं बनाया गया है। कुछ वक्त पहले उनका ऑस्टिन थ्योरी के साथ फ्यूड शुरू होते हुए जरूर देखने को मिला था और बैलर, थ्योरी को हराने में भी कामयाब रहे थे।

इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बुक हुआ रीमैच नहीं हो पाया था और ऐसा लग रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड समाप्त हो चुका है। यही कारण है कि बैलर को WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ फ्यूड में शामिल कर देना चाहिए। देखा जाए तो प्रीस्ट के खिलाफ फ्यूड में आने के बाद बैलर के पास लंबे समय बाद चैंपियन बनने का मौका होगा।

3- WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट के टक्कर के प्रतिद्वंदी हैं फिन बैलर

WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट अभी तक जितने भी फ्यूड्स का हिस्सा रहे हैं, उनमें से अधिकतर फ्यूड्स में उन्हें अपने प्रतिद्वंदी से ज्यादा टक्कर नहीं मिली थी। यही कारण है कि फिन बैलर को प्रीस्ट के खिलाफ फ्यूड में शामिल किया जाना चाहिए क्योंकि फिन, प्रीस्ट के लिए टक्कर के प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

बता दें, फिन बैलर NXT में डेमियन प्रीस्ट को हरा चुके हैं। यही कारण है कि अगर Raw में डेमियन प्रीस्ट का फिन बैलर के साथ फ्यूड शुरू होता है तो प्रीस्ट को बैलर से काफी टक्कर मिल सकती है। यही नहीं, प्रीस्ट के उनका यूएस टाइटल हारने का भी खतरा होगा।

2- WWE Raw में यह काफी बेहतरीन फ्यूड साबित हो सकता है

WWE Raw में वर्तमान समय में मेन इवेंट सीन में ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले का बेहतरीन फ्यूड जारी है। मिड कार्ड डिवीजन में भी इसी तरह के शानदार फ्यूड की जरूरत है। यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट vs फिन बैलर का फ्यूड एक ऐसा ही फ्यूड है जो कि काफी शानदार साबित हो सकता है।

चूंकि, फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट दोनों ही बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं, यही कारण है कि अगर यह फ्यूड शुरू होता है तो इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कुछ जबरदस्त मैच देखने को मिल सकते हैं। इस वजह से यह फ्यूड फैंस को काफी पसंद आ सकता है।

1- WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को पूरी तरह हील टर्न लेने का मौका मिलेगा

WWE Raw में कुछ महीने पहले डेमियन प्रीस्ट के कैरेक्टर में बड़ा बदलाव देखने को मिला था। कैरेक्टर में बदलाव करने के बाद अब गुस्सा दिलाए जाने पर प्रीस्ट बिल्कुल खतरनाक रूप में आ जाते हैं और उन्हें रोकना मुश्किल हो जाता है। ऐसा लगा था कि इस नए कैरेक्टर में आने की वजह से प्रीस्ट हील टर्न ले लेंगे लेकिन अभी तक उन्होंने पूरी तरह हील टर्न नहीं लिया है।

हालांकि, अगर उनका फिन बैलर के साथ फ्यूड शुरू होता है तो संभव है कि यह फ्यूड शुरू होने के बाद प्रीस्ट पूरी तरह हील टर्न ले सकते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि बैलर बेबीफेस सुपरस्टार हैं और अगर प्रीस्ट को बैलर के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने में मुश्किलें आती हैं तो वो अपना टाइटल डिफेंड करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं और इस वजह से प्रीस्ट का हील टर्न देखने को मिल सकता है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...