Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वीडियो: 4 रिकॉर्ड जो WWE में रोमन रेंस के नाम हैं

FEATURED WRITER
173   //    25 Feb 2017, 11:02 IST

WWE के मौजूदा एरा की बात की जाए, तो रोमन रेंस का नाम जहन में जरूर आएगा। वैसे तो रेंस को WWE में आए हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन फिर भी काफी कम समय में उन्होंने काफी सफलता हासिल की है।

5 साल के छोटे से करियर में रेंस 3 बार WWE चैम्पियन बन चुके हैं, एक बार वो यूएस चैम्पियन रहे है और साथ में वो सैथ रॉलिंस के साथ टैग टीम चैम्पियन भी रहे। मौजूदा समय में रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ फिउड में है, जिनकी वजह से वो रॉयल रंबल में यूनिवर्सल चैम्पियन नहीं बन पाए थे।

हालांकि शायद ही फैंस इस बात से वाकिफ हो कि रेंस ने इतने छोटे से समय में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए है, जी हाँ रेंस के नाम WWE के अंदर 4 बड़े रिकॉर्ड है, जिसको तोड़ने के लिए दूसरे सुपरस्टार के लिए कड़ी मेहनत के साथ-2 किस्मत की भी जरूरत होगी।

रेंस ने अपने करियर की शुरुआत शील्ड के साथ की थी, इस बीच शील्ड को रौक पाना किसी के लिए भी आसान नहीं था। यह तीनों 6 महीनों तक 6 मैन टैग टीम मैच में अविजित रहे थे, साथ में ही इस बीच उन्होंने 12 मैच भी जीते। इसके अलावा रेंस अब तक तीन 4 रंबल मैच का हिस्सा रहे है और चारों में वो टॉप 3 में पहुंचे, इस बीच 2014 में अपने पहले रंबल मैच में उन्होंने सबसे ज्यादा 12 एलिमिनेशन किए थे, जो भी एक रिकॉर्ड।

रैसलमेनिया 32 में रेंस ने ट्रिपल एच को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी और उस समय क्राउड़ की संख्या थी 1,01,763 और अबतक के रैसलमेनिया का रिकॉर्ड भी है।

इस वीडियो में आप रोमन रेंस द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड को देख पाएंगे: 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...